Romance Sex kahani - Ek Bhool 2 - Page 5 - SexBaba
  • From this section you can read all the hindi sex stories in hindi font. These are collected from the various sources which make your cock rock hard in the night. All are having the collections of like maa beta, devar bhabhi, indian aunty, college girl. All these are the amazing chudai stories for you guys in these forum.

    If You are unable to access the site then try to access the site via VPN Try these are vpn App Click Here

Romance Sex kahani - Ek Bhool 2

अपडेट 33

आफ्टर फ्यू डेज


अब्ब तो हथियार दाल de...Aur कितना झूठ बोलेगा खुद से.

हँसते हुए आशीष ने कहा.

सुमित:- कुछ समझ में नहीं आ रहा hai...Aur कुछ नहीं कर पा रहा हूँ.

जब भी कीर्ति से दूर जाना चाहता हूँ जा नहीं पाटा hun...Aur उसके करीब जाना चाहता हूँ तो वो भी नहीं कर पा रहा हूँ.

सुमित ने कन्फूसिओं में कहा.

आशीष:- अब्ब किसने रोका तुझे? कीर्ति के करीब जाने से.

सुमित:- मई खुद hi रुकावट बना हूँ.

आशीष:- क्या मतलब?

सुमित:- आखिर आगे बधु तो भी कैसे? खुद hi शर्मिंदा महसूस करता हूँ.

पहले भी 2 रिलेशनशिप में रह चूका hun...Abb अगर आगे बढ़ा तो तीसरा होगा.

फिर से वही बड़े बड़े वाडे, साथ जीने मरने की कसम, हर पल हर वक्त साथ निभाने की कसम, दो जिस्म एक जान जैसी बातें अब्ब मुझसे नहीं होगा.

पिछले दोनों रिलेशनशिप में यही कहा tha...Kya अब्ब इस बार भी यही कहु? लेकिन कैसे? बोलै नहीं जाएगा यार.

और सभी लड़कियों से यही बोलता रहा तो मुझे अपने करैक्टर से hi नफरत हो जाएगा.

मुझसे नहीं होगा.

सुमित की हालत को समझ कर आशीष मुस्कुराया और फिर.

आशीष:- किस बेवकूफ ने कह दिया की बड़े बड़े वादा करना hi प्यार है? तू बस प्यार को निभा और हर पल को जीने की पूरी कोशिश kar...Pyaar क्या है समझ जाएगा.

अगर प्यार को समझना है तो गहराई में उतरना तो पड़ेगा hi.

सुमित:- तेरा मतलब है की मई इस प्यार में आगे बधु.

आशीष:- हाँ.

सुमित अभी भी कन्फ्यूज्ड था.

आशीष:- दोस्त हूँ tera...Tere भलाई के लिए hi कह रहा हूँ.

सुमित आशीष को घूरने लगता है.

आशीष:- अब्ब क्या हुआ? क्या देख रहा है?

सुमित:- देख रहा hun...Jisse आज तक कभी प्यार नहीं हुआ वही प्यार का ज्ञान दे रहा है?

आशीष:- बहुत बार कह चूका hun...Meri टाइप मुझे मिली नहीं hai...Aur शायद hi कभी milegi...Saccha प्यार वैसे भी नसीब वालों को मिलता hai...Aur तुझे मिल रहा है तो तू ठुकरा रहा है.

सुमित:- अरे बस bas...Aur nahi...Kaan फैट जाएगा वही रेपेटेड डायलाग.

आशीष:- जोल्स अपार्ट.

सच में कीर्ति तेरे लिए सही hai...Tere पिछले दोनों रेलशनाहीप को अगर किसी ने विरोध किया था तो वो मई hi tha...Baar बाद मन करता raha...Abe सच्चे प्यार में मत pad...Mat pad...Lekin सुनता कौन है mera...Aur वही हुआ जो मई जानता था.

कोई भी इंसान हो कुछ वक्त बिताने के बाद पता चल जाता है की वो क्या hai...Waisa hi है जैसा दिख रहा है या फिर ढोंग कर रहा hai...Kirti में ऐसी कोई ढोंग नहीं दिखा.

कल hi तो मिला था usse...Jaisa तूने बताया वैसी hi hai...Mujhe नहीं लगता इस प्यार में तुझे धोखा मिलेगा.

खुश रहेगा यार tu...Aage बढ़.

सुमित:- वाह साइकोलोजिस्ट वाह :applause::applause:

आशीष:- तेरे प्यार के चक्कर में मुझे कभी लवगुरु तो कभी साइकोलोजिस्ट बनना पद रहा है.

तभी सुमित के मोबाइल में मैसेज आता है.

सुमित:- अच्छा तेरा साइकोलॉजी फिर कभी sununga...Abhi कीर्ति का मसाज आया hai...Milne के लिए बुला रही है.

फिर सुमित वह से निकल गया.

कीर्ति:- इस बार भी आप हार गए?

सुमित:- अरे मैंने कम्पटीशन किया hi कब hai...Jo मई जीतूंगा.

कीर्ति:- फिर भी आप हार गए.

सुमित:- तुमसे कभी जीत सकता हूँ क्या?

कीर्ति:- मेरी जीत की ख़ुशी में चलिए एक एक प्लेट और हो जाए.

बात पानी पूरी का हो रहा tha...Jis कम्पटीशन में सुमित कीर्ति के आस पास भी नहीं था.

सुमित:- अरे nahi...Abhi से आँख, मुंह, नाक सब जगह से पानी निकल रहा hai...Abb मुझ से नहीं खाया जाएगा इतना तीखा पानी पूरी.

सुमित मन करता रहा लेकिन कीर्ति के सामने उसका कुछ नहीं चला.

कीर्ति तो बस खाये जा रही thi...Tabhi सुमित को अपने से थोड़े दूर पर एक ट्रक दिखा जो उसी की तरफ आ रहा tha...Jo कुछ ज्यादा hi तेज चल रहा था और हॉर्न भी साइलेंट tha...Samajhte देर नहीं लगा उससे की ट्रक में कुछ प्रॉब्लम है.

जल्दी से उसने एक हाथ से कीर्ति ू और एक हाथ से पानी पूरी वाले को पूरी दम लगा कर पीछे खिंचा... इस कोशिश में सुमित भी 3-4 मीटर दूर जा कर गिरा.

कीर्ति और पानी पूरी वाला दोनों पीछे मूड कर सुमित को देखते है की तभी वो ट्रक ठेला को उड़ाते हुए आगे बढ़ जाता है.

और तब उन्हें समझ में आता है और धीरे धीरे कर आस पास की लोगों की आवाजें भी आने लगता है.

सुमित अभी भी वही गिरा पड़ा tha...Rk राहत की सांस लिया की इतना बड़ा खतरा ताल gaya...Lekin कुछ hi पल आगे की घटना सोच कर उसके रूह कांप उठा.

दूसरी तरफ Kirti...Uss ट्रक को देखने के बाद तो वो एकदम से स्टेचू बन गयी thi...Naa hi कोई हलचल और ना hi कोई aawaj...Bas सामने की तरफ hi देख रही थी.

धीरे धीरे सब नार्मल होने laga...Lekin सुमित और कीर्ति अभी भी कुछ नहीं बोल रहे थे.

सुमित फिर आगे बढ़ कर पानी पूरी वाले को रेट से थोड़ा ज्यादा पेमेंट करता है और कीर्ति का हाथ पकड़ कर आगे बढ़ जाता hai...Kirti चल तो रही थी लेकिन अभी भी उसी हाल में थी.

कीर्ति को बाइक में किसी तरह बिठा कर सुमित बाइक स्टार्ट कर देता hai...Wo अभी काफी स्लो चला रहा tha...Kuch वक्त पहले हुआ हादशा से वो भी अंदर से हिल गया था.

घर पहुँचने hi वाले थे की.

कीर्ति:- बाइक रोकिये.

सुमित भी बाइक रोक कर उतर जाता है.

कीर्ति एकदम से सुमित के गले लग जाती है.

कीर्ति:- जब भी आपके पास रहती हूँ खुद को सुरक्षित महसूस करती hun...Aaj भी आपने अपनी जान पर खेल कर मुझे बचाया.

आप मेरे ताकत hai...Jab आपने मुझे पढ़ाया तब पढ़ांव के साथ आपने एक विश्वास भी दिलाया की पूरी म्हणत से कोई काम करे तो उसका फल भी मिलता hai...Tabhi से मेरा खोया हुआ aatma-vishwash लौट आया.

जब भी आप मेरे साथ होते hai...Mai खुद को स्पेशल फील करती hun...Yahi ख्वाहिश रहती है की आप मेरे आँखों के सामने rahe...Hamesha हमेशा के लिए.

आप पर यकीं करती हूँ की अगर कभी मुझे कोई परेशानी भी हुआ तो आप हमेशा मेरे साथ रहेंगे.

शायद यही वजह है की मई आप से प्यार करती हूँ.

इतना कह कर कीर्ति ने सुमित को अपनी बाहों में और भी कास लिया.

सुमित को ये बातें सुन बहुत अच्छा laga...Koi तो है जो उससे इतना प्यार करता hai...Warna उससे तो धोखा hi मिला था.

फिर सुमित ने भी कीर्ति को अपने बाहों में भर liya...Bahut hi अलग अनुभव था सुमित के liye...Dil का सारा बोझ और दर्द कीर्ति की बाहों में भूल गया था वो.

आँखों में एक बूँद आंसू भी टपक aaya...Jisse मुस्कुराते हुए उसने पांच liya...Tabhi उससे कुछ पल पहले की घटना याद aaya...Yaad आते hi कीर्ति को उसने अपने बाहों में और भी कास लिया की वो कीर्ति को अपने से दूर कभी होने नहीं देगा.

कुछ पल एक दूसरे की बाहों में अपना प्यार का एहसास करने के बाद दोनों अलग हुए.

घर पहुँचते hi कीर्ति अपने रूम में चली गयी.

सुमित भी अपने रूम में पहुँच कर सोचने लगा.

सुमित:- (इन हिज मंद) Jindagi...Ek बार फिर उसी राष्ट में ले आया जहा मई वापस कभी लौटना नहीं चाहता tha...Ho hi गया एक बार फिर से pyaar...Iss बार सच्चा वाला प्यार.

Kirti...Kitna प्यार करती है मुझे? इतना विश्वाश करती है मुझ पर? माँ और पापा भी उससे पसंद करते hai...Rashmi की भी बहुत अच्छी दोस्त hai...Aur सबसे jaruri...Mai इतना प्यार करने के बावजूद भी आज तक जाता नहीं paaya...Himmat hi नहीं हुआ.

लेकिन अब्ब nahi...Jald hi अपने दिल की बात बताऊंगा.

फिर सुमित उसके और अकीर्ति के बिच के प्यार के पल को याद करने लगा.

इसी तरह उससे याद आया की उसका मिशन प्लेबॉय सफल होने की बावजूद भी असफल रह गया.

जान 6 की वो raat...Jab श्रुति को होटल ले जाने के बाद भी आखिरी वक्त पर कीर्ति की याद आ gaya...Aur उसी पल से श्रुति से सभी तरह के रिलेशन तोड़ liya...Jan 8 की raar...Preeti को होटल के बाहर से hi मन कर दिया.

ये सोचते hi सुमित की होंठो में मुस्कान आ gaya...Kitna बदल गया वो कीर्ति की प्यार में.

फिर इसी तरह दिन बीतने laga...Sumit कीर्ति को प्रोपोज़ करना चाहता तो था लेकिन स्पेशल तरीके से जो कीर्ति के लिए किसी सरप्राइज से काम ना हो.

और जब कीर्ति का पेरेंट्स के साथ घर वापस जाने के लिए 2 दिन बाकी था तब सुमित को आईडिया भी मिल गया.

अब्ब वो रेडी था कीर्ति को सरप्राइज देने के लिए और अपने प्यार का इजहार करने के लिए.
 
अपडेट 35

आज का दिन स्पेशल tha...Aur स्पेशल दिन में कोई कमी ना हो उसके लिए सुमित पूरी तैयारी कर रहा tha...Aadha घंटा से मिरर के सामने बैठ कभी वो हैरस्टीले चेंज करता तो कभी सनग्लासेस.

थक हार कर.

सुमित:- जैसा hun...Waisa hi ठीक hun...Aur कीर्ति भी मुझे पसंद करती hai...Naa की मेरे लुक्स को.

फिर मिरर की तरफ देख.

सुमित:- हैंडसम तो हूँ hi फिर भी कोई मतलब nahi...Kirti मुझसे पसंद करती ha...Naa की मेरे लुक्स को.

वैसे भी इस लुक में गजब hi लग रहा हूँ.

इसी तरह सुमित ने खुद को कॉन्फिडेंस दिया.

सुमित:- एक हफ्ता हो गया सरप्राइज के बारे में सोचते hue...Finally अब्ब जा कर मिला.

इतना कह कर सुमित ने बीएड में रखे सरप्राइज को अपने पंत के पॉकेट में रख लिया.

सुमित:- बहुत नाराज हो ना tum...Ki मुझे तुम्हारे दिल की कोई परवाह nahi...Pichle कुछ दिनों से तुम्हारी नाराजगी और भी बढ़ गया hai...Meri तरफ देखती भी नहीं.

आज तुम्हारा और मेरा दोनों का इंतजार khatm...Aisa सरप्राइज दूंगा की तुम्हारा खोया हुआ मुस्कान वापस लौट आएगा.

ये सोचते हुए सुमित काफी एक्ससिटेड हो गया था.

सुमित जो अभी तैयार हो कर बाहर निकलने hi वाला था की पीछे से आ रही आवाज सुन कर रुक जाता है.

कहा जा रहे हो भैया ऐसे सज धज के?

सुमित पीछे अपनी बहिन रश्मि की तरफ ghuma...Aur मुस्कुराते हुए bola...Guess कर!!!

रश्मि:- शायद किसी पार्टी में जा रहे है आप.

सुमित अपना सर पर हाथ मार kar..."Sirf पार्टी में जाते वक्त सूट नहीं पहनता हूँ?"

रश्मि:- तो क्या आप अब्ब आवारा गर्दी करते वक्त भी सूट पेहेन्ने लगे.

सुमित:- अरे नहीं.

रश्मि:- तो फिर?

सुमित:- तेरी भाभी को प्रोपोज़ करने जा रहा हूँ.

सुमित दांत दिखा कर बोलै.

रश्मि:- पापा को बताती hun...Rukiye अभी.

सुमित:- डरता हूँ क्या?

सुमित ने पुरे शान से जवाब दिया.

रश्मि:- Papa...Papa.

रश्मि की आवाज और तेज होता देख...

सुमित:- रुक जा मेरी Maa...Marwayegi क्या?

सुमित का हालत एकदम से भीगी बिल्ली जैसा हो gaya...Rashmi भी अब्ब उससे देख हांसे जा रही थी.

रश्मि:- आल थे बेस्ट भैया!!! :तुम्बुप:

सुमित:- थैंक यू :)

फिर सुमित चला गया अपने मंजिल की taraf...Yani की अपने प्यार का इजहार करने.

Hi कीर्ति.

एक पार्क में पहुँचते hi सुमित ने मुस्कुरा कर कहा.

कीर्ति:- क्यों बुलाया यहाँ मुझे?

कीर्ति की जवाब में कोई भाव नहीं था.

सुमित:- कुछ बताना tha...Bahut ख़ास.

कीर्ति:- बोलिये जल्दी.

सुमित अब्ब बिना कोई देर किये पॉकेट से एक रोज निकल कर कीर्ति की तरफ बढ़ा देता है.

सुमित:- खुद से और झूठ बोल नहीं saka...Naa चाहते हुए भी तुमसे आखिर प्यार कर hi baitha...Tumhare प्यार का असर ऐसा है की सुबह शाम तुम hi दिखती ho...Har वक्त तुम्हे hi दिल में रखने का मन करता hai...Tumhari एक झलक पाने के लिए दिल तरस जाता hai...Tumhe देख लेने के बाद hi सुकून मिलता है इस दिल को.

दिल में तो तुम पहले से hi ho...Mera अब्ब एक hi ख्वाहिश है की तुम्हे अपने पलकों पर बिठा कर rakhu...Hamesha हमेशा के लिए.

क्या मुझे जिंदगी भर के लिए तुम्हारा साथ मिलेगा?

सुमित की आवाज में प्यार hi प्यार था अपने कीर्ति के liye...Saath hi एक घबराहट भी.

कीर्ति वो रोज लेती है और सुमित के उम्मीद के उल्टा उस रोज को अपने संदल से कुचल देती है.

सुमित:- :ीक: ये तुम...

कीर्ति:- श्रुति को जानते है आप?

सुमित:- हाँ.

सुमित के चेहरे में एकदम से दर दिखने laga...Dar इस बात का था की कही कीर्ति कुछ गलत ना समझ ले.

कीर्ति:- और प्रीती.

सुमित:- Haan...Lekin तुम.

कीर्ति:- और कीर्ति.

सुमित:- Haan...Tum.

कीर्ति:- अब्ब श्रुति और प्रीती के बाद मेरा टर्न है ना?

कीर्ति गुस्से में दर्द के साथ बोली.

सुमित:- Nahi...Tum गलत समझ रही हो.

सुमित को समझ में hi नहीं आ रहा था की कीर्ति को कैसे समझाए? वो खुद hi कन्फ्यूज्ड था की कीर्ति को ये सब कैसे पता चला.

कीर्ति:- आप जान 6 की रात श्रुति के साथ कहा थे?

सुमित कुछ बोल नहीं paaya...Abb उससे समझ में आने लगा की किसी ने उसके खिलाफ साजिश रचा hai...Lekin किसने?

कीर्ति:- जान 8 की रात प्रीती के साथ?

सुमित कुछ बोलता उससे पहले.

कीर्ति:- फिर भी मई गलत hi समझ रही हूँ ना? इतना बेवकूफ समझ रहे है आप मुझे?

सुमित कुछ बोल नहीं पा रहा tha...Usse समझ में hi नहीं आ रहा था की कैसे कीर्ति को समझाए.

कित्ती:- बहुत प्यार करती थी aapse!!!Lekin aap...Aapne तो मेरा दिल hi तोड़ दिया. :(

जब मैंने आपको प्रोपोज़ किया और आपने मन कर दिया फिर भी मई आपके पीछे पड़ी rahi...Ye सोच कर की कभी तो आपका दिल मेरे लिए dhadkega...Aapko भी मुझसे प्यार हो जाएगा.

आज धड़का तो भी एक हवस के रूप में!!!

आपके बारे में सब गलत बोलते thhe...Lekin मई नहीं मानती thi...Hamesha आप में अच्छाई hi दीखता tha...Pyar करती थी naa...Pyar अँधा होता hai...Shayad इसी वजह से अंधी हो गयी थी.

आप सच में बदल gaye...Itna बदल गए की आप अब्ब मुझे भी हवस की नजर से देखने लगे.

माफ़ kijiye...Mai आपकी टाइप की नहीं.

कीर्ति रट हुए boli...Dil का दर्द अब्ब आँखों से बाहर आ रहा था उसकी.

सुमित:- मई तुम्हे समझा सकता hun...Please मेरी बात ध्यान से सुन्ना.

कीर्ति:- नहीं सुन्ना मुझे आपकी कोई baat...Aap एक धोखेबाज़ है.

इतना कह कर कीर्ति वो रोज सुमित की मुंह पर मार कर चली जाती है.

सुमित:- प्लीज मेरी बात सुनो.

सुमित भी कीर्ति के पीछे चल pada...Ek बार कीर्ति की कंधे पर हाथ रख कर उससे बुलाने की कोशिश किया तो.

कीर्ति:- छूना मत मुझे.

कीर्ति की आवाज इतना तेज था की वो सुमित भी दर gaya...Abb कीर्ति के गुस्सा और नफरत के सामने वो टिक नहीं पाया.

बस कीर्ति को अपनी जिंदगी से दूर जाता देख रोने laga...Aaj बहुत मजबूर था Sumit...Aankh इतना भर आया की सामने कुछ दिखाई भी नहीं दे रहा था.

सिर्फ कानो में कुछ सुनाई दे रहा तह "आप धोखेबाज़ hai...Ek हवसी hai."...Bas यही बात उसको बार बार सुनाई दे रहा था.

जब दिल का दर्द संभल नहीं पाया तो वो उसी जगह पर गिर गया लाचार और मजबूर हो कर.

सारे अरमान सारे सपने एक hi पल में टूट gaye...Aaj फिर प्यार में वो हार gaya...Na जाने जिंदगी के और कितने इम्तेहान देना बाकी था उससे.

एक नजर अपने पॉकेट की तरफ dekha...Pocket को देखते hi दर्द भरे मुस्कान उसके चेहरे में फ़ैल gaye...Pocket में मौजूद सरप्राइज के साथ साथ उसका प्यार भी अधूरा रह गया.

यार एक तुम hi तो ho...Jo मुझ पर भरोषा करती thi...Pyar करती thi...Pyar करना तुमसे hi सीखा hai...Aur आज जब तुम से प्यार हो गया तो तुम मुझे छोड़ कर जा रही ho...Nahi मैंने तुम्हे कोई धोखा नहीं दिया hai...Aur हवस नहीं सच्चा प्यार करता हूँ तुमसे.

तुम्हारे बिना जी नहीं paaunga...Wapas आ जाओ yaar...Hamesha तुम्हे अपने दिल में बिठा कर रखूँगा.

एक मौका तो दो मुझे अपनी बात कहने kaa...Mera प्यार का एहसास कराने ka...Please...Only ओने चांस.

Writer's नोट:- ये अपडेट अपडेट 1 का अपडेटेड वर्शन hai...Aur इसी वजह से शॉकिंग अपडेट कह रहा tha...Aur यही वजह था कल 2 अपडेट पोस्ट करने की सोच रहा tha...Iss अपडेट में ज्यादा टाइम नहीं लगा.

नेक्स्ट अपडेट शॉकिंग तो नहीं रिलीफ वाला अपडेट hoga...Plot के हिसाब से रिलीफ nahi...Shayad समझ गए honge...Agar नहीं तो नेक्स्ट अपडेट में समझ जाएंगे. :डी
 
थैंक्स बिंदास भाई फॉर योर सपोर्ट एंड comment...Kabhi कभी रीडर्स का शामे कमेंट आता है नीस अपडेट वाला तो सोचा एक बार मई भी शामे अपडेट पोस्ट कर देता हूँ. :डी. जोक्स अपार्ट, ये अपडेट स्टोरी का फ्लो में part है तो फिर से पोस्ट करना pada...Khair इस अपडेट की नाराजगी नेक्स्ट रिलीफ वाला अपडेट जरूर पूरा करेगा :approve:...Keep सपोर्टिंग.
 
अपडेट 36

सुमित बेसब्री से छत में घूम रहा tha...Aur बार बार दरवाजा की तरफ देख रहा tha...Intrjaar था तो उसकी जो उसके दिल की बहुत करीब आ चुकी थी.

और जब कीर्ति ने छत में अपना कदम रखा तब जा कर सुमित को थोड़ा छैन मिला.

वो कीर्ति को देखता hi रह gaya...Abb उसके आँखों में कीर्ति के लिए ढेर सारा प्यार था साथ hi दिल के एक कोने में दर.

कीर्ति भी सुमित को देखते हुए उसके तरफ बढ़ रही thi...Aankho में नफरत के साथ साथ दिल टूटने का दर्द भी था.

सुमित:- मुझे यकीं tha...Tum जरूर आओगी.

प्यार भरी आवाज में सुमित ने कहा.

कीर्ति:- ये बताने के लिए की हमारे बिच सब कुछ ख़त्म हो चूका है.

उतना hi नफरत में कीर्ति ने जवाब दिया.

सुमित:- हमारे बिच सुरु हुआ hi क्या है.

हमेशा की तरह मजाकिया अंदाज में सुमित ने kaha...Lekin कीर्ति ने जिस तरह गुस्से में देखा इससे वो समझ गया की इस बार मामला मजाक से सुलझने वाला नहीं है.

कीर्ति फिर मुद कर जाने लगी.

सुमित:- सुनो तो.

कीर्ति दुबारा सुमित की तरफ देखती hai...Pehle तो आँखों में नफरत था फिर धीरे धीरे आंसुओं ने नफरत की जगह ले ली.

ये देख सुमित का भी दिल छलनी होने laga...Ek हाथ आगे बढ़ाया आंसुओं को पोंछने के liye...Lekin कीर्ति ने झटक दिया.

कीर्ति:- छूने की कोशिश भी मत कीजिये.

सुमित अब्ब सिर्फ मज़बूरी में कीर्ति को रट देख रहा था.

कीर्ति:- कितना विश्वाश करती थी आप पर? विश्वाश नहीं andh-vishwash...Itna अंधी हो गयी थी की कुछ hi दिन में आप को अपना दिल दे baithi...Lekin आप? आप तो धोखेबाज़ निकले.

सुमित:- Nahi...Tum गलत समझ रही हो...

सुमित को बिच में hi रोक कर कीर्ति ने कहा.

कीर्ति:- दो दिन पहले श्रुति और प्रीती से मिली थी.

ये सुनते hi सुमित चौंक gaya...Dono को एक saath...Koi इत्तेफ़ाक़ नहीं tha...Wo तो अभी तक यही सोच रहा था की शायद कीर्ति ने मोबाइल चाट देख लिया होगा और ग़लतफहमी हो गया होगा.

कीर्ति:- बताया उन्होंने आप का करैक्टर.

सुमित कुछ बोल नहीं पा रहा था.

कीर्ति:- आपने जो उनके साथ किया वही मेरे साथ करने वाले थे.

खुद को एकदम अलग दिखा कर पहले लड़कियों को अत्त्रक्ट karo...Fir अपने प्यारे बातों और सेंस ऑफ़ ह्यूमर से उनको अपने जाल में fasaao...Fir उनके मुंह से hi प्यार का इजहार करवाते है.

मेरे साथ भी ऐसा hi hua...Aur प्यार में आपके पीछे पद gayi...Aap तो कभी मानते नहीं थे की आप मुझसे प्यार करते hai...Maante भी क्यों? आपके नजर में मेरे लिए प्यार की जगह हवस भी था.

फिर आपने कल मुझे प्रोपोज़ किया इतना तड़पाने के baad...Aur मई हां कह देती तो कुछ दिनों के बाद मुझे भी होटल में ले जाते.

और जब आपका काम हो जाता तो breakup...Aur इलज़ाम भी मुझ पर hi लगता की मई hi आपके पीछे पड़ी थी.

कीर्ति की हर एक बात में नफरत tha...Ye सुन कर सुमित का मुंह खुल गया.

सुमित:- Nahi...Tum गलत समझ...

कीर्ति:- मोबाइल दीजिये आपका.

सुमित:- लेकिन.

कीर्ति:- दीजिये?

गुस्से में कीर्ति चीखी.

सुमित डरते हुए मोबाइल आगे बढ़ा देता है.

फिर कीर्ति सुमित को खुद hi उसका श्रुति और प्रीती के साथ का चाट पढ़ा देता है.

अब्ब सुमित के माथे से पसीना बहने लगा था.

सुमित:- तुम्हे कैसे समझाऊ? समझ में नहीं आ रहा...

सुमित से और बोलै भी नहीं जा रहा था.

कीर्ति:- आपको समझाने की जरुरत भी नहीं hai...Samajh चुकी हूँ मई.

समझ तो उसी दिन जाना था जब मुझे ट्रक से बचाने के बाद इतना जोर से बाहो में भर लिया tha...Saaf हवस महसूस कर रही थी मई.

और आप का रूम का वो पोस्टर...मिशन प्लेबॉय का.

सुमित को ये सुन बहुत बुरा लगा की कीर्ति ने उसके प्यार का पहले एहसास को hi हवस का नाम दे दिया.

कीर्ति:- आज के बाद मुझसे बात करने की कोशिश भी मत कीजिये.

नफरत भरी आवाज में ये बात कह कर कीर्ति वह से जाने लगी.

सुमित:- सुनो तो.

हारा हुआ आवाज में सुमित ने मनाने की कोशिश ki...Lekin कीर्ति चली gayi...Bina एक बार भी पीछे मुड़े.

सुमित को पता hi नहीं चला कब उसका दिल का दर्द पसीना के रूप में आँखों से बह रहा tha...Sacche प्यार का एहसास हुआ भी तब जब उसका प्यार उससे दूर जा रही थी.

Hello?

दूसरी तरफ से श्रुति का आवाज आया.

सुमित:- सही खेल गयी tum...Ummeed से भी ज्यादा.

श्रुति:- मैंने कहा था tumhe...Tum सिर्फ मेरे हो? कोई कीर्ति बिच में नहीं आ सकती.

सुमित गुस्से में कुछ नहीं बोलै.

श्रुति:- परेशान लग रहे हो.

सुमित:- मैंने तुम्हे बता दिया था की हमारे बिच में प्यार जैसा कुछ नहीं hoga...Sirf गिव एंड टेक का रिलेशनशिप होगा.

श्रुति:- सुरु आप ने किया tha...Khatm मैंने? अगर इस दौरान मुझे सच में प्यार हो गया तो इसमें मेरी क्या गलती?

सुमित:- दिल में हाथ रख कर bol...Tujhe और सच्चा प्यार?

श्रुति:- अच्छा मुझे प्यार नहीं hai...Lekin मई चाहती हूँ की हमारा वो गिव एंड टेक का रिलेशनशिप और भी लम्बा chale...Koi प्रीती और कीर्ति का फखल मई पसंद नहीं कर सकती.

बहुत पहले से तुम दोनों पर नजर रख रही थी (मंदिर से लौटने के बाद घूरती aankhein)...Bas मौका का इंतजार कर रही थी जो आज मिल गया.

श्रुति की बातों से ख़ुशी साफ़ झलक रहा था.

सुमित:- और वो गिव एंड टेक वाला रिलेशनशिप सुरु होने से पहले hi मैंने ख़त्म कर दिया था.

श्रुति:- और यही बात मेरे ईगो पर लगा.

सुमित:- अब्ब मेरा ईगो का सामना करेगी तू?

श्रुति:- मतलब

श्रुति हल्का डरते हुए बोली.

सुमित:- जो तू सोच रही hai...Usse भी बुरा.

श्रुति:- रपे, मर्डर...

श्रुति इससे आगे कुछ बोलती.

सुमित:- इतना hi है तेरा soch...Physical torture...Ye बच्चों का काम hai...Mental टार्चर.

तूने मुझे कीर्ति से अलग करने की साजिश की hai...Aaj नहीं तो कल वो मान jaayegi...Lekin मई तुझे तुझसे hi अलग कर dungi...Itna कमजोर हो जायेगी तू मानसिक रूप से.

इतना कह कर सुमित ने फ़ोन रख दिया.

फ्लैशबैक एंड्स

सुमित ने राज की तरफ dekha...Jiske मन में कई सारे सवाल उठ रहे the...Wo कुछ बोलता उससे पहले hi सुमित ने कहा.

सुमित:- कीर्ति 2 दिन और रही हमारे घर mein...Socha था उन् 2 दिनों को मई अपने जिंदगी के सबसे यादगार दिन banaunga...Itna रोमांटिक होगा वो din...Yaadgaar तो bana...Lekin मेरा ना कामयाबी और लसाहृ के रूप में.

हर कोशिश किया कीर्ति को मनाने ko...Maanna तो दूर मेरी तरफ देखा तक nahi...Itni नाराज हो गयी थी वो.

2 दिन बाद वो अपने पेरेंट्स के साथ अपने घर चली gayi...Aur मई छत से उससे जाते हुए देखता रह गया दुखी मन से.

कोशिश जारी raha...Do तीन बार उसके घर भी gaya...Uncle आंटी से कोई बहाना बना deta...Lekin वो भी किसी काम का nahi...Kirti मुझसे मिलने भी नहीं आयी.

सोशल मीडिया और फ़ोन दोनों में ब्लॉक हो चूका था.

बस एक hi मौका tha...Mai थोड़ी दूर उसके घर की बाहर आशिक़ों की तरह उसका इंतजार karta...Kab वो घर से निकलेगी और मई उससे बात कर पाऊंगा.

इससे नाराज वो घर से निकलना भी बहुत काम कर चुकी thi...Mai hi थक हार कर उससे दूर हो gaya...Kahi न कही लग रहा था मई उसका फ्रीडम चीन उससे मेन्टल टार्चर कर रहा हूँ.

उसकी नजर से दूर तो हो gaya...Lekin उससे दूर कभी जा नहीं saka...Uske बारे में जानकारी हासिल करता रहता.

पुरे साल पढ़ाई बहुत बुरा gaya...Result भी ऐसा की पापा सच में नाराज हो gaye...Unhe सच बता भी नहीं सकता tha...Bas चुप चाप दांत सुन लेता था.

लगभग हार मान hi चूका था की ये बात दिमाग में aaya...Wo मेडिकल की तैयारी कर रही hai...Fir क्या था मैंने भी ठान लिया की मई भी मब्ब्स hi ज्वाइन करूँगा.

पापा बहुत नाराज हुए ऐसे अचानक से बी. फार्मेसी छोड़ने से 2 साल पढ़ने के baad...Lekin मई भी जिद्द में अदा raha...Aur मेरे जिद्द के सामने पापा भी मान गए.

फिर खुद को रूम में लॉक कर के दिन रात पढ़ने laga...Padhaai में ऐसे लग गया की कब दिन होता था और कब रात ये भी पता नहीं चलता.

वैसे तो मई इतना प्रेशर ले कर नहीं पढता hun...Lekin हालत hi ऐसा tha...Topic बहुत थे और टाइम बहुत काम.

रीलीज़ हुआ किसी को कांसेप्ट देना बहुत ाशन hai...Aur डेप्थ में पढ़ना उतना hi मुश्किल.

खुद को लॉक करने की एक और वजह tha...Gham में कब नशा करने लगा पता hi नहीं chala...Gharwalon से बचने के लिए रूम से बहुत काम बाहर निकलता था.

वो भी हैरान थे मेरे इस बदलाव se...Lekin कभी ज्यादा रियेक्ट भी नहीं किया.

कुछ मोनथस की म्हणत थोड़ा सा रंग ले कर आया.

एंट्रेंस में पास हो गया वो भी बहुत अच्छे मार्क्स se...Full स्कालरशिप भी मिला इस कॉलेज mein...Lekin एक एफओश.

कीर्ति के कॉलेज में हो नहीं पाया...1 मार्क्स से छूट gaya...Aisa लगा एक बार फिर हार गया हूँ.

इतना पैसा भी नहीं है की पैसे से उसी कॉलेज में एडमिशन करा पाटा.

डूबता को तिनके का sahaara...Thik ऐसे hi एक उम्मीद mila...Kirti की कोचिंग सेण्टर में पढ़ने वाले एक लड़के को दोएत banaya...Usse पता चला की कीर्ति की दोस्त मेघा इसी कॉलेज में पढ़ती है.

बहुत सोचा और फिर फैसला किया की यही एडमिशन कराऊंगा.

इतना कह कर सुमित चुप हो गया.

राज:- और आपको फिर से उम्मीद mila...Megha के जरिये कीर्ति तक पहुंचना का.

मुस्कुराते हुए,

सुमित:- सही सोचा.

राज:- लेकिन ये तो गलत है ना?

सुमित:- बहुत गलत hai...Abb मई खुद शर्मिन्दा हूँ.

सोचा था वैसे भी आज के जमाने में प्यार का कोई महत्वा नहीं hai...Megha से प्यार का नाटक करूँगा और इतना क्लोज हो जाऊँगा की कभी मौका मिले कीर्ति से बात करने ka...Mujhe सिर्फ एक अच्छा सा मौका चाहिए जहा मई कीर्ति से बात कर के सब सही कर दूंगा.

सोचा नहीं था मेघा इतना सीरियस हो जायेगी प्यार mein...Lekin वो हो गयी?

बहुत अच्छी लड़की है wo...Mujhse सच्चा प्यार करने लगी thi...Aur धोखा दिया नहीं गया mujhse...Ek बार फिर अपने पेअर में कुल्हाड़ी मार कर सच बता दिया.

हालात ऐसे हो गए है की जो भी कर रहा हूँ गलत hi हो रहा है.

राज:- अब्ब आप क्या करेंगे?

सुमित:- प्लान में कोई चेंज नहीं है.

राज:- मतलब?

सुमित:- मेघा के जरिये hi कीर्ति तक पहुँचूँगा.

राज:- लेकिन?

सुमित:- अब्ब मेघा की प्यार नहीं उसकी नफरत मुझे कीर्ति तक पहुचायेगा.

सुमित ने गहरी सोच के साथ kaha...Raj को कुछ समझ में नहीं आ रहा था.

नोट:- रिलीफ वाला अपडेट इसा लिए कह रहा था क्यों की फ्लैशबैक ख़त्म हो चूका hai...Abb इससे रिलीफ मिल जाएगा आप सब को.

अब्ब स्टोरी अपने मैं प्लाट में chalega...Yaani की tragedy...Waise तो हर अँधेरा रात का एक उजाला सुबह होता hai...Lekin सुमित की इस रात का सुबह उजाला होगा या नहीं इसका गारंटी नहीं दे sakta...Abb स्टोरी में पैन और इमोशंस वाले अपडेट ज्यादा आएंगे.

उम्मीद है आप को आगे भी कहानी पसंद आये.
 
अपडेट 37

सुमित एक बड़ा सा पेपर, पेन और पेंसिल ले कर रूम से निकल hi रहा था की.

राज:- कहा जा रहे है आप?

सुमित:- छत mein...Room लॉक किये बिना hi सू jaa...Waapas आने में लेट हो जाएगा.

फिर सुमित वह से निकल गया और छत में पहुँच कर लाइट ों करता है.

तभी उसका नजर 350 मीटर दूर गर्ल्स हॉस्टल के छत में पड़ता hai...Jaha छत के एक कोने में मेघा अकेली thi...Light ों होते hi मेघा को भी सुमित दिख जाता है.

सुमित को देखते hi मेघा की चेहरे में नफरत के भाव आने लगता hai...Wo अपना मुंह घुमा लेती है.

सुमित ये देख मुस्कुराता है.

और फिर छत में पहले से hi रखा चेयर पर बैठ जाता hai...Table पर पेपर, पेन और पेंसिल रख कर वो अपना काम पर लग जाता है.

मेघा को हैरानी हो रहा था की सुमित ने अभी तक उससे इर्रिटेट नहीं किया.

जब वो सुमित की तरफ देखती है तो वो अपने काम में लगा हुआ tha...Paper में कुछ लिख रहा था.

इस सब में मेघा को कोई इंटरेस्ट नहीं tha...Sumit को देख कर उसका मूड और भी ऑफ हो गया tha...Fir वो लाइट ऑफ कर के निचे अपने रूम में चली जाती है.

आज नींद भी आँखों से गायब tha...Bahut से अंगड़ाई लेने के बाद और छत को घूरने के बाद जा कर नींद आती है.

रात के 2 बजे थे की अचानक से मेघा की नींद टूट जाती hai...Fir से सोने की कोशिश भी असफल hi raha...Aise में उससे अचानक से ख्याल आता है.

"सुमित अभी भी छत में होगा या फिर चला गया होगा?"

फिर खुद hi जवाब देती है.

"चला गया hoga...Waise भी मुझे क्या मतलब उससे."

फिर कुछ देर ऐसे hi खुद से सवाल जवाब करने के बाद उससे रहा नहीं जाता.

एक बार फिर वो छत की तरफ निकल पड़ती hai...Iss बार वो लाइट ों किये बिना hi छत में जाती है.

छत में जाते hi वो चौंक जाती hai...Sumit अभी भी मौजूद था.

चेयर में पीठ के बल लेता सुमित अपने उँगलियों से सिगरेट फंक रहा था...1 सिगरेट ख़त्म दूसरा suru...Dusra ख़त्म तीसरा suru...Aise करते करते वो 5 सिगरेट फूंकता है.

चेहरा काफी सीरियस tha...Pehli बार मेघा को लगा की ये लड़का सीरियस भी हो सकता है.

सिगरेट फूंकने के बाद सुमित वापस पेन उठाये पेपर वर्क में लग जाता है.

ये सब मेघा एकटक सुमित को देख रही थी.

मेघा:- (इन हेर मंद) इतना मासूम चेहरा और इतना बड़ा kaand...Logon का अब्ब कोई भरोषा nahi...Kabb किसका मुखौटा उतर जाए.

इतना कह कर मेघा वापस निचे अपने रूम में चली जाती है.

नेक्स्ट डे

मेघा आज लास्ट रौ में बैठी thi...Shayad वो अकेली रहना चाहती थी.

वो बस इंतजार कर रही थी की कब लेक्चर स्टार्ट hoga...Hairaani उससे तब होती है जब सुमित गेट से क्लास के अंदर आया.

जब सुमित मेघा की तरफ बढ़ा और उसके पास पहुँच गया तो मेघा सुमित की आँखों में देखती hai...Bahut लाल tha...Jo ये बता रहा था की सुमित रात भर सोया नहीं है.

फिर मेघा की उम्मीद के ठीक उल्टा सुमित उसके पास ना बैठ कर पास में hi बैठी दिव्या के पास चला जाता है.

सुमित:- मई ी सीट हेरे?

दिव्या:- ऑफ कोर्स.

सुमित:- अगर बुरा नहीं मानोगी तो मई तुम्हारा नाम पूछ सकता हूँ?

सुमित की इस सवाल पर दिव्या सुमित को घूरती है.

सुमित:- मई यहाँ स्टूडेंट काम गेस्ट ज्यादा हूँ :D...Iss वजह से पता नहीं.

दिव्या:- ी ऍम दिव्या.

फिर दिव्या और सुमित के बिच बातें सुरु हो जाता hai...Paas में hi बैठी मेघा इर्रिटेट हो रही थी दोनों के बात चीत se...Abb तो मेघा को सुमित की आवाज से भी नफरत हो गया था.

अचानक hi दिव्या पूछती है.

दिव्या:- क्या तुम दोनों का ब्रेक उप हो गया है?

सुमित:- (विथ स्माइल) क्या लगता है तुम्हे?

दिव्या:- कुछ दिनों से तुम दोनों को एक दूसरे से अलग देख कर और जो भी हल्ला फ़ैल रहा है उससे सुन कर तो सच में लग रहा है की ब्रेकअप हुआ है.

सुमित:- इस बार हल्ला सच है.

उधर मेघा सोच रही थी.

मेघा:- (इन हेर मंद) रिलेशनशिप सुरु hi कब हुआ था जो ब्रेकअप होगा?

दिव्या:- लेकिन क्यों?

सुमित:- बोर हो गया था.

लापरवाही के साथ सुमित ने जवाब दिया.

दोनों कुछ और बात करते उससे पहले प्रोफेसर क्लास में आ जाते है.

फिर सभी पढ़ाई पर ध्यान देते है सुमित के अलावा.

मेघा को भी अजीब लग रहा था सुमित का badlaaw...Kal तक कुछ ज्यादा hi इर्रिटेट करने वाला सुमित अब्ब उससे एकदम से इग्नोर करने लगा था.

मेघा:- (इन हेर मंद) अच्छा hi hai...Isse पीछा तो छूटा.

एनाटोमी का क्लास tha...Udhar प्रोफेसर पढ़ा रहे thhe...Idhar स्टूडेंट्स पढ़ रहे thhe...Aur Sumit...Wo सोने की तयारी कर रहा था.

ये देख कर सुमित.

प्रोफेसर:- हे you...Boy ात लास्ट row...Kya नाम hai...Haan सुमित?

ये सुनते hi सुमित उठ कर खड़ा होता है.

सुमित:- जी सर.

प्रोफेसर:- तुम हमेशा लास्ट में hi क्यों बैठते हो? और अभी क्या कर रहे थे.

सुमित:- किसी महापुरुष ने कहा tha...Last रौ में बैठने से नींद अच्छा आता hai...Aur ऊपर से आपका लोरी जैसा सुरीला aawaj...Sone में सुहागा का काम कर रहा है. :यौन:

ये सुनते hi सभी हसने लगते है.

प्रोफेसर:- और ये महापुरुष है कौन?

सुमित:- छोड़िये ना Sir...Hai कोई सुमित नाम का.

प्रोफेसर:- तुम लेक्चर में ध्यान नहीं दे रहे ho...Matlab सब कुछ आता होगा.

सुमित:- शायद.

प्रोफेसर:- शायद का क्या matlab...Aaj तुझे अभी का लेक्चर रिलेटेड पूछता हूँ.

फिर प्रोफेसर क़ुएस्तिओन्स पूछते है और सुमित सही आंसर भी देता है.

प्रोफेसर:- अच्छा लास्ट question...What इस थे एपिथेलियल लाइनिंग ऑफ़ ब्रोन्चुस?

सुमित:- स्क्वैमस एपिथेलियम.

ये सुनते hi प्रोफेसर गुस्से में कहते है.

प्रोफेसर:- हमारे जमाने में तो हमने सिलिटेड कलुमनार एपिथेलियम पढ़ा था.

सुमित:- आपके जमाने में वो ट्रेंड उतना ज्यादा नहीं hoga...Lekin अब्ब ज़माना बदल रहा है.

प्रोफेसर:- ज़माना भले hi बदला ho...Lekin मेरे क्वेश्चन का आंसर बदला नहीं है.

सुमित:- लेकिन सर ये आंसर मुझ पर अप्लाई नहीं hota...Maine अपना बॉडी रिलेटेड आंसर दिया है.

प्रोफेसर:- ऐसा क्या है तुम्हारे बॉडी में.

प्रोफेसर के साथ सभी स्टूडेंट्स कन्फ्यूज्ड थे की सुमित कहना क्या चाहता है.

सुमित:- समझा कीजिये sir...Chronic smoking...Aur मेटाप्लॅसिए.

ये सुनते hi प्रोफेसर भी कुछ पल के लिए चुप हो जाते है.

प्रोफेसर:- ज्यादा स्मोकिंग मत karo...Warna ये मेटाप्लॅसिए नेओप्लासिए (कैंसर) में कही बदल न जाए.

(लम्बे टाइम तक स्मोकिंग करने से रेस्पिरेटरी तुबे में स्ट्रेस की वजह से सेल तोए बदल जाता है.)

सुमित:- ध्यान रखूँगा.

फिर प्रोफेसर पढ़ाने लगते है.

सुमित:- मई ी सीट सर?

प्रोफेसर:- हाँ बैठ जा abhi...Viva में छैन से बैठने नहीं दूंगा.

फिर सुमित बैठ जाता है.

तभी साइड में बैठी दिव्या कहती है.

दिव्या:- लगता नहीं तुम सर को परेशां करना बंद karoge...Collehe के फर्स्ट लेक्चर से ले कर हर लेक्चर में सर को परेशां करते hi रहते हो.

सुमित:- फवौरीते लेक्चरर hai...Majaa आता है सर का मजा lena...Aaj नींद नहीं लगता तो जरूर ध्यान देता.

दिव्या:- ी लिखे योर सेंस ऑफ़ ह्यूमर.

सुमित:- माय प्लेअसुरे.

उधर मेघा सब देख रही thi...Usse लग रहा था की सुमित की बातों में आ कर दिव्या कही दूसरी मेघा ना बन jaaye...Lunch टाइम में मेघा दिव्या से बात करने का सोचती है.

जब लेक्चर ख़त्म होता hai...Megha क्लास से बाहर जाती है.

मौका मिलते hi,

सुमित:- चाक़ू तरबूज पर गिरे या फिर तरबूज चाक़ू par...Katna तरबूज को hi है.

दिव्या:- मतलब?

सुमित:- तुम मुझ पर फिसलो या मई तुम par...Nukshaan तुम्हारा hi है.

दिव्या:- क्या मतलब?

सुमित:- मेघा की तरह इतना भी मत इम्प्रेस्सेड हो जाना मुझ ओर की कही बाद में तुम्हे भी पछताना ना पड़े.

दिव्या:- Chhee...Aise हो tum...Mai तो तुमसे दोस्ती करना चाहती thi...Bahut अच्छा समझती थी तुम्हे.

सुमित:- अच्छा और mai...Dur दूर तक कोई रिलेशन नहीं है.

इतना कह कर सुमित मुस्कुराने लगता hai...Divya अब्ब कोई जवाब नहीं देती.

मेघा जब वापस आती है तब,

दिव्या:- सही किया तुमने जो इससे ब्रेकअप कर लिया.

मेघा:- तुम भी दूर hi raho...Psycho है ये आदमी.

ये सुन सुमित मुस्कुरा कर इग्नोर कर देता है.

जब लंच टाइम होता है तब दिव्या पहले hi वह से चली जाती है.

सुमित:- क्या कह रही थी mujhe...Psycho...Psycho मतलब paagal...Haan पागल तो hun...Lekin कीर्ति के प्यार में.

मेघा कोई जवाब नहीं देती.

बाकी सभी लंच के लिए चले जाते है सुमित, मेघा और राज के alawa...Kuch रौ आगे बैठा राज दोनों की कुछ बातें सुन रहा था और समझ रहा था.

राज:- मेघा अगर कोई इंसान जान बुझ कर किसी के दिल में अपने लिए नफरत भर रहा हो तो समझ जाना कोई मकशद है इसके piche...Acche से sochna...Kuch मज़बूरी भी हो सकता है.

मेघा:- मकशद तो hai...Wo भी खतरनाक वाला.

मेघा की हर एक शब्द में नफरत था सुमित के लिए.

सुमित:- राज तू कहता था न तू एनाटोमी समझ नहीं पा रहा hai...Aaj रात बहुत अच्छे से samjhaunga...Aise समझाऊंगा की कभी भूल नहीं पायेगा....अभी तू जा.

सुमित ने तो बात इशारा में कहा tha...Lekin राज भी समझ गया और वह से चला गया.

सुमित भी बैग उठा कर जाने hi वाला था की.

मेघा:- कीर्ति बहुत अच्छी लड़की hai...Please उससे...

सुमित:- अच्छी है इसी लिए तो प्यार करता हूँ. :लव:

इतना कह कर सुमित आगे चल gaya...Saath hi वो ये भी सोच रहा था की आगे क्या करना है.
 
थैंक्स कीर्ति ji...Itna भी कपुलसीओं नहीं है की रिव्यु देना hi पड़ेगा. :D...Wo एक दम से रिव्यु ना आने पर सोचने के लिए मजबूर हो गया था की स्टोरी अच्छा चल तो रहा है? खैर, अब्ब कभी बी चांस रिव्यु ना भी आया तो भीबलखते rahunga...Xossip में किसी महान राइटर ने कहा था स्टोरी अपने साइलेंट रीडर्स के लिए लिखो.

टाइम मिले तो रिव्यु कर dijiye...Accha lagega...Lekin कंपल्सरी नहीं है. :डी
 
अपडेट 38

भाई ऐसे क्या देख रहे है आप?

कुछ देर से सुमित को अपनी तरफ घूरता देख राज ने हैरानी से पूछा.

सुमित:- एनाटोमी का कपरिसों कर रहा hun...Tujh में और कुत्ते की पूछ में.

[Anatomy:- Study of body structure]

राज:- मतलब?

सुमित:- तुझे समझाने की कोशिश और कुत्ते की पूंछ को सीधा करने की koshish...Dono बेकार है.

राज:- क्या आप मेघा वाली बात के बारे में कह रहे है.

सुमित:- Haan...Aisa कौन सा सच बताने का बुखार चढ़ गया था तुझे?

सुमित की आवाज में थोड़ा गुस्सा था.

राज:- अच्छा नहीं लग रहा था bhai...Megha को ग़लतफहमी में और भी ज्यादा नफरत हो रहा था आप से.

सुमित:- यही तो कोशिश कर रहा हु में.

राज:- अपना hi िमागे गिराना चाहते है?

सुमित:- Haan...Yeh तो सुरुवात hai...Abhi तो मेघा की दिल में और नफरत भरना है खुद के लिए.

राज:- लेकिन क्यों?

सुमित:- प्यार.

मुस्कुराते हुए सुमित ने जवाब दिया.

राज:- अब्ब आप को मेघा से प्यार हो गया?

चौंकते हुए राज ने पूछा.

सुमित:- नहीं re...Pyar तो हमेशा कीर्ति से hi करता था और करता रहूँगा.

Pyaar...Aisa दर्द है जिसका इलाज किसी एनाल्जेसिक (पैन रिलीवर) में nahi...Megha को भी यही बीमारी हो गया है.

इसका इलाज मेरे पास भी नहीं hai...Ek कोशिश है नफरत ki...Jo शायद काम कर जाए.

जितना वो मुझसे नफरत करने लगेगी सिमायड उतनी जल्दी भूल सके.

उम्मीद भरी आवाज में सुमित ने कहा.

राज:- बहुत अजीब लग रहा है मुझे यह sab...Khud को हर हाल में सही दिखाने की जमाने में आप खुद को hi गलत दिखा रहे है.

सुमित:- छोड़ ना ये सब baatein...Mujhe अपने फॅमिली और कीर्ति के अलावा किसी को प्रोवे करने की जरुरत नहीं.

हाँ मेघा के साथ गलत kiya...Iska अफसोश जिंदगी भर rahega...Aaj भी खुद को कोष्टा हूँ और आगे भी कोष्टा रहूँगा जब रक् मेघा की लाइफ फिर से पटरी पर नहीं आ jaata...Shayad यही सजा है मेरे इस पाप का.

गर्व था खुद par...Kabhi कुछ गलत नहीं kiya...Lekin abb...Ek बोझ सा बैठ गया है दिल par...Ek भूल को ठीक करने के लिए एक और भूल कर बैठा.

कहते कहते कुछ बूँद आंसू भी छलकने लगा सुमित की आँखों में.

राज:- लेकिन bhai...Aapne बात को इतना आगे बढ़ जाने कैसे दिया? वक्त रहते संभाल लेते.

राज ने सुमित की कन्धा पर हाथ रख कर कहा.

सुमित:- सब प्लानिंग के साथ किया tha...Kuch ऐसा प्लान था की मेघा को सिर्फ अट्रैक्शन हो और मेरा काम भी हो jaaye...Yaani की मेघा के थ्रू कीर्ति से फिर से मुलाक़ात हो जाए.

कॉलेज में 1 वीक लेट एंट्री इसी का सुरुवात था.

ौसे hi नोर्मल्ली मेघा के साथ फ्रेंडशिप करने से बात बन जाने पर डाउट tha...Bahut खूबसूरत है wo...Bahut से लड़को ने एप्रोच किया होगा usse...Mai भी उनमे से एक नहीं बनना चाहता tha...Thoda अलग थोड़ा स्टाइलिश.

इसी वजह से प्लान के हिसाब से 1सत क्लास एनाटोमी का अटेंड किया डॉ. महेश सर ka...Seniors से सुना था की वही एक लेक्चरर है जो हर बात को ईगो पर नहीं लेते.

और चल पड़ा अपने नई मिशन par...Mahesh सर से ऐसे बात किया की थोड़ा डिफरेंट dikhu...Aur इसका असर भी हुआ.

फिर धीरे धीरे मेघा के साथ करीबी बढ़ाना सुरु kiya...Thoda प्यार का झूठा एहसास दिलाता और थोड़ा इर्रिटेट karta...Socha ऐसे करूँगा तो मेघा का अट्रैक्शन बढ़ेगा.

और बढ़ा bhi...Lekin इतना बढ़ जाएगा की ये प्यार का रूप लेगा पता नहीं था.

अचानक से उस दिन पता चला जब गांव में मई उसको ढूंढते हुए मंदिर गया tha...Wo वह अकेली thi...Aur पीछे से जब उसका विश सुना तो बहुत बड़ा सा झटका लगा.

मेघा:- बहुत बहुत शुक्रिया भगवान् जी आप ka...Jo सुमित को मेरे जिंदगी में भेजा.

अपने प्यार अपना जीवन साथी के रूप में जिस लड़के के बारे में सोचती थी बचपन से वो साड़ी खूबियां है सुमित में.

बहुत alag...Dil का saccha...(Muskuraate हुए) थोड़ा हैंडसम bhi...Aur सबसे jaruri...Mujhse बहुत प्यार करता hai...Kabhi अकेलापन महसूस नहीं कराता hai...Apne अंदाज में मुझे हसाने की और खुश रखने की हर एक कोशिश करता है.

आप हम दोनों का साथ ऐसे hi बनाये rakhiye...Jindagi भर के लिए.

ये सुनते hi आश्चर्य के साथ मई वह से निकल गया.

और भी बहुत साड़ी बातें था जिससे मुझे पता चलने लगा था की मेघा अब्ब मुझसे प्यार करने लगी है.

ज्यादा से ज्यादा वक्त मेरे पास rehna...Mujh पर अपना अधिकार jataana...Indirectly अपना प्यार का एहसास कराना.

और कुछ दिनों बाद 5 स्टार में डेटिंग के vakt...Uski aankhein...Uski आँखें बहुत कुछ कह रही thi...Ye देख मुझे खुद से hi नफरत होने लग गया.

Pyaar...Maine इससे खेल के रूप में लिया था और जल्द hi इसने मुझे एहसास दिलाया की मई मेघा के साथ साथ अपने अंतर आत्मा के साथ भी कहल रहा हूँ.

और खेला नहीं गया ये khel...Mauka मिलते hi मेघा को अपना सच्चाई बता diya...Kirti के पा तो सकता था लेकिन ऐसे और भी गिर कर नहीं.

पश्चाताप भरी आवाज में सुमित ने कहा.

राज:- अब्ब तो कीर्ति आप पर और भी गुस्सा होगी?

सुमित:- होना भी चाहिए.

राज:- तो फिर आप?

सुमित:- तेरे सामने जो खड़ा है उसका नाम सुमित hai...Jo हारा तो बहुत बार है इस प्यार mein...Lekin हार अभी तक नहीं माना.

कोशिश करता रहूँगा आगे भी दिल se...Raasta कभी न कभी तो जरूर मिलेगा.

मुस्कुराते हुए सुमित ने kaha...Jiski बातों में वापस पुरानी कॉन्फिडेंस आ गया था.

सुमित:- अच्छा sun...Anatomy बाद में padhaaunga...Abhi मूड नहीं hai...Aur हाँ ये ले papers...Kuch क़ुएस्तिओन्स लिखे hai...Jo इस एग्जाम में इम्पोर्टेन्ट है.

इतना कह कर सुमित छत में चला gaya...Aaj भी छत में मेघा थी.

वो मेघा की तरफ की छत में गया और

सुमित:- Hi ब्यूटी क्वीन.

मेघा जो अभी छत से निचे की तरफ देख रही thi...Gusse से सुमित की तरफ देखती है.

सुमित:- रात में तो और भी खूबसूरत लग रही हो.

सुमित ने दांत दिखाते हुए कहा.

मेघा फिर गुस्से में वह से चली गयी.

सुमित भी वह चेयर में बैठ गया.

आज भी देर रात में जब मेघा का नींद टुटा तो दिमाग में एक hi इंसान का चेहरा tha...Jise कभी वो बहुत प्यार करती थी.

आज भी उत्शुकता बस वो छत में गयी.

अभी भी सुमित छत पर hi tha...Kal की तरह आज उसके पास पेपर और पेन नहीं tha...Wo मुस्कान के साथ ऊपर आसमान में चाँद और तारा देख रहा था.

कुछ देर ऐसे hi सुमित को देखने के बाद मेघा वापस अपने रूम में लौट गयी.

नेक्स्ट डे

Hello ब्यूटी क्वीन.

एक बार फिर मेघा को अपने कान में किसी के गरम तेल डालने की एहसास hua...Jagah था लाइब्रेरी.

सामने देखा तो सुमित वही आगे की चेयर पर बैठ गया था.

सुमित:- आज कॉलेज क्यों नहीं आयी.

मेघा:- तुम्हे इससे कोई मतलब?

सुमित:- नहीं ऐसे hi उत्शुकता bas...Kaano में खुजली हो रहा है ये सुनने के लिए की रात भर मेरे यादों में नींद नहीं आया तुम्हे.

मेघा कुछ नहीं बोलती.

सुमित:- वैसे भी यह तो नार्मल hai...Dil जो टुटा है tumhaara...Aur मई हूँ भी charming...Itna चार्मिंग, इंटेलीजेंट और हैंडसम बॉयफ्रेंड मिस करने का ग़म में नींद थोड़ी ना आएगी.

मेघा बहुत hi नफरत के साथ सुमित को देखती hai...Itna सब हो जाने के बाद भी सुमित उसकी प्यार का मजाक बना रहा था.

आस पास देखते हुए.

सुमित:- हमेशा से यही मानता आया हूँ की कपल्स के लिए लाइब्रेरी डेटिंग स्पॉट hai...Exams के टाइम में तो और भी भरा है लाइब्रेरी.

सुमित ने सात आठ जगह ऊँगली दिखाते हुए कहा.

सुमित:- पता नहीं पढ़ाई भी करते है या फिर नैन माताका.

वैसे इन्हे देख कर ऐसा लग रहा है की काश मई और कीर्ति भी एक कॉलेज में hote...Padhaai काम प्यार ज्यादा करते.

मुस्कुराते हुए सुमित ने कहा तो उतना hi गुस्से से मेघा सुमित को घर रही थी.

फिर सुमित मेघा का बुक लेता है.

सुमित:- Pathology...Well nice...Sabhi को देखता हूँ तो सिर्फ एनाटोमी और Pathology...Samajh में कुछ आये नहीं आये पढ़ते रहते hai...Side में रखो.

बाकी के सब्जेक्ट्स पढ़ो मार्के के liye...Time मिले तो hi इन्हे पढ़ना.

फिर सुमित अपने पॉकेट से एक पेपर निकाल जार देता है.

ये है मोस्ट प्रॉबब्ले क़ुएस्तिओन्स एनाटोमी और पैथोलॉजी ka...Baaki के सब्जेक्ट्स देखो और ये paper...Topper तुम hi बनोगी.

मेघा:- यह सब मुझे क्यों बता रहे हो?

सुमित:- एहसान कर रहा था तुम par...Aur उम्मीद है इस एहसान का बदला तुम मुझे कीर्ति से मिलवा कर चुकाओगी.

इतना कह कर सुमित वह से निकल गया.

वो लाइब्रेरी से निकल कर थोड़ा आगे hi पंहुचा था की उसके मोबाइल में कीर्ति का मसाज आया.

मेघा:- वेट फॉर 1 मिनट.

सुमित के पास पहुँचते hi मेघा ने कहा.

मेघा:- कीर्ति ने मुझे सब कुछ बता diya...Sab पता चल गया तुम्हारे बारे में.

सुमित:- कीर्ति ने जो भी कहा बिलकुल सच hai...Abb तो पता चल गया होगा कितना घटिया हूँ मई.

सुमित ने दांत दिखाते हुए कहा जैसे वो मेघा को और भी छिड़ा रहा hai...Fir वो वह से निकल गया.

सुमित:- (इन हिज मंद) कीर्ति ने बताया है मतलब आधा काम कीर्ति ने hi कर दिया है मेघा के दिल में नफरत बढ़ाने के liye...Kirti भी अपनी जगह सही hai...Aakhir उसने बताया भी वही है जो मेरे बारे में सोचती है.

खैर जल्दी से इस सोच को बदल कर वापस कीर्ति की दिल में प्यार को जगाना है मेरे लिए.
 
अपडेट 39

एग्जाम के आखिरी दिन में भी मेघा का नजर कभी क्वेश्चन पेपर पर था तो कभी सुमित par...Aaj भी 60-70% क़ुएस्तिओन्स वही पूछा गया था जो सुमित ने रेकमेंड किया था.

मेघा:- (इन हेर मंद) इससे कैसे पता चला की यही क़ुएस्तिओन्स आने वाले है एक्साम्स में?

जरूर चोरी किया होगा क्वेश्चन पेपर्स इसने. :माध:

मेघा सुमित को एक नजर नफरत से देखती है और फिर आंसर लिखने लगती है.

लेकिन थोड़ी दूर पर बैठा सुमित का हरकत ना चाहते हुए भी मेघा का ध्यान अपनी तरफ खिंच रहा था.

वो लिख काम रहा था टाइम वास्ते ज्यादा कर रहा tha...Kabhi वही डेस्क पर सोने की कोशिश करता तो कभी पेंसिल से पेपर पर कोई आर्ट बनता और फिर इरेस कर देता.

सामने ऑब्सेर्वे कर रहे टीचर भी हैरानी से सुमित को hi देख रहे thhe...Lekin सुमित की तरफ से कोई चीटिंग जैसी हरकत नहीं था और ना hi किसी को उसकी वजह से डिस्टर्बेंस था तो उन्होंने कुछ नहीं बोलै.

और 50 मिनट बीत जाने के बाद.

सुमित:- सर कम्प्लेटेड.

आज भी सभी स्टूडेंट सुमित को हैरानी से देखने लगे फिर घडी की तरफ देख जल्दबाज़ी में अपने अंसवेरस लिखने लगे.

गार्ड:- इतना hi लिखा है और तुम्हारा कम्पलीट भी हो गया?

सुमित:- कॉलेज को भी तो हमसे इतना hi एक्सपेक्टेशन है.

गार्ड:- मतलब?

सुमित:- पास हो जाऊँगा इतना से hi...Aur कॉलेज को भी हम स्टूडेंट्स से इतना hi एक्सपेक्टेशन है की पास हो jaaye...Rules भी तो इतना सारा बनाया है की क्या कहु.

फ़ैल हो गए तो ये होगा वो hoga...Year लोस्स hoga...Year रिपीट का अलग चार्ज lagega...Parents मीटिंग hoga...Wagera वगेरा.

सभी सर दर्द से बचने के लिए सोचा पास hi हो जाता हूँ.

गार्ड:- और लिखोगे तो और भी अच्छा नंबर आएगा.

सुमित:- इससे क्या होगा? 50% भी पास hi है...90% भी पास.

गार्ड अब्ब कुछ बोल नहीं पा रहे थे.

सुमित:- अच्छा सर चलता hun...Warna मेरे बात से डिस्टर्ब हो कर टोपर टॉप नहीं कर पाएंगे और रात भर जागे हुए स्टूडेंट्स पास नहीं कर पाएंगे.

इतना कह कर सुमित वह से चला गया.


रिजल्ट डे


वैसे तो सभी स्टूडेंट्स बेसब्री से अपना रिजल्ट का इंतजार कर रहे thhe...Sumit को छोड़ kar...Wo भी बेसब्री से इंतजार कर रहा tha...Lekin मेघा का.

कुछ पल बाद उसका म्हणत रंग laaya...Dil जो खुश हो गया था मेघा की एक नजर से वो ख़ुशी अगले hi पल गायब हो गया मेघा का भाव हीं चेहरा देख कर.

खुद को दोषी मानते हुए अपने लिए hi नफरत भर गया सुमित के दिल में.

मेघा की तरफ देख कर उसने खुद से hi कहा.

सुमित:- बस कुछ दिन aur...Fir शायद सब ठीक हो जाए.

शायद शब्द कहते वक्त सुमित खुद को लाचार hi महसूस कर पा रहा था.

सुमित फिर चेहरे में झूठा मुस्कान ले कर मेघा के पास चला गया.

सुमित:- Hi ब्यूटी क्वीन. :डी

मेघा ने नफरत भरी निगाहो से सुमित को देखा और आगे चलने लगी.

सुमित:- अब्ब टोपर बनने वाली हो तो इस जस्ट पास वाले को भूल gayi...Galat बात.

मेघा अपनी जगह रुक फिर से सुमित को घूरती hai...Kuch कहना चाहती thi...Lekin फिर वो इग्नोर कर आगे बढ़ गयी.

सुमित:- एक जरुरी बात करना था.

इस बार सुमित सीरियस हो कर bola...Lekin मेघा ने कोई रिस्पांस नहीं दिया.

सुमित:- सोच lo...Agar अब्ब बात कर लोगी तो हमेशा के लिए पीछा छोड़ दूंगा.

सुमित की इस बात पर मेघा भी रुक gayi...Sumit की तरफ मुड़ी hi थी की बिच में.

"Hi सुमित."

थोड़ी दुरी से एक लड़का की आवाज आया.

सुमित:- आ गया प्यार का एक और दुश्मन.

मेघा इस बात पर सुमित को घूरती है.

सुमित:- मेरा मतलब कीर्ति से था.

फिर वो लड़का सुमित के पास आ गया.

सुमित:- देखा तो बहुत बार hai...Lekin नाम पता नहीं है.

लड़का:- अरे पता भी कैसे chalega...Megha के पीछे hi लगे रहते ho...Kabhi किसी और से भी बात चीत कर लिया karo...Dosti करो.

सुमित:- सुझाव के लिए धन्यबाद.

लड़का:- बी थे वे ी ऍम Vikash...Topper ऑफ़ थे batch...Iss एक्साम्स के रिजल्ट में भी.

सुमित:- तो मर. Vikash...Kya काम था तुम्हे मुझसे?

विकाश:- कुछ ख़ास nahi...Ek रिक्वेस्ट tha...Thoda पढाई लिखे कर लो.

सुमित:- और वो क्यों?

लड़का:- बोर हो गया हु हर एक्साम्स में टॉप करते hue...One साइडेड कम्पटीशन hai...Tum में hi आखिरी उम्मीद hai...Sabhi टीचर्स से तारीफ़ भी सुना है tumhara...Especially विवा [interview exam] में.

लेकिन उतना hi careless...Har एग्जाम में जस्ट पास.

कुछ देर के लिए सुमित चुप रहा और फींका मुस्कान के साथ कहा.

सुमित:- जब एक लड़ाई खुद से hi चल रहा hai...Khud की hi अस्तित्वा se...To दोस्त बाकी की कोई भी लड़ाई और कम्पटीशन मायने नहीं रखता.

सुमित की ये बात विकाश तो नहीं समझा और सर खुजाते हुए चला gaya...Lekin मेघा समझ gayi...Jise अब्ब इस बात से कोई मतलब नहीं था.

तभी मेघा के मोबाइल में एक मैसेज आता है.

मेघा मोबाइल चेक करती है तभी.

सुमित:- होटल का एड्रेस सेंड किया hai...Dhyan से सोचना मेरे बातों ko...Agar सही लगे तो आ जाना वर्ण तुम्हारा मर्जी.

इतना कह कर सुमित वह से चला गया.

फ्यू मिनट्स लेटर.

सुमित:- पता था मुझे तुम जरूर aaogi...Coffee भी आर्डर कर दिया hai...Aao बैठो.

कॉलेज के पास की hi होटल में दोनों बैठे थे.

सुमित:- प्यार का ताकत hi ऐसा है की तुम्हे खिंच लाया.

मेघा का गुस्सा देख

सुमित:- सॉरी sorry...I मैं नफरत का ताकत.

मेघा:- काम की बात कहो.

सुमित:- अकेले में कुछ बातें करना था.

मेघा:- हाँ बोलो.

सुमित:- जैसा की मैंने bataya...Agar तुम मेरी एक बात maanogi...To हमेशा के लिए पीछा छोड़ दूंगा.

मेघा:- बोर मत karo...Aur बताओ क्या करना है?

मेघा को इर्रिटेट देख सुमित के चेहरे में मुस्कान आ gaya...Shayad यही देखना चाहता था Sumit...Ye देख मेघा और भी इर्रिटेट हो गयी.

सुमित:- अभी 4 वीक्स टाइम बाकी है 2ंद ईयर के liye...Iss वेकेशन में तुम अपना घर जाने का प्लान कैंसिल कर दो?

सुमित अब्ब सीरियस हो कर बोलै.

मेघा:- क्या? क्या कहा तुमने?

सुमित:- वही जो तुमने सुना.

मेघा:- सोच भी कैसे लिया तुमने ऐसा की मई तुम्हारी यह बात मानूंगी.

सुमित:- भरोषा hai...Tumhara मेरे लिए नफरत par...Mujhse छुटकारा पाने के लिए इतना तो कर hi सकती हो.

मेघा:- मई ऐसा कुछ नहीं करुँगी.

सुमित ने मेघा की बात का परवाह न करते हुए अपनी बात जारी रखा.

सुमित:- कीर्ति का कॉलेज भी ऑफ hai...Usko भी मना लो किसी तरह 4 वीक्स के टूर के लिए.

मेघा:- सोच भी कैसे लिया तुमने...

मेघा की बात को बिच में hi काट कर सुमित ने कहा.

सुमित:- तुम्हारा मर्जी hai...Agar मान जाओगी तो हमेशा के लिए पीछा छोड़ दूंगा वर्ण तुम hi तो कहती थी साइको हूँ mai...Tab तक पीछा नहीं छोडूंगा जब तक तुम्हे भी साइको न बना दू.

एक कुटिल मुश्कान के साथ सुमित ने कहा.

मेघा:- इतना निचे गिर जाओगे तुम की अब्ब सीधे ब्लैकमेलिंग पर उतर आओगे.

दर्द भरी आवाज में मेघा ने कहा.

सुमित:- Emotion...Ye बहुत जरुरी चीज hai...Aur इसका इस्तेमाल सही जगह पर karo...Aur वो सही जगह मई बिलकुल भी नहीं हूँ.

तुम्हारे इमोशंस से मुझे कोई मतलब नहीं hai...Mujhe मतलब है तो सिर्फ तुम्हारे जवाब से.

मेघा अब्ब कुछ नहीं बोलती है और सोचने लगती है.

मेघा:- (इन हेर मंद) मई hi बेवकूफ thi...Jo ये सोचती थी की कुछ मजबूरियां होंगे tumhare...Itna गलत भी नहीं हो सकते हो tum...Jarur कुछ मिसुन्दरस्टण्डींग होगा.

लेकिन तुम तो बहुत घटिया nikle...Kirti ने बिलकुल सही किया तुमसे अलग हो कर.

मेघा ने अपने चचरे में छलक रहे दर्द पर काबू कर liya...Abb उस दर्द का कोई मान नहीं tha...Jis पर उससे उम्मीद था की वो उसका दर्द समझेगा, उससे कभी दर्द का एहसास होने नहीं देगा आज वो hi शख्स सामने बैठे उसके दर्द का तमाशा बना रहा था.

सुमित ने भी मेघा को सोचने का पूरा वक्त दिया.

कुछ hi पल बाद मेघा ने अपना फैसला बताया.

मेघा:- मंजूर है.

नफरत भरी आवाज में मेघा ने जवाब दिया.

सुमित:- बहुत बहुत शुक्रिया tumhara...Kaise तुम्हारा शुक्रिया अदा करू समझ में नहीं आ रहा है.

सुमित एक्ससिटेमेंट में बोले जा रहा tha...Usse बिच में hi रोक कर.

मेघा:- ज्यादा ओवरएक्टिंग करने की जरुरत नहीं है.

सुमित:- ठीक है fir...Iss टूर के बाद तुम अपने raaste...Mai और कीर्ति अपने रास्ते.

मेघा फिर वह से जाने लगी.

सुमित से दूर जाने के बाद उसकी आँखों से आंसू बहने लगी.

मेघा:- मई अपने रास्ते लेकिन तुम और कीर्ति भी अलग अलग raaste...Manjuri इस वजह से दिया है क्यों की मई तुम्हे कीर्ति से हमेशा के लिए अलग कर dungi...Aur खेलने नहीं दूंगी तुम्हे कीर्ति की लाइफ से या किसी और लड़की से.

यू जस्ट don't डेसेर्वे ट्रू लव.

फिर रट हुए मेघा वह से चली गयी.

सुमित भी मेघा के जाने के बाद सुमित भी पेमेंट कर के वह से निकल जाता है.

काफी समय पैदल hi चलने के बाद वो एक मंदिर पहुंचा.

सुमित:- याद है आप ko...Picchli बार कीर्ति के साथ आया tha...Aur उस वक्त मैंने कीर्ति से कहा था की अभी मुझे किसी चीज की जरुरत nahi...Agar जरुरत पड़े तो यही मागूंगा की मुझे इतनी ताकत देना की हर मुशीबत से लड़ सकू.

लेकिन आज कुछ और hi मांगने आया हूँ.

कीर्ति और मेरा saath...Ye nahi...Kyu की मुझे यकीं है अगर मेरा प्यार सच्चा है या फिर कीर्ति को मुझ पर भरोषा होगा तो वो जरूर मेरी hogi...Koi नहीं रोक सकता.

कुछ aur...Jo मेरे बस में नहीं है.

सब कहते है आप के कई रूप होते hai...Ek रूप आज मैंने देख liya...Megha के रूप mein...Kitna गलत किया मैंने उसके saath...Lekin usne...Usne एक बार फिर मेरा साथ diya...Mere लिए तो वो किसी भगवान् से काम नहीं जो मुझे एक और मौका दे रही है कीर्ति से मिलने ki...Kirti का प्यार और भरोषा फिर से जितने की.

बस आप उसके साथ कुछ गलत होने मत dijiye...Jis दलदल में खुद के साथ उसको भी घसीट लाया हूँ उसको आप बाहर nikaliye...Shuruaat तो मैंने किया लेकिन अंत करना मेरे बस में नहीं है.

इस टूर के बाद उसके लाइफ में वो साड़ी खुशियां फिर से मेघा को dijiye...Jiska वो हक़दार है.

इतना कह कर सुमित वह से चला gaya...Aankho में aansu...Aur इस आंसू में किसी के लिए सम्मान.
 
अपडेट 40

बहुत खुश दिख रहे है आप?

राज कुछ देर से सुमित को ख़ुशी में इधर उधर टहलते देख रहा tha...Jab उससे रहा नहीं गया तो उसने पूछ hi लिया.

सुमित:- ख़ुशी की hi तो बात hai...Bas मेघा का कॉल का इंतजार hai...Fir उसके बाद निकल जाऊँगा एक हसीं सफर के liye...Apni कीर्ति के साथ.

सुमित की ख़ुशी आज उसकी बातों से भी झलक रहा था.

राज:- तो बताइये आगे क्या प्लान किया है.

सुमित:- नाउ इतस टाइम फॉर ब्रेन तो स्टॉप इतस फंक्शन एंड हार्ट तो स्टार्ट.

राज:- मतलब?

सुमित:- कुछ ख़ास nahi...Dimaag को छुट्टी दे दिया है कुछ दिनों के liye...Aur dil...Abb उसको ढंग का काम मिला hai...Ishq लड़ने का.

राज:- कुछ समझा नहीं. :हम्म:

सुमित:- अब्ब कोई प्लान नहीं karunga...Agar अब्ब भी प्लान करने लगूंगा तो ऐसा लगेगा जैसे कीर्ति को पाने के लिए कोई साजिश कर रहा हूँ.

इसी लिए अब्ब जो भी करूँगा दिल से karunga...Ek बार फिर से एहसास करना है प्यार के वो हसीं पल कीर्ति के साथ जो इतने दिनों से सिर्फ एक खाव्हिश बन कर रह गया tha...Ek बार फिर से.

सुमित कही खो सा गया था ये बातें कहते hue...Ek बार फिर से अपने अतीत के हसीं यादों में.

आँखें खोल कर उसने राज को देखा.

सुमित:- और तेरा लव स्टोरी? वो कहा तक पहुंचा?

राज:- Wo...Hum दोनों...

सुमित:- लड़का शर्मा रहा hai...Matlab सब कुछ ठीक चल रहा है.

राज:- हाँ भाई धीरे धीरे सब ठीक हो रहा hai...Kal भी 2 घंटे साथ में वक्त बिताया हमने.

सुमित:- इसी लिए अभी तेरा मुंह उतरा हुआ है...1 मोनथस की दूरियां.

हँसते हुए सुमित ने कहा.

राज:- क्या भाई आप भी? पहले hi मई परेशान हूँ इस जुदाई से और आप है की हंस रहे है.

सुमित:- थोड़ा जुदाई भी सहना सिख le...Mujhe hi देख ले...2 साल की जुदाई hai...Aur देख प्यार कितना मजबूत हो गया है.

यही छोटी छोटी दर्द hi तो है जो प्यार और जिंदगी का मतलब समझाता है.

सुमित और अपना प्रवचन देता इससे पहले hi मेघा का कॉल आ जाता है.

सुमित:- अच्छा मई चलता हूँ.

राज:- बेस्ट ऑफ़ लक भाई.

सुमित:- और हां sun...Abb कोई उटपटांग हरकत मत कर dena...Agli बार मई भी कुछ नहीं कर पाऊंगा.

इतना कह कर सुमित रूम से निकल गया.

आज कुछ ज्यादा hi शान्ति था सुमित और मेघा के bich...Dono साथ चल रहे थे और एक दूसरे से कोई बात चीत भी nahi...Naa hi कोई Hi Hello और ना hi कोई हाल चाल puchna...Abb शायद ये वेकेशन अपने मतलब का बन गया था इस वजह से.

सुमित ने एक नजर भी मेघा की और नहीं dekha...Megha कभी कभी सुमित की तरफ देखती और अगले पल hi नजरें बदल लेती.

सुमित की चेहरे की ख़ुशी देख उससे और भी गुस्सा आ रहा था.

मेघा:- (इन हेर मंद) दूसरों के दिल के साथ खेलने के बाद देखो कितना खुश है. :माध:

सुमित:- अब्ब तो बता do...Tour के लिए क्या प्लान किया hai...Kaise जाएंगे? मेघा के साथ तुमने क्या बात किया? और वो कैसे मान गयी?

लेकिन मेघा ने कोई जवाब नहीं दिया.

सुमित:- देखो मैंने इस वेकेशन को एक रोमांटिक प्लाट की तरह तैयार किया hai...Please तुम इससे सस्पेंस थ्रिलर मत बनाओ. :प्रे:

फिर भी मेघा ने कोई रिस्पांस नहीं दिया.

सुमित:- अरे yaar...Itna कुछ किया है maine...Vacation के लिए लोकेशन सेलेक्ट kiya...Hotel सेलेक्ट kiya...Visiting स्पॉट्स भी सेलेक्ट किया और साथ hi सचेडूले bhi...Itna सब कुछ फिनॉइज़ करने के बाद भी तुमसे कुछ पूछ रहा हूँ तो कोई रिस्पांस नहीं दे रही हो?

कीर्ति ने इतनी जल्दी कैसे हाँ कर ैया टूर के लिए ये सोच सोच कर दिमाग के न्यूरॉन में शार्ट सर्किट हो रहा है? और ये भी समझ में नहीं आ रहा है की कौनसा गाडी में jaayenge...Thela, ऑटो, बस, जीप कुछ पता नहीं.

तुमसे पहले पूछा था तो कहा तुम मैनेज कर लोगी लेकिन अब्ब कोई जवाब hi नहीं दे रही हो?

अब्ब तो शक होने लगा है कीर्ति इस टूर में आ रही है या नहीं...

मेघा:- तुम्हे वेकेशन से मतलब है ना.

सुमित:- हाँ.

मेघा:- तो फिर चुप चाप चलते रहो.

सुमित कन्फूसिओं में चलता raha...Kabhi उसके चेहरे में कीर्ति से होने वाली मुकाकत का सोच कर एक्ससिटेमेंट था तो कभी कन्फूसिओं की सच में कीर्ति इस टूर में आएगी?

कुछ देर और चलने के बाद सुमित को अपना सपना सच होता दिल्ही दिया.

गली से मैं रोड पर आते hi बायीं तरफ 50 मीटर की दुरी में कीर्ति एक कार के बाहर कड़ी थी.

आँखों के अलावा सुमित के शरीर के हर हिस्सा जैसे बेजान हो gaya...Aankhein था जो कीर्ति की खूबसूरती को निहार रहा था.

आँखों में ढेर सारा प्यार के साथ सुमित ने खुद से कहा.

सुमित:- (इन हिज मंद) अब्ब से तुम्हे इन्ही पलकों में बिठा कर रखूँगा.

पिछली बार शायद मेरा hi प्यार में कोई कमी रह गया tha...Iss बार प्यार का एहसास कुछ ऐसे कराऊंगा की तुम कभी मुझसे दूत नहीं जाओगी.

मेघा भी सुमित को रुका देख वही पर रुक गयी.

जब कीर्ति का नजर सुमित पर पड़ा तो उससे विश्वाश hi नहीं hua...Aur जब हुआ तब उसने नफरत से अपनी नजरें बदल दिया.

सुमित तो पहले से hi इस बात के लिए तैयार tha...Jab उसने अपना नजर इधर उधर घुमाया तो कीर्ति से थोड़ी दूर में एक लड़का खड़ा tha...Laghbhag उसी की उम्र का.

फिर सुमित ने अपने याददास्त पर जोर दिया और याद करने लगा की कही वो कीर्ति का कोई भाई तो नहीं? कीर्ति तो अपनी माँ बाप की एक लौटी बेटी thi...Fir वो याद करने लगा की कही वो लड़का कीर्ति की कोई कजिन तो नहीं? लेकिन उससे ऐसा कुछ याद नहीं आया.

अगले पल उसके दिमाग़ में सवाल आया, "कही बॉयफ्रेंड तो नहीं?" नहीं nahi...Aisa नहीं हो सकता.

दर के साथ सुमित आगे सोच भी नहीं पा रहा था.

फिर उसने खुद को संभालते हुए.

सुमित:- (तो हिमसेल्फ) Sumit...Be कॉंफिडेंट.

फिर अपना मुठ्ठी कस्ते हुए वो आगे कीर्ति और उस लड़का के पास चला गया.

सुमित:- Hi Kirti...Aaj तो बहुत खूबसूरत लग रही हो.

प्यार भरी आवाज में सुमित ने तारीफ़ kiya...Aur कीर्ति गुस्से में मुंह फेर लेती hai...Ye देख वो लड़का भी सुमित की तरफ गुस्से से देखता है की सुमित ने कीर्ति को उनकंफर्टबले फील करवाया.

फिर सुमित उस लड़का की आँखों में देख कहता है.

सुमित:- कौन है ये विचित्र प्राणी?

सुमित ने उस लड़के का गेटउप देख कर bola...Sir में छाता जैसे बाल वो भी पीला रंग से colored...Sumit को उसके लुक से कोई ख़ास मतलब तो नहीं tha...Par अपना गुस्सा निकालने का मौका मिल गया.

ये सुन कीर्ति गुस्से में सुमित को देखती है.

लड़का:- Vivek...Vivek नाम है मेरा.

सुमित:- व् फॉर विचित्र, व् फॉर Vivek...Sahi है. :lol1:

सुमित ने जैसे मजाक उड़ाते हुए kaha...Ye सुन विवेक और कीर्ति दोनों गुस्से में सुमित को देखते है.

कीर्ति:- Megha...Isse क्यों ले कर आयी है तू? और तेरी दोस्त कहा है? जल्दी bula...Pehle hi हम लेट हो चुके है.

मेघा:- (डरते हुए) सुमित hi है वो दोस्त.

कीर्ति:- क्याआ?

मेघा की बातों से कीर्ति हैरान रह gayi...Hairaani से भी jyaada...Itna बड़ा झूठ का.

मेघा:- कुछ बातें करनी hai...Yaha साइड में आ.

कीर्ति गुस्से में मेघा की तरफ जाती है.

फिर वो दोनों कुछ देर बातें करती hai...Kirti का गुस्सा भी धीरे धीरे काम होता जा रहा था.

वापस आ कर.

कीर्ति:- ये भी चलेगा इस टूर में.

कीर्ति की बातों में अभी भी असंतुष्टि दिखाई दे रहा था.

मेघा ने भी राहत की सांस लिया और एक नफरत भरी नजर से सुमित को देखने लगी.

सुमित:- कीर्ति बहुत hi स्टाइलिश ड्राइवर है ये तुम्हारा.

कीर्ति:- विवेक दोस्त है मेरा.

सुमित:- हाँ तो कोई गलत बात थोड़ी ना hai...Driver दोस्त नहीं हो सकते क्या?

कीर्ति:- बात hi करना बेकार है.

कीर्ति की हर एक बात में सुमित के लिए नफरत था.

विवेक:- तुम्हे ये इतना परेशान कर रहा है और तुम हो की कुछ बोल hi नहीं रही हो.

इससे तो मई.

इतना कह कर विवेक सुमित के पास आता है और मुट्ठी कास कर सुमित की तरफ हाथ बढ़ाया hi था की सुमित उसका हाथ बिच में पकड़ कर.

सुमित:- पूरा मूड बना कर आया हूँ यार इस टूर के लिए.

(कीर्ति की तरफ देख) रोमांटिक हीरो hi बने रहने दे.

(विवेक की तरफ देख) फ़ालतू में ऊँगली कर एक्शन हीरो बनने में मजबूर मत कर.

इतना कह कर सुमित विवेक का हाथ झटक देता है.

कीर्ति:- Vivek...Chhodo isse...Kicchad में पत्थर फेंकने का काम मत karo...Mai जानती hun...Isse कैसे डील करना है.

विवेक गुस्से से सुमित को देख वह से जाता है और मेघा का लगेज कार में रख देता hai...Sumit भी अपना लगेज रखता है.

कीर्ति जा कर बैक सीट में बैठ जाती hai...Sumit भी बैक सीट की तरफ जाने वाला था की मेघा उसका राष्ट रोक खुद कीर्ति के साथ बैठ जाती है.

सुमित अब्ब मज़बूरी में विवेक के साथ फ्रंट सीट में बैठ जाता है.

कार जैसे hi आगे बढ़ा सभी अपने अपने ख्यालों में खोये हुए thhe...Isa टूर का मकशद सभी के लिए अलग अलग tha...Kisi को अपना प्यार हासिल करना था तो किसी को अपना नफरत जड़ से मिटाना था.

सुमित के दिमाग़ में भी कई सवाल tha...Vivek कौन है? अगर विवेक और कीर्ति दोस्त है तो ये दोस्ती किस हद्द तक? विवेक का इस टूर में क्या काम? मेघा और कीर्ति की बिच की बात चीत?

लेकिन ये सवालों को कुछ देर साइड रख सुमित सिर्फ कीर्ति के बारे में hi सोच रहा था.

फिर वो अपना पॉकेट से एक छोटा सा मिरर निकाल कर कुछ ऐसे रखता है जिससे कीर्ति का पूरा चेहरा उससे प्रतिबिम्ब के रूप में दिखाई दे.

कीर्ति को निहारते हुए,

सुमित:- (इन हिज मंद) तुम्हारा खूबसूरती के साथ साथ तुम्हारा मेरे लिए नफरत और भी बढ़ गया है.

वादा है खुद se...Tumhara ये नफरत को जल्द hi प्यार में बदल दूंगा.
 
अपडेट 41

Utro...Naashta का टाइम हो गया.

कार एक होटल के सामने रुका tha...Sumit के अलावा सभी उतर चुके thhe...Lekin सुमित जो अपने hi दुनिया में खोया हुआ था उसको इससे कोई फर्क नहीं पड़ा.

सुना नहीं तुमने?

एक बार फिर गुस्से से कीर्ति ने पूछा.

आवाज थोड़ा तेज था तो सुमित का ध्यान भी टूट गया.

सुमित:- हाँ बोलो.

मुश्कुराते हुए सुमित ने पूछा.

कीर्ति:- नाश्ता करना है या नहीं?

छिड़ते हुए कीर्ति ने एक बार फिर पूछा.

सुमित:- तुम्हारे साथ hun...Issi एहसास से पेट भर गया.

कीर्ति:- बकवास बंद karo...Aage गाडी नहीं rukegi...Fir बाद में मत कहना की भूख लगा है.

सुमित:- गाडी में तुम भी तो ho...Jab जब भूख लगेगा तब तब तुम्हे देख lunga...Bhookh मिट जाएगा.

सुमित की आवाज में प्यार hi प्यार tha...Ye सुन कीर्ति और भी छिड़ गयी.

कीर्ति:- तुमसे बातें करना hi बेकार है.

कीर्ति वह से चली gayi...Megha और विवेक के साथ.

सुमित कार के विंडो से प्यार से कीर्ति को जाते हुए देखने लगा.

सुमित:- न जाने कितनी रातें तुम्हारी यादों में भूखा बिताया hai...Aaj क्यों ना तुम्हारे साथ होने की ख़ुशी में भूखा राहु. :डी

कुछ ऐसे hi ख्यालों के साथ सुमित अपने प्यार की दुनिया में फिर से खो गया.

अचानक hi एक ख्याल के साथ सुमित का ध्यान टुटा.

वो जल्द अपने जगह से उठ कर कार के बैक सीट पर बैठ gaya...Aur इंतजार करने लगा कीर्ति की वापस आने ka...Aur एक रोमांटिक ट्रिप का.

होटल से वापस आने के बाद जैसे hi कीर्ति ने कार का गेट खोला सुमित को देख फिर से आग बबूला हो गयी. :माध:

गुस्से में कुछ बोल भी नहीं पा रही thi...Megha को कुछ इशारा कर वो फ्रंट सीट में बैठ गयी.

मेघा फिर सुमित के पास बैठ gayi...Baithte वक्त वो भी सुमित को एक नजर गुस्से से देखती है.

सुमित:- अरे yaar...Tumhare साथ तो क्लास में कई बार बैठ चूका हूँ? अब्ब तो कीर्ति को मौका दो?

लेकिन मेघा कुछ जवाब नहीं देती.

सुमित:- कोई बात nahi...Kirti तो मेरे पास जिंदगी भर rahegi...Mere हमसफ़र बन kar...Kuch पल hi सही तुम भी बैठ jaao...Shayad कोई यादगार लम्हा बन जाए.

सुमित ने हँसते हुए kaha...Lekin ये बात काफी था दोनों का गुस्सा और भड़काने ka...Lekin दोनों hi चुप rahi...Shayad इस वेकेशन का मूड अभी से खराब नहीं करना चाहती थी.

कार कुछ दूर आगे गया hi था की.

सुमित:- ऐ विचित्र Praani...Ye विचित्र प्राणी थोड़ा लम्बा शब्द हो gaya...VP शार्ट form...Haan ये ठीक रहेगा.

हाँ तो मर. VP...Ye क्या बैल गाडी चला रहा है? साइकिल वाला फीलिंग आ रहा है :सिघ:

विवेक:- एक तो सुबह से ड्राइव कर रहा hun...Upar से इतनी दूर का डेस्टिनेशन रखा hai...Wo तो शुक्र मन की अभी भी चला पा रहा हूँ इतने थकान के बावजूद.

सुमित:- थोड़ा ग्लूकोस वगेरा पीया kar...Taakat milega...Wo भी इंस्टेंट वाला.

विवेक:- ये जो तू इतना भौंक रहा hai...Khud hi क्यों ड्राइव नहीं करता?

सुमित:- मई तो कर लूंगा drive...Lekin फार्मूला रेस की स्पीड रेसर और बाहर बैठे दर्शक को hi मजा आता है.

मेघा:- Nahi...Koi जरुरत नहीं है इसका.

सुमित के बात ख़त्म होते hi मेघा बोल उठी.

सुमित भी मेघा के साथ उस रात का बाइक वाला सफर याद करके मुस्कुराया.

सुमित:- अरे yaar...Kitna बोरिंग ट्रिप चल रहा hai...Thoda म्यूजिक हो जाए.

चलो Kirti...Tumse शुरुवात करते है.

लेकिन कीर्ति ने कोई रिस्पांस नहीं दिया.

सुमित:- अच्छा ठीक hai...Mai hi शुरुवात करता हूँ.

मैं तनु समझावण की

न तेरे बिना लगदा जी

मैं तनु समझावण की

न तेरे बिना लगदा जी

तू की जाने प्यार मेरा

मैं करून इंतज़ार तेरा

तू दिल, तुण्हीऊँ जान मेरी

सुमित ने पुरे फील के साथ सुर मिला कर गाना सुरु hi किया था की कीर्ति की हरकत ने मानो उसका दिल एक बार फिर से तोड़ दिया.

जहा सुमित कीर्ति को अपने दिल की बात गांव के जरिये से बताना चाहता था वही कीर्ति उसकी गाना को अवॉयड करने के लिए ईरफ़ोन मोबाइल में कनेक्ट कर के अपने कानो में लगा लेती है.

सुमित:- (इन हिज मंद) क्या इतना hi इज़्ज़त रह गया है मेरा?

सुमित ने अपना गाना बंद कर दिया और खिड़की से बाहर देखने लगा.

सुमित:- (इन हिज मंद) नहीं आज वो नाराज hai...Aaj मई मनाऊंगा तो hi कल वो भी मुझे मनाएगी जब मई नाराज hounga...Pyar में रूठना मनाना तो चलता रहता है. :)

ये सोचते hi सुमित के होंठो पर फिर से मुस्कान छा गया.

सुमित:- (इन हिज मंद) जानता हूँ तुम्हारी naraajgi...Abhi तो तुम्हे और इर्रिटेट करना hai...Tumhare अंदर का गुस्सा और नाराजगी को जड़ से मिटाना hai...Waapas से तुम्हे अपना बनाना है.

ये सोचते हुए सुमित का आत्मा विश्वाश फिर से बढ़ gaya...Aur फिर वो फिर से कीर्ति को प्यार भरी नजरो से निहारने लगा.

यह सब मेघा के सामने hi हो रहा tha...Chaah कर भी वो सुमित को अवॉयड नहीं कर पा रही थी.

फिर ऐसे hi ये ट्रिप भी ख़त्म हो gaya...Shaam में वो सभी अपने डेस्टिनेशन पहुँच गए.

यह एक पहाड़ी इलाका tha...Kuch बड़े बड़े पहाड़, कुछ बड़े और हरे पेड़ से बहती ठंडी hawaayein...Aur आसमान में नीला baadal...Dhalte शाम में वो इतना hi जान पाए इस इलाका के बारे में.

सभी को इंतजार था तो कल ka...Wo भी बेसब्री से.

फिर सभी होटल के अंदर गए और सुमित काउंटर से 2 चाभी ले कर आता hai...Ek कीर्ति को दे कर.

सुमित:- सोचा था हम 3 hi होंगे टूर mein...Issi लिए 2 रूम बुक करवाया tha...Ek में मई और कीर्ति और दूसरे में मेघा.

सुमित ने मुस्कुराते हुए kaha...Kirti तो चुप thi...Lekin उसकी आँखें बहुत कुछ कह रही थी.

सुमित:- ओह्ह sorry...Ek में मई अकेला और दूसरे में तुम दोनों.

फिर सभी अपने अपने रूम की तरफ जाने lage...Vivek को सुमित के साथ रूम शेयर करना अच्छा तो नहीं लग रहा था लेकिन वो फिर भी चुप चाप चलता रहा.

रूम में पहुँच कर अपना लगेज रखने के बाद सुमित रूम से निकल कर बहार चला गया.

आशीष:- व्हाट ा प्लीजेंट सरप्राइज? फ़ोन वो भी तूने किया आज?

सुमित:- Haan...Aaj बहुत hi ज्यादा खुश hun...To सोचा तुझे फ़ोन कर lun...Waise भी तू सिर्फ ख़ुशी के वक्त के hi तो दोस्त है.

आशीष:- कुछ ज्यादा नहीं बोल रहा है?

सुमित:- अभी बोलै hi कहा hun...Bolne तो दे.

आशीष:- हाँ haan...Tera ख़ुशी तेरी बातों से hi जलक रहा है? लगता है मेघा पैट गयी है.

सुमित का रिएक्शन पहले hi सोच आशीष हसने लगता है.

सुमित:- फिर चुतियापा? :माध:

आशीष:- अच्छा अच्छा bataa...Kirti के साथ कितना आगे बढ़ा बात?

सुमित:- आज उसको इतने वक्त के बाद देखा यार वो भी इतने देर के liye...Bahut प्यार आ रहा है यार उस par...Aatma विश्वाश भी बढ़ गया है की इस बार उससे अपना बना कर hi रहूँगा.

एक्ससिटेमेंट में सुमित ने कहा.

आशीष:- सिर्फ dekha...Aur इतना खुश हो रहा है.

सुमित:- अबे पेसिमिस्टिक जनताओं के सरदार :माध: यह तो शुरुआत hai...Bahut अच्छा suruwaat...Dekhte जा इस शुरुवात को मई कितना आगे तक ले कर जाता हूँ.

आशीष:- भरोषा है यार तुझ par...Bhulna mat...Free की पार्टी पेंडिंग है.

सुमित:- अब्ब किया तूने समझदारी वाली बात.

आशीष:- वैसे Sumit...Ek कन्फूसिओं hai...Tere घर वालों को भी पता होगा इस 4 वीक के वेकेशन के बारे mein...Fir तू कैसे इस वेकेशन पर जा पाया?

सुमित:- स्टडी.

आशीष:- मालाब?

स्टडी:- ये पेरेंट्स के लिए एक्सपेक्टेशन है तो बच्चों के लिए हथियार.

आशीष:- अबे साफ़ साफ़ बता.

सुमित:- पापा को फोर में कहा की बायोकेमिस्ट्री की लाइव क्लास लेने जा रहा hun...Pehle तो उन्हें शक हुआ की मई इतना पढ़ाकू कैसे बन गया hun...Lekin फिर वो मान gaye...Bahut खुश thhe...Maa को भी समझा दिया.

और साथ hi 20,000 रस भी दाल दिया उन्होंने मेरे अकाउंट mein...Aur बाकी के कुछ पैसे सीनियर्स और दोस्तों se...Vacation का खर्चा पानी निकल जाएगा.

आशीष:- गलत नहीं कर रहा है तू?

सुमित:- (सीरियस हो कर) गलत तो कर रहा हूँ लेकिन मज़बूरी hai...Ek आखिरी कोशिश hi तो hai...Uske बाद खुद के साथ साथ कीर्ति और घर वालों के लिए भी जिम्मेदार बन जाऊँगा.

आशीष:- कोई बात nahi...Tu टूर को एन्जॉय kar...Aur हाँ भूलना मत फ्री की पार्टी खाये बहुत दिन हो गए मुझे?

आशीष ने सुमित को सीरियस होता देख बात को संभाल लिया.

सुमित:- टूर से आते hi मिल जाएगा तुझे पार्टी.

दूसरी तरफ

कीर्ति:- मुझे भी अब्ब लगता है तूने सही kiya...Kuch ज्यादा hi उड़द रहा है? ऐसे पंख काटूंगी उस सुमित का इस टूर में की वो फिर से कभी उड़द नहीं पायेगा.

मेघा कुछ नहीं boli...Wo अभी भी अपने सोच में गुम्म थी.

कीर्ति:- क्या सोच रही है?

मेघा:- यही की कितना गलत है Sumit...Nafrat हो गया है उससे अब्ब तो.

कीर्ति:- 2 सालो से जानती hun...Kitna बड़ा धोखेबाज़ है वो ये मुझसे अच्छा कोई नहीं jaanta...Tu दूर hi रह उससे.

उससे ऐसे सबक सिखाऊंगी की वो तुझे भी कभी परेशान नहीं करेगा.

नफरत भरी आवाज में कीर्ति ने कहा.
 
Back
Top