- Joined
- Dec 5, 2013
- Messages
- 139,895
अपडेट 84
सुमित बस देखता hi रह gaya...Aur वो शख्स धीरे धीरे सुमित के करीब पहुँच gayi...Aur अपना इंट्रो दिया.
डॉ. Megha...1st ईयर Resident...Internal मेडिसिन
फिर मेघा सुमित की और अपना हाथ आगे बढ़ाती है.
डॉ. Sumit...Future न्यूरोसर्जन.
सुमित ने हाथ मिलाते हुए कहा.
मेघा:- कैसा लगा मेरा सरप्राइज?
सुमित:- Bouncer...Sir के ऊपर से निकल गया.
अभी भी सुमित हैरान hi था.
सुमित:- तुम्हे यहाँ देख बहुत अच्छा laga...Sach में बहुत खुश हूँ. :तूहैप्पी:
मेघा:- और तुम्हारे लिए भी खुश hun...Kya कहते थे tum...PG एंट्रेंस मतलब सब्जेक्ट ऑफ़ चॉइस और कॉलेज ऑफ़ Choice...Dono hi मिल गया.
सुमित:- वो तो है hi...Aur आने वाले कुछ दिन तक शायद पेअर भी जमीन में नहीं rahega...Itna अच्छा महसूस कर रहा hun...Dil करता है की उड़ता hi जाऊं.
दोनों बातें कर रहे थे और पास में hi कड़ी संजना दोनों की बातें समझने की कोशिश कर रही थी.
इतना तो वो जान hi गयी थी की सुमित और मेघा का पुराण जान पहचान hai...Isse आगे की वो समझने की कोशिश कर रही थी.
सुमित:- सच कहु तो मुझे लगा की शायद तुम्हारा मार्क्स फिर से काम आ गए है इस लिए अपना रिजल्ट नहीं बता रही हो.
सोच रहा था यूट्यूब में से एक मोटिवेशनल वीडियो देख कर तुम्हे अगले साल के लिए मोटीवेट करू. :lol1:
सुमित की इस बात पर मेघा के साथ संजना भी हसने लगती है.
मेघा:- भूलो mat...MBBS के पहले दिन से hi तुमसे अच्छे मार्क्स आये है हर baar...Iss बार भी चेक कर लेना.
सुमित:- वो तो hai...Theory में तुम काफी अच्छी हो.
मेघा:- क्या सिर्फ थ्योरी में? भूल गए 3रद ईयर में क्या हुआ tha...Jab मेडिसिन में तुम्हे सर से दांत पड़ी थी जब तुम्हे ठीक से रेस्पिरेटरी एग्जामिनेशन नहीं कर पा रहे थे.
मैंने hi सिखाया था.
सुमित:- क्यों की पहले hi सोच लिया था मैंने की मुझे सर्जन बनना hai...Medicine काम चलौ सब्जेक्ट था मेरे लिए.
मेघा:- लेकिन कोई भी सर्जन बिना मेडिसिन के नॉलेज के अच्छा सर्जन नहीं बन सकता.
सुमित इस बार कुछ नहीं बोलै.
मेघा:- अब्ब क्या हुआ?
सुमित:- और करो बेइज्जती.
...लोगो का मजाक मई उड़ाता हूँ और तुमने तो मेरा hi मजाक बना दिया.
मेघा:- सांगत का असर है.
सुमित:- वो तो है. :डी
सुमित:- एनीवे गई एग्जामिनेशन में एक्सपर्ट हूँ.
मेघा:- वो भी तुमसे अच्छा कर सकती हूँ.
सुमित:- अब्ब मुझसे नहीं hoga...Aur बेइज्जती नहीं करवा सकता.
अब्ब जा कर दोनों को एक दूसरे से फुर्सत मिलता hai....Aur जब मेघा का नजर संजना पर पड़ता है.
मेघा:- डॉ. Sanjana...Tumhe देख कर लगता है की कुछ खतरनाक hi प्रैंक किया होगा सुमित ने.
सुमित:- Prank...Wo भी बिना कैमरा के. :lol1:
मेघा:- वैसे लड़का बहुत अच्छा hai...Bas कभी कभी ऐसे हालात बना देता है की ना तो हंस सकते है और ना hi रू सकते है.
सुमित:- ये तुम नहीं तुम्हारा एक्सपीरियंस बोल रहा है.
मेघा:- 7-8 साल से झेल रही hun...Accha ख़ासा एक्सपीरियंस है.
सुमित बस देखता hi रह gaya...Aur वो शख्स धीरे धीरे सुमित के करीब पहुँच gayi...Aur अपना इंट्रो दिया.
डॉ. Megha...1st ईयर Resident...Internal मेडिसिन
फिर मेघा सुमित की और अपना हाथ आगे बढ़ाती है.
डॉ. Sumit...Future न्यूरोसर्जन.
सुमित ने हाथ मिलाते हुए कहा.
मेघा:- कैसा लगा मेरा सरप्राइज?
सुमित:- Bouncer...Sir के ऊपर से निकल गया.
अभी भी सुमित हैरान hi था.
सुमित:- तुम्हे यहाँ देख बहुत अच्छा laga...Sach में बहुत खुश हूँ. :तूहैप्पी:
मेघा:- और तुम्हारे लिए भी खुश hun...Kya कहते थे tum...PG एंट्रेंस मतलब सब्जेक्ट ऑफ़ चॉइस और कॉलेज ऑफ़ Choice...Dono hi मिल गया.
सुमित:- वो तो है hi...Aur आने वाले कुछ दिन तक शायद पेअर भी जमीन में नहीं rahega...Itna अच्छा महसूस कर रहा hun...Dil करता है की उड़ता hi जाऊं.
दोनों बातें कर रहे थे और पास में hi कड़ी संजना दोनों की बातें समझने की कोशिश कर रही थी.
इतना तो वो जान hi गयी थी की सुमित और मेघा का पुराण जान पहचान hai...Isse आगे की वो समझने की कोशिश कर रही थी.
सुमित:- सच कहु तो मुझे लगा की शायद तुम्हारा मार्क्स फिर से काम आ गए है इस लिए अपना रिजल्ट नहीं बता रही हो.
सोच रहा था यूट्यूब में से एक मोटिवेशनल वीडियो देख कर तुम्हे अगले साल के लिए मोटीवेट करू. :lol1:
सुमित की इस बात पर मेघा के साथ संजना भी हसने लगती है.
मेघा:- भूलो mat...MBBS के पहले दिन से hi तुमसे अच्छे मार्क्स आये है हर baar...Iss बार भी चेक कर लेना.
सुमित:- वो तो hai...Theory में तुम काफी अच्छी हो.
मेघा:- क्या सिर्फ थ्योरी में? भूल गए 3रद ईयर में क्या हुआ tha...Jab मेडिसिन में तुम्हे सर से दांत पड़ी थी जब तुम्हे ठीक से रेस्पिरेटरी एग्जामिनेशन नहीं कर पा रहे थे.
मैंने hi सिखाया था.
सुमित:- क्यों की पहले hi सोच लिया था मैंने की मुझे सर्जन बनना hai...Medicine काम चलौ सब्जेक्ट था मेरे लिए.
मेघा:- लेकिन कोई भी सर्जन बिना मेडिसिन के नॉलेज के अच्छा सर्जन नहीं बन सकता.
सुमित इस बार कुछ नहीं बोलै.
मेघा:- अब्ब क्या हुआ?
सुमित:- और करो बेइज्जती.
मेघा:- सांगत का असर है.
सुमित:- वो तो है. :डी
सुमित:- एनीवे गई एग्जामिनेशन में एक्सपर्ट हूँ.
मेघा:- वो भी तुमसे अच्छा कर सकती हूँ.
सुमित:- अब्ब मुझसे नहीं hoga...Aur बेइज्जती नहीं करवा सकता.
अब्ब जा कर दोनों को एक दूसरे से फुर्सत मिलता hai....Aur जब मेघा का नजर संजना पर पड़ता है.
मेघा:- डॉ. Sanjana...Tumhe देख कर लगता है की कुछ खतरनाक hi प्रैंक किया होगा सुमित ने.
सुमित:- Prank...Wo भी बिना कैमरा के. :lol1:
मेघा:- वैसे लड़का बहुत अच्छा hai...Bas कभी कभी ऐसे हालात बना देता है की ना तो हंस सकते है और ना hi रू सकते है.
सुमित:- ये तुम नहीं तुम्हारा एक्सपीरियंस बोल रहा है.
मेघा:- 7-8 साल से झेल रही hun...Accha ख़ासा एक्सपीरियंस है.