अडुल्टेरी बिज़नेस मन तो प्लेबॉय (कम्प्लेटेड) - Page 2 - SexBaba
  • From this section you can read all the hindi sex stories in hindi font. These are collected from the various sources which make your cock rock hard in the night. All are having the collections of like maa beta, devar bhabhi, indian aunty, college girl. All these are the amazing chudai stories for you guys in these forum.

    If You are unable to access the site then try to access the site via VPN Try these are vpn App Click Here

अडुल्टेरी बिज़नेस मन तो प्लेबॉय (कम्प्लेटेड)

अपडेट 9

3 30 अलार्म बजा तो में रेडी हुआ और निकल गया आशा को पिक किआ और यूनिवर्सिटी की तरफ ड्राइव स्टार्ट क्र दी

माँ साद था क्यू क मुज्य लगा था क नेहा मुज सी नाराज़ हो गयी है. और में उसको नाराज़ नै करना चाहता था. में ये बी नै चाहता था क वो पापा को कच बताए और पापा हर्ट हों मेरी वजा सी.

आशा न्य मेरी सडनेस नोटिस की तो मुज सी पूछा क क्या हुआ है तो मैनी बोलै क कच नहीं मेरी तबियत कच खराब है

ा. तो घर रुक जाती न ज़रूरी था क्या आना

में. किसी रुकता नेक्स्ट वीक सी सेमेस्टर एक्साम्स हैं. प्रिपरेशन बी करनी है.

ा. हाँ वो तो है. चलो हटो में ड्राइव करती हूँ.

में. तुम ड्राइव क्र लेती हो?

ा. हाँ. काफी बार माहिर को बोलै क मुज्य गारी दिलवा दो मगर वो सुनता हे कहाँ है. ड्राइविंग तो मैनी भैया सी सकिहि थी

में. ो थॉट्स ग्रेट

ा. चलो हटो

मैनी गारी रोकी और नेहा उतर क्र ड्राइविंग सीट पी आ गयी और में पैसेंजर सीट पी चला गया. गारी आटोमेटिक थी इस लिए आशा आराम सी ड्राइव क्र रही थी.

में पैसेंजर सीट पी बैठा आशा को देख रहा था.

ा. क्या देख रही हो अली

में. कच नै अपनी दोस्त को देख रहा हूँ

ा. ऐसा बी क्या है तुम्हारी दोस्त में.

में. प्यारी लग रही हो आज. (आशा आज नार्मल सी जीअड़स त्यार हो क्र आई थी और भट प्यारी लग रही थी. उस न्य फिटिंग वाला शलवार सूट पहना था और बलून की पोनीटेल बना राखी थी)

ा. रियली

में. कसम सी. भट सुन्दर लग रही हो

ा. 3 साल सी ये वर्ड्स नै सुनी थय मैनी किसी सी.

(आशा क एक्सप्रेशंस साद हो गए)

अली न्य आशा का हाथ पकड़ा और उस पी किश क्र क बोलै में हूँ न अब तुम्हारी साथ तुम साद क्यू होती हो. और उस क हाथ को सीने सी लगा लिए.

आशा स्माइल करनी लगी.

कच दिएर बढ़ स्टॉप वाला होटल आ गया. हम दोनो न्य नाश्ता किआ और ाषा पहर सी ड्राइव करनी लगी.

में पहर सी आशा की तरफ मु क्र क बैठा था. आशा मुज सी नज़र नै मिला रही थी.

मैनी थोड़ा सा ाग्य झुक क्र आशा क गाल पी एक किश क्र दी

tumblr-70ef13a1fa6bfa1706f893f50864175a-0d69cd4d-540.gif


इस सी पेहली क आशा कच समाज पति मैनी एक और किश उस क कान क पिच्य गर्दन पी क्र दी. आशा न्य मेरी तरफ देखा और स्माइल करनी लगी.

मैनी एक हाथ उस की तंग पी रख दिए और ऊपर नीची घूमना शरू हो गए.

ा. क्या क्र रही हो ड्राइव करनी दो न

में. हाँ तो तुम ड्राइव करो न में तो अपनी दोस्त को प्यार क्र रहा हूँ. ये कह क्र मांग उस क गल्ल पी एक और किश दी दी और साथ हल्का सा बाईट बी क्र दिए

tumblr-a911c37f5be847d35fcc558592c77bf7-760640ef-540.gif


आशा हंसनी लगी और मुज्य पिच्य हटा दिए. हम ुसत्य क काफी नज़दीक थय मैनी सोचा एक बार और शरत करता हूँ. मैं जैसी हे पहर सी आशा क गाल को चुमन्य ाग्य हुआ उस न्य एक डीएम सर मेरी तरफ घुमा दिए. ये उस न्य जान बुझ क्र नै किआ था शायद कच बात करना छह रही थी.

जैसी हे उस न्य फेस घुमाया मेरी होंठ उस क होंठों क साथ चिपक गए

tumblr-b8451b51ef5f096566dbeee01f1f817d-96f50d39-540.gif


मैनी आशा क होंठ चूस लिए और उस न्य गारी साइड पी पार्क क्र di.aur किश तोर क्र बोली.

ा. अली में ड्राइव क्र रही हूँ यार गारी थूक जाती तो.

में. सॉरी आशा कण्ट्रोल नै हुआ तुम को देख क और में हसनी लगा.

ा. ाचा चलो ड्राइव करो यूनिवर्सिटी पोंछनी वाली हैं

में ड्राइविंग सीट पी आ गया. और हम चल प्रय ऊनि की पार्किंग खली थी

हम ज़रा जल्दी आ गए थय. मैनी आशा को ड्राप कृत्य हुए बोलै

ा. सुनो एक किश तो देती जाओ. और आशा न्य बी कच बोली बगैर िद्र उदर देखा और बाहर किसी को बी न पा क्र मेरी क़रीब आई और मुज्य किश क्र डी

kiss-couple.gif


पहर आशा गारी सी उतर गयी. और मुज्य बोलै क एक्साम्स क लिए खूब स्टडी करना.

में. यस मम

आशा हंस क्र चली गयी.

में बी क्लास में चला गया और थोड़ी दिएर में मेरा फ्रेंड सर्किल बी आ गया.

हमारा सारा वीक स्टडी में गुज़र गया. वीकेंड पी म सिटी बी नै गया आशा पब्लिक ट्रांसपोर्ट सी चली गयी.

नेक्स्ट 2 वीक्स एक्साम्स थय वो बी फुल बिजी. हमारी एक्साम्स वेडनेसडे को खत्म हो गए और 1.5 मोनथस की सेमेस्टर ब्रेक हो गयी.

हम दोस्तुं न्य प्लान बनाया क कहीं घुमनी चलती हैं. हम लोग सब एक हिल स्टेशन चली गए. अमन रिया अनवर और माइक क घर वलु को सब पता था लकिन नेहा क घर वलु को नै बताया था. उस न्य बोलै था क एक्साम्स सैटरडे को खत्म हों गए.

हम लोग सब निकल गए. और शाम को हिल स्टेशन पोहंच गए.
 
अपडेट 10

हिल स्टेशन पोहंची तो शाम हो चुकी थी. तो होटल में 3 रूम्स बुक करवाए. में और नैना, अमन और रिया और माइक और अनवर. डीडे हुआ क इस तरह रहा जाए.

नैना भट खुश थी क हमें साथ टाइम स्पेंड करनी को मिली गए लकिन दरी हुआ बी थी क्यू क उसको डर था क कहीं उस क घर वळून को पता न चल जाए. हम लोगन न्य डिनर किआ और पहर लर्कियन एक रूम में चली गए और हम लरकी बाहर घूमनी चली गए.

सीजन पीक पी था इस लिए विसिटोर्स का भट रश था.

मैनी माइक सी पूछा क ऊनि की ओपनिंग की क्या डिटेल्स हैं तो वो बोलै क अभी तो मंडे को ऊनि जाना है. टीचर्स रिजल्ट्स डिस्प्ले करें गए और मंडे सी हे ऑफिसियल हॉलीडेज स्टार्ट हो जाएं गई. सेमेस्टर ब्रेकर और समर हॉलीडेज एक साथ आ रही हैं तो हो सकता है 2 मोनथस हॉलीडेज हो जाएं.

पहर हम घूमनी लगी. मार्किट में घूमती हुए मेरी नज़र एक औरत पी परइ. मुज्य पहली हे नज़र में वो औरत अछि लगी. मैनी अमन को बोलै. वो औरत देख अमन बोलै क्या

में. यार अछि लग गयी है मुज्य.

वो केहत्य हैं न क मर्द क दिल में एक औरत की जगा हर वक़्त खली होती है चाही उसकी कितनी हे गफ्स हों.

अमन. बकवास न क्र. आगे में ज़्यादा है तुज सी

में. ज़्यादा है तो क्या हुआ. मैनी कोण सा शादी करनी है. दोस्ती हे तो करनी है

अमन. वह बीटा औरत नज़र आई नहीं और अंदर का ठरकी बाहर आ गया

में. तुजय पता तो है ठरकी बेशक हूँ लकिन किसी की इज़्ज़त पी कबि बात नै अन्य देता.

अमन. यार ये क्वालिटी तो है तुज में. ये में बी मंटा हूँ

में. बात करूं जा क

अमन. जा भाई आज़मा लय किस्मत. लकिन अगर नैना को पता चला तो

में. कोण बताए गए तू

अमन. पागल है क्या. मैनी आज तक तेरा कोई सीक्रेट बताया किसी को. जा तरय मर

में. That's माय बॉय. तुम लोग होटल चलो में आया.

ये कह क्र में उस औरत क पिच्य निकल गया. वो औरत एक जेवेलरी स्टाल पी खरी कच लय रही थी. में बी साथ जा क्र खरा हो गया. ये औरत एक मिड एज्ड औरत थी. भट हे खूबसूरत आगे में 40 सी 42 क दर्यान हो गई परफेट बॉडी

5bf2e6260110df25dae85584fe3914a5.jpg




में उस क पास जा क्र खरा हो गया. मैनी उस को बोलै एक्सक्यूज़ में क्या आप मेरी हेल्प करें गई प्लीज

लेडी. जे कहिये

में. एक्चुअली में अपनी माँ क लिए कोई गिफ्ट लेना छह रहा हूँ लकिन समज नै आ रही क्या लून

लेडी. आप की माँ काफी एज्ड हों गई कोई शाल या सूट लय लो

में. नै उन की आगे 38 है

लेडी. हैरान हो क्र. इतनी कम आगे

में. एक्चुअली वो मेरी स्टेपमॉम हैं. मेरी रियल माँ की डेथ हो गयी है

लेडी. ओहो सॉरी अबाउट तहत

में. इतस ok

लेडी. तो पहर आप कोई ब्रेसलेट या लॉकेट लय लो

में. गुड आईडिया थैंक्स. ी ऍम अली BTW

लेडी. तान्या

में. नीस तो मीट यू तान्या. कहाँ सी हैं आप

तान्या. में ंकितय सी हूँ

में. ो रियली. में बी वहीँ सी हूँ. व्हाट ा ब्यूटीफुल कोइंसिडेन्स.

टी. O.acha ये तो भट अछि बात है.

में. आप क्या करती हैं

टी. एक्चुअली कच बी नहीं. फॅमिली ड्यूटी ओनली.

में. We'll मीट अगेन सून.

टी. अगर किस्मत में हुआ तो मिल जाएं गए कहीं न खिन

में. कच चीज़ें किस्मत पी नहीं चोरनी चाहियें.

टी. ी बिलीव इन किस्मत

में. क्या आपका नंबर लेना मेरी किस्मत में है

टी. (हस्ते हुए) मेरी ख्याल सी नहीं.

में. चलीं पहर कबि किस्मत आज़माएँ गए. नीस तो मीट यू. और में चला गया.

मेरी ज़ेहन में ख्याल आया क क्यों न नेहा क लिए गिफ्ट लय हे लिए जाए उस की नाराज़गी खत्म करनी क लिए. में एक गोल्ड की शॉप पी चला गया और एक गोल्ड ब्रेसलेट और एक लॉकेट लय लिए.

मैनी साथ हे नेहा को टेक्स्ट किआ क

मम्मी ी ऍम सॉरी अगर आपको मेरी कोई बात बुरी लगी हो. प्लीज don't तेल्ल पापा.

नेहा का सिर्फ इतना रिप्लाई आया it's OK.

मैनी सोचा इतना हे भट है. पहर में होटल गया सब लोग पेहली हे आ चुकी थय. अमन न्य पूछा कहाँ रह गया था.

में. मम्मी क लिए गिफ्ट लय रहा था.

पहर सब लोग अपनी अपनी रूम्स में चली गए.

में और नैना रूम में आ गए. हम इस सी पेहली कबि रात को एक साथ नहीं रही थय. हम दोनो हे एक्सीटेंड थय और नर्वस बी. हम न्य चेंज किआ और बीएड पी आ गए. हम बातें क्र रही थय लकिन दूर बैठी थय. में नैना की मर्ज़ी क बगैर उस क सतह कच बी नै करना चाहता था इस लिए में सिर्फ बातिन क्र रहा था. हम थकी हुए थय तो नैना लयत गयी. मैनी बी लाइट ऑफ क्र दी और लयत गया.

नैना कार्नर में लेती थी. मैं नैना क क्लोज गया और एक बाज़ू नैना क ऊपर दाल क्र उसको अपनी साथ चिपका लिए.

sleepy-head-morning.gif


अब नैना की कमर मेरी सैन्य क साथ थी. नैना का दिल भट ज़ोर सी धारक रहा था जो मुझी फील हो रहा था. हम भट थकी हुए थय तो हमें वैसी हे नींद आ गयी

सुबह जब आँख खुली तो हम ऐसी थय

love-you-1.gif


मेरा बाज़ू नैना क सर क नीची था और उसका सर मेरी सीने पी तह.

नैना बी जग गयी. उस न्य जब सिचुएशन देखि तो शर्मा गयी. मैनी उस क सर पैर हाथ रख दिए और उसको अपनी सीने सी दूर नहीं होनी दिए.

नैना का चेरा मेरी तरफ था और उस क होंठ मेरी गाल क पास थय. नैना की गरम सांसें मेरी चेहरी पी लग रही थीं

tumblr-f77cb4819cc749517dd4c930c282d582-77b58bd9-400.gif


हम दोनो एक दूसरी को देख रही थय. नैना मुझी किश करना चाहती थी लकिन उस सी पहल नहीं हो रही थी. मैनी नैना की फीलिंग को समजती हुए मु उस की तरफ मोरा और उस क होंठों को चूम लिए

tumblr-4b067ed635de9d6f451c841ff2f9d243-929bcc66-400.gif


नैना न्य किश में मेरा पूरा साथ दिए. मैनी नैना को नीची लय लिए और नैना क ऊपर आ गया. नैना की धरकन भट तेज़ हो गयी और उस की सांसें बी भट भरी हो गयीं.

मैनी अपनी होंठ पहर सी नैना क होंठों सी मिला दिए.

नैना न्य बी पूरी होंठ खोल क्र मेरी होंठों का स्वागत किआ. हम एक दूसरी क होंठों को चूमना चेतना और काटना स्टार्ट हो गयी. हमारी होंठ बिलकुल गीली हो चुकी थय

38894.gif
39130.gif


13-1.gif


हमारी आंखें बंद थीं और हम बस एक दूसरी में खोए हुए थय. कम्र्य में सिर्फ किस्सेस की आवाज़ आ रही थी.

मैनी किश कृत्य हुए एक हाथ नैना क बूब पी रख दिए और उस दबनी लग गया. मम्मी को दबती हे नैना की किश और ज़्यादा वाइल्ड हो गयी

38761.gif




मैनी किश टोरी और नैना की नैक पी किश करनी लगा. नैना न्य सिसकारियां लेना शरू क्र दिन. मैं नैना की गर्दन सी होता हुआ उस क पेट पी पोहंच गया

मैनी उसकी शर्ट ऊपर की और उस क पेट पैर मुँह लगा दिए

नैना. ह्म्म्मम्म्म्म

11.gif


में नैना क पेट चूम रहा था और नैना मस्ती में आवाज़ें निकल रही थी. मैनी अपनी ज़ुबान नैना की नबी में दाल दी और उसको चैतन्य लगा. नैना बस आंखें बंद क्र क एन्जॉय क्र रही थी.

मैनी नैना को थोड़ा सा ऊपर उठाया और उस की शार्ट उतर दी

अब नैना मेरी सामन्य सिर्फ ब्रा और शलवार में थी. में नैना क जिस्म को चूमना स्टार्ट हो गया.

मैनी नैना क बूब्स को bra,sy बाहर निकल दिए और एक बूब को मुँह me,bhr लिए.

मेरी होंठ नैना क मम्मी क साथ लगती हे उस क मुँह सी सिसकारी निकल गयी

f927acae9c4f974d9716df603bb54294.gif


में नैना क मम्मी चूसना शरू हो गया. नैना न्य मस्ती में मेरा सर पाकर लिए और उसी अपनी तरफ दबनी लगी.

मैं नैना क ऊपर सी उतर क साइड सी उस क मम्मू को चुसनी लगा. मैनी अपना दूसरा हाथ नीची क्र क नैना की छूट क ऊपर रख दिए

नैना शॉक हो गयी. और उस न्य अपना हाथ मेरी हाथ पैर रख क्र मुज्य रोक दिए. मैनी उस की तरफ देखा तो वो बोली

नै शादी सी पेहली नहीं.

मैनी स्माइल किआ और बोलै. कच नै करूं गए मेरी जान तुम सिर्फ एन्जॉय करो.

फेर मैनी नैना की होंठ अपनी होंतुन सी बंद क्र दिए और उस की छूट को सहलाना शरू क्र दिए. मैनी नैना का एक हाथ पकड़ा और ट्रॉउज़र क ऊपर सी हे अपनी लुंड पैर रख दिए.

नैना न्य हाथ फ़ौरन पिच्य क्र लिए. मैनी पहर सी उसका हाथ लुंड पैर रखा तो उस न्य लुंड को पाकर लिए और हल्का हल्का मूव करनी लगी.

मुज्य पता चल गया था क नैना शलवार नहीं उतरण्य दी गई और में ज़बरदस्ती नै करना चाहता था इस लिए मैनी उसको किश कृत्य हुए अपना हाथ उस की शलवार क ाण्ड दाल दिए और पंतय क अंदर दाल क्र सीधा उस की छूट पैर रख दिए.

ये पहली बात था क नैना की छूट को किसी न्य टच किआ था. नैना कांप गयी लकिन कच बोल नहीं पाई क्यों मैनी उस क होंठों को अपनी होंठों सी बंद क्र क रखा था.

नैना की छूट बिलकुल गीली हो चुकी थी. मैनी नैना की गिल्ली छूट को मसलना शरू क्र दिए. अब नैना न्य मेरी लुंड को ज़ोर सी पाकर लिए

में तेज़ी सी uski.chut को मसल रहा था नैना वर्जिन थी इस लिए मैनी उस में ऊँगली नै डाली बस मसलता रहा

caresses-the-girl-foreplay-92.gif


थोड़ी हे दिएर में नैना का जिस्म कम्पना शरू हो गया और नैना मुज सी ज़ोर सी लिपट गयी. मेरी लुंड पी उसकी गृप टाइट हो गयी. और पहर नैना न्य अपना जिस्म ढीला चोर दिए. वो जहर गयी थी.

नैना की सांसें उखाड़ रही थीं. मैनी उसको अपनी सीने पी लय ले और वैसी हे लेत गया.

थोड़ी दिएर बढ़ जब नैना नार्मल हुई तो हम उठ गए. फ्रेश हो क्र रेडी हो गए तो नैना बोली.

थैंक्स अली. तुम न्य मेरी साथ कोई ज़बरदस्ती नै की. ी लव यू सो मच.

में. ी लव यू तू जान. में तुम्हारी मर्ज़ी क बगैर कबि कच नै करूं गए.

पहर हम लोग बाहर चली गए. सब लोग रेडी थय. हम न्य नाश्ता किआ और घूमने निकल गए
 
अपडेट 11

हम घूमनी निकल गए. भट सी साइट्स विजिट किन. हम एक पहर पी चढ़ रही थय तो मुझी तान्या नज़र आई.

वो हमारी पिच्य आ रही थी. उसका पूरा ग्रुप था शायद वो किसी ग्रुप क साथ हिल स्टेशन आई थी. मैनी अमन को इशारा किआ क तुम लोग ाग्य चलो.

अमन न्य लर्कियन को बातून में लगा लिए और ाग्य निकल गए.

में साइड पी हो क्र रुक गया. तान्या जब मेरी पास पोहंची तो मैनी उसको देखा और hello बोलै.

उस न्य बी hi बोलै.

में. शायद किस्मत में आप सी मिलना दुबारा लिखा था

तान्या. आप तो किस्मत में बिलीव नै कृत्य न

में. शायद अब करनी लगा हूँ आप सी दुबारा मिल क्र (हम साथ साथ चल रही थय).

टी. आप मुज्य वेल मन्नेरेद और वेल एडुकेटेड लगी हो.

में. ाचा ग वो किसी

टी. आप क बात करनी क तारीकी सी. आप का ऐटिटूड भट डेन्ट है.

में. थैंक्स फॉर थे स्वीट वर्ड्स.. आप यहाँ किस क साथ आई हो (में तान्या की डिटेल्स जानना छह रहा था)

टी. मेरी फ्रेंड क हस्बैंड की ट्रेवल एजेंसी है. वो ग्रुप लय क्र आ रही थय तो में बी आ गयी. और आप??

में. में फ्रेंड्स क साथ आया हूँ. वो ाग्य चली गए और में आपको देख क्र रुक गया

टी. That's सो स्वीट

में. तो आप न्य मेरी किस्मत का क्या सोचा

टी. क्या सोचना था

में. यही क आपका नंबर मेरी किस्मत में है या नहीं.

टी. लगता है आपकी किस्मत अछि है. (पहर तान्या न्य मेरा फोन लिए और उस सी अपनी फोन पी टेक्स्ट क्र दिए. हम दोनो क पास एक दूसरी क नंबर्स आ गए.)

हम चलती चलती टॉप पी पोहंच गए. मैनी तान्या को bye बोलै और फ्रेंड क पास चला गया. जा क्र देखा तो नैना परेशान बैठी थी. बाकि लोग बी टेंशन में थय. मैनी पूछा क्या हुआ तुम लोग मुँह लटका क क्यू बैठी हो.

अनवर बोलै क नैना क घर सी कॉल थी इसका भाई इसको लेनी आ रहा है. हमें फ़ौरन वापस निकलना हो गए.

सब प्लान्स चौपट हो गए. सब क मुँह लटक गए. नैना परेशान थी. वो बोली क मेरी वजह सी तुम लोगन का प्लान बी खराब हो गया. तो अमन बोलै क हमारी प्लान्स दोस्ती सी ऊपर नै. हम तुम्हें किसी मुश्किल में नै डालना चाहती.

हम सब न्य अमन की बात सी अग्रि किआ. हम फ़ौरन वापस निकल गए. और शाम 5 बजी हम ुसत्य पोहंच गए.

हम न्य नैना को उस क हॉस्टल ड्राप क्र दिए और बाकि सब लोग अमन क फ्लैट पी आ गए. कच दिएर बढ़ नैना का मश्ग आया क उस का भाई आ गया बा और वो घर जा रही है.

हम लोगन न्य डीडे किआ क बाकि क दिन और वीकेंड िद्र हे स्पेंड कृत्य हैं और मंडे को रिजल्ट्स देख क्र सब घर चली जाएं गए.

में अमन क फ्लैट पी हे रुक गया. रात को कहानी क बढ़ में दूसरी रूम में चला गया. थकावट हो गयी थी इस लिए में लयत गया. थोड़ी दिएर में मेरा फोन बजा. मैनी फोन उठाया तो आशा की कॉल थी.

ा. Hi अली किसी हो

में. में फिट तुम बताओ

ा. में बी ठीक. कहाँ हो यार तुम्हारा कोई पता नहीं है. बंदा कांटेक्ट हे क्र लेता है. या दोस्ती सिर्फ नाम की है

में. (आशा क इतना फ्रीली बात करनी सी में हैरान हो गया) हिल स्टेशन चली गए थय. लकिन नैना क भाई न्य सब गर्बर क्र दिए. मैनी आशा को साडी बात बता दी.

हम काफी दिएर बातें कृत्य रही पहर आशा बोली क सुनो तुम न्य अगर ंकितय निकलना हुआ तो चली जाना मान्य मंडे को रिजल्ट डिस्प्ले करनी क बढ़ जाना है.

मैनी बोलै क हम लोग बी नै जा रही. मंडे को साथ हे जाएं गए.

2 घंटी आशा सी बात करनी क बढ़ कॉल बंद हुई. मुज्य भट नींद आ रही थी तो में सो गया.

सुबह उठा और बाहर निकला. जब में बाहर आया तो देखा क अमन की गफ रिया हॉल में खरी थी और वो रेड कलर की निघ्त्य में थी.

Red-Night-Gown.gif


मैनी एक बार उसको देखा और पहर नज़र नीची क्र ली. मैनी रिया सी पूछा अमन कहाँ है तो उस न्य बोलै क वो नाश्ता लेनी गया है.

में सर नीची क्र क हे बात क्र रहा था. लकिन न चाहती हुए बी मेरी नज़र रिया पैर चली जाती .

रिया मुज सी बोली अली तुम नीची देख क क्यू बात क्र रही हो.

मैनी बोलै क में तुम्हें ऐसी नै देखना चाहता.

र .ऐसी किसी में तो ऐसी हे रहती हूँ. अमन को पसंद है ऐसी रहना मेरा और तुम ऐसी रियेक्ट क्र रही हो जैसी में तुम्हारी सामन्य नंगी खरी हूँ.

में. रिया यार तुम कच और पहन आओ. में नै चाहता क अमन आए और वो तुम्हें मेरी सामन्य ऐसी देखी.

र. ाचा बाबा में चेंज क्र लेती हूँ. तुम बी न भट दरमय बाज़ हो. (रिया रूम मर गयी और चेंज क्र क बाहर आ गयी)

में. थैंक्स फॉर अंडरस्टैंडिंग.

रिया. एक बात बताओ अगर में रिया नहीं नैना होती तो तुम पहर बी न देखती मुज्य.

में. लकिन तुम नैना हो तो नहीं न.

रिया. अगर होती तो न देखती क्या.

में. रिया मज़ाक बंद करो यार

रिया. भट मासूम बन रही हो. वहां हिल स्टेशन पी नैना क साथ जो गुल खिलाती रही हो मुज्य सब पता है (हस्ते हुए)

में. क्या मतलब

र. बनो मत मुज्य नैना न्य सब बता दिए था. हम लर्कियन हर चीज़ डिसकस करती हैं.

में. ये नैना बी न!!! और तुम न्य सब कच अमन को बता दिए हो गए??

रिया. पागल हो क्या. किसी क सीक्रेट्स अपनी बर्फ को बताता है क्या कोई.

में. चलो इतनी तो सेंस है तुम में.

रिया. और सुना हमारी बिच ये जो बी बात हुई हस अमन को मत बताना कच बी इस बारी में.

में. हाँ ठीक है नै बताओं गए.

हम अभी बातें क्र रही थय क अमन बी आ गया नाश्ता लय क्र. हम सब न्य नाश्ता किआ. और पहर में बाहर निकल गया.

अमन. तू कहाँ जा रहा है

में. वैसी हे ज़रा घूम फिर आऊं. में निकल गया. मैनी आशा को फोन किआ और पूछा क वो कहाँ है तो उस न्य बोलै क में यूनिवर्सिटी हूँ.

में बी यूनिवर्सिटी चला गया. यूनिवर्सिटी में स्टूडेंट्स नहीं थय सिर्फ टीचर्स आय हुए थय अपनी रिजल्ट्स कपिल करनी.

में सीधा आशा क ऑफिस में चला गया.

मई ी के इन मम??

आशा न्य आँख उठा क्र मुज्य देखा और बोली

ा. आर्य अली. व्हाट ा सरप्राइज. तुम यहाँ किसी

में. बोर हो रहा था सोचा तुम सी मिल लून.

ा. ाचा किआ मुज्य बी कंपनी हो जाए गई. सॉरी यार में तुम सी ज़्यादा बात नै क्र पाऊँ गई रिजल्ट्स फाइनल करनी हैं

में. इतस ok ी क्नोव. चलो में हेल्प करवाता हूँ.

मैनी आशा सी लैपटॉप लय लिए. वो बोलती रही और में रिजल्ट्स कम्प्लीट करता रहा. क़रीब 4 घंटी बढ़ हम न्य सारी रिजल्ट्स फाइनल क्र दिए.

ा. थैंक्स अली अगर तुम नहीं आती तो मैं शाम तक बी ये न क्र पति.

में. तो दोस्त इसी लिए होती हैं न. चलो कहीं बाहर चलती हैं.

ा. नहीं यार दोस्ती अपनी जगा लकिन यहाँ अब अब बी टीचर स्टूडेंट हे हैं. किसी न्य देख लिए तो मसला बनी गए.

में. ी अंडरस्टैंड. Ok पहर में चलता हूँ

ा. ाचा सुनो मंडे को टीचर्स मीटिंग है तो में तुम्हारी साथ नै जा पाऊँ गई. तुम चली जाना में ट्यूसडे को आ जाओं गई.

में. नहीं यार मैनी अकेली नहीं जाना. में बी मंडे को रुक जाओं गए ट्यूसडे को साथ चलें गए.

ा. तुम भट ाच्य हो यार कितना ख्याल रखती हो मेरा.

में. माहिर को ये बोलना क तुम मंडे शाम को निकलो गई यहाँ सी और लेट पोहंचो गई

ा. क्यों. हम सुबह नहीं जाएं गए

में. तुम बोल दो न. ट्रस्ट में

ा. Ok में बोल दूँ गई

पहर में वापस आ गया. हम लोगन न्य बाकि टाइम फ्लैट में हर गुज़ारा. खूब मौज मस्ती की और मंडे मॉर्निंग ऊनि आ गए.

सब न्य अपना अपना रिजल्ट चेक क्या. सब लोग पास थय. सब सी ाचा रिजल्ट नैना का था. हम सब न्य ंसग्स क्र क उसको कोंग्रटुलते किआ.

पहर सब अपनी घृण क लिए निकल लिए. 2 मोनथस वेकेशन हो गयी थी.

अमन रिया अनवर और माइक क जन्य क बढ़ में अपनी रूम में आ गया

कच करनी को था नहीं सो में सो गया.
 
अपडेट 12

जब आंख खुली तो रात क 8 30 हो रही थय. मैनी फोन देखा तो आशा की 4 कॉल्स आई हुई थीं. मुझी नींद में पता हे नहीं चला. मैनी आशा को कॉल बैक की. आशा न्य कच सनी बगैर हे मुज पैर चढ़ाई क्र दी.

ा. कहाँ हो यार कितना टाइम सी कॉल्स क्र रही हूँ. पता बी है न कितनी चिंता है मुज्य तुम्हारी. कितनी परेशान हो गयी थी में

में. सॉरी सॉरी सॉरी यार में सो गया था. तुम्हारी कॉल्स का पता हे नहीं चला.

ा. दुबारा ऐसा कबि मत करना. जान निकल दी थी मेरी तुम न्य.

में. ाचा बाबा सॉरी न. (में हैरान बी हो रहा था क आशा को मेरी इतनी चिंता क्यों हो रही है)

ा. अब बताओ सुबह का क्या प्लान है

में. सुबह 7ऍम रेडी रहना में तुम्हें टीचर्स हॉस्टल सी पिक क्र लून गए.

ा. पहर मुज्य ये कहनी को क्यू बोलै था क लेट निकलना है

में. यार सवाल मत पूछो बस तुम रेडी रहना

ा. Ok ठीक है.

पहर हम न्य थोड़ी दिएर बात की और फोन काट दिए. मैनी बाहर जा क्र डिनर किआ. वापस आ क्र पैकिंग की. पैकिंग हैवी थी क्यू क 2 मोनथस वेकेशन थी. क़रीब 12 बजी सो गया.

सुबह 6 बजी उठा रेडी हो क्र आशा को कॉल की वो बी रेडी हो रही थी.

में 7 बजी उस क हॉस्टल क बाहर पोहंच गया. आशा को पिक किआ और हम लोग निकल प्रय.

थोड़ी दिएर बढ़ आशा को ये समज आया क हम ंकितय की तरफ नहीं जा रही बल्कि कहीं और जा रही हैं.

ा. अली हम कहाँ जा रही हैं. ये रोड तो ंकितय नै जाती

में. मालूम है. मैनी सोचा अपनी दोस्त करो ज़रा एन्जॉय करवा दूँ आज. हम एक विजिटिंग स्पॉट पी जा रही हैं.

ा. इस की ज़रूरत नहीं थी यार. तुम मेरी लिए रुक गए इतना हे भट था.

में. (हस्ते हुए) चुप क्र क बेथ जाओ

थोड़ी दिएर में हम विजिटिंग स्पॉट पी पोहंच गए.

हम एक रेस्टोरेंट में गए और नाश्ता आर्डर किआ.

नाश्ता क्र क हम एक झील क किनारी चली गए और वहां जा क्र बेथ गए.

ा. अली अब मुज्य सच सच बताओ क मुज्य यहाँ क्यों लय क्र आय हो

में. यार मैनी सोचा क तुम्हें ज़रा आउटिंग करवा दूँ. मुज्य पता है क तुम काफी टाइम सी कहीं घुमनी नै गयी. मैनी सोचा क तुम्हारा बी मंद फ्रेश हो जाए गए.

ा. इतनी केयर क्यों कृत्य हो यार तुम. मुज्य इतनी केयर की आदत नै है

में. तो आदत बना लो केयर की. अब तुम्हारा ये दोस्त तुम्हारी ऐसी हे केयर क्रय गए.

ा. अली तुम सिर्फ दोस्त नै हो. तुम मेरी लिए दोस्त सी भट ज़्यादा हो

में. दोस्त सी ज़्यादा क्या होता है.

ा. मुज्य नै पता लकिन तुम दोस्त सी भट ज़्यादा बन गए हो मेरी लिए. कल जब तुम न्य मेरी कॉल नै उठाई और काफी दिएर तक कॉल बैक बी नै किआ तो मेरी तो जान हे निकल गयी थी.

में. मेरी कॉल न उठानी सी तुम्हारी जान किसी निकल जाती

ा. पता नै शायद तुम में हे मेरी जान है अब या शायद तुम हे मेरी जान बन गए हो. शायद में तुम सी प्यार करनी लगी हूँ.

मैनी हैरान हो क्र आशा की तरफ देखा वो इमोशंस में ये सब बोल गयी थी. जब उसको एहसास हुआ क वो क्या बोल रही है तो एक डीएम चुप हो गयी और सर झुका लिए

में. ये तुम क्या बोल रही हो. (में बी आशा की भट केयर करता था और उसको खुश बी देखना चाहता था. उसकी ज़रूरत बी पूरी करना चाहता था लकिन आशा मरी लिए इतना सीरियस हो जाए गई ये मैनी कबि नै सोचा था)

ा. ी ऍम सॉरी पता नै मुज्य क्या हो गया और में क्या क्या बोल गयी. एक्चुअली आज तक किसी न्य मेरी इतनी केयर नै की. ी क्नोव क ये गलत है. में मैरिड हूँ और तुम बी नैना सी प्यार कृत्य हो.

में बस इतना कह रही हूँ क जैसी अभी मेरी साथ हो कोशिश करना क हमेशा मेरी साथ रहो.

में. आशा अपनी आप को सम्भालो. में हूँ साथ तुम्हारी और हमेशा तुम्हारी साथ रहूं गए.

सिचुएशन भट सीरियस हो गयी थी इस लिए मैनी आशा ko.vahan सी उठाया और एक पार्क में चली गए.

हम उस स्पॉट पी 4 घंटी रुकनी क बढ़ वहां सी निकली.

रस्त्य में एक होटल पी रुक क्र हम न्य लंच किआ. हम दोनो भट रिज़र्व रह क्र गारी में बैठी थय कोई बी दूसरी को टच नहीं क्र रहा था. शायद हमारी जो बातें हुई थीं ये उस का असर था.

शाम क 6 बज चुकी थय और हम ंकितय क काफी करीब पोहंच चुकी थय. मैनी गारी एक इसक्रम पारलर क पास रोक दी.

मैनी 2 आइसक्रीम ली और हम आइसक्रीम कहानी लगी. अँधेरा हो रहा था.

मैनी पहर सी ड्राइव करना शरू क्र दिए. थोड़ी दिएर में हम ंकितय पोहंच गए. मैनी पापा को फोन किआ और बोलै क में रात को थोड़ा लेट पोहंचूं गए. पापा न्य कबि मुज सी ये नहीं पूछा था क में कब आता हूँ और कब जाता हूँ.

आशा न्य मेरी तरफ देखा और पूछा सिटी पोहंच गए अब लेट क्यों. में कच नै बोलै और ड्राइव करता रहा. मैनी एक रेस्टोरेंट को फोन क्र क खाना पैक करवाया और खाना पिक क्र क पहर ड्राइव करनी लगा.

थोड़ी दिएर बढ़ में एक घर क बाहर आ क्र रुक गया. मैनी बाहर जा क्र गेट खोला और गारी को गेराज में पार्क क्र क आशा को बोलै उतरो

आशा बस मुज्य देख रही थी. वो उत्तरी तो मैनी उसको बोलै क अंदर चलो

ा. ये किस का घर है

में. ये मेरा घर है. अंदर आ जाओ

ा. नै नै तुम्हारी मम्मी पापा क्या बोलें गए

में. ये मेरा अपना घर है. मम्मी पापा अलग घर में रेहटी हैं.

आशा अंदर आ गयी. में बी अंदर आ गया

आशा अंदर आ गयी. शायद दिन वाली बात सी आशा अब बी परेशान थी.

वो जा क्र देवर क पास खरी हो गयी. में बी आशा क पिच्य आ क्र खरा हो गया.

आशा को ये पता नै था क में उस क पिच्य खरा हूँ. मैनी आशा की परेशानी फील क्र ली थी.

मैनी आराम सी आशा क पोची सी जा क्र उसको पिच्य सी हुग क्र लिए

kunal-jaisingh-omkara-singh-oberoi.gif


आशा को एक डीएम शॉक लगा जैसी कोई इंहोनी हो गयी हो. उस न्य अपना चेहरा घुमा क्र मुज्य देखा और पहर खुद को मेरी बहन में ढीला चोर दिए.

मैनी आशा को वैसी हे हुग क्र क रखा पहर थोड़ी दिएर क बढ़ मैनी आशा को अपनी तरफ घुमाया और उसी पहर सी अपनी सीने सी लगा लिए. आशा न्य बी अपनी बाज़ू मेरी गिर्द घुमा लिए और मुज सी लिपट गयी

hugs.gif


में आशा क जिस्म की खुशबु सूंघ रहा था और उस क जिस्म की गर्मी फील क्र रहा था. आशा का दिल भट ज़ोर ज़ोर सी धारक रहा था. अगर नैना मेरी गर्लफ्रेंड न होती तो शायद मेरा दिल बी इस वक़्त ज़ोर ज़ोर सी धारक रहा होता लकिन में रिलैक्स था.

मेरी हाथ आशा की कमर पर हरकत क्र रही थय. आशा जस्ट मुज सी चिपकी हुई थी और कोई बी रिस्पांस नै दी रही थी.

मैनी एक हाथ सी आशा क फेस को अपनी फेस क सामन्य लाया और अपनी होंठ आशा क होंठों पैर रख दिए. आशा न्य आंखें बंद क्र लीन.

में आशा क होंठों को सलौली चुमन्य लगा

kiss-in-love.gif


आशा बी आहिस्ता आहिस्ता मेरा साथ देंय लगी. और वो बी मेरी होंठों को चुमन्य लगी.

अब में उस क होंठों को चूमने और चैतन्य लगा. आशा क मुँह की हरकत बी तेज़ हो गयी

में जो बी क्र रहा था वो अब उस में पूरी तरह मेरा साथ दी रही थी

अब हम पूरी होंठ खोल क्र एक दूसरी क होंठ चूस रही थय.

15-1.gif


हम दोनो एक दूसरी में खोए हुए थय. हमें ये बी नहीं यद् था क हम जब सी आय हैं खरी हे हैं. घर में सिर्फ किसिंग की आवाज़ें आ रही हैं और दो देवंय एक दूसरी का रास पी रही थय.

मैनी अपनी ज़ुबान निकली और आशा क मु में दाल दी. आशा प्यार सी मेरी ज़ुबान अपनी मुँह में लय क्र चूसने लगी

7-1.gif


आशा पगलुं की तरह मेरी ज़ुबान को चूस रही. उस क मेरी ज़ुबां चुसनी सी ये महसूस हो रहा था क वो बरसु की प्यासी है. और में उस की ये प्यास बुझाना चाहता था.

थोड़ी दिएर बढ़ आशा न्य अपनी ज़ुबान बाहर निकल दी. में आशा का इशारा समज गया और मैनी आशा की ज़ुबान अपनी मुँह में लय ली और चुसनी लगा.

हम दोनो मदहोश हो रही थय. मैनी अपनी हाथ आशा की हिप्स पैर रख दिए और उन्हें दबनी लगा. आशा न्य कोई रेसिस्ट नै किआ वो तो बस किश में खोई हुई थी

videotogif-2022-05-22-01-13-24.gif


आशा माज़ी में डूब रही थी. आशा क साथ देंय की वजा सी मुज में बी कॉन्फिडेंस आ गया था. में ज़ोर ज़ोर सी आशा क हिप्स दबनी लगा.

अब सन ये था क में आशा क हिप्स दबा रहा था और हमारी ज़ुबानें एक दूसरी मुँह में थीं.

अब मैनी आशा को दुबारा पलटा दिए और बैक सी हुग क्र लिए. मैनी अपना लुंड आशा की हिप्स क दरम्यान एडजस्ट क्र दिए. आशा को अपनी हिप्स में लुंड का एहसास होती हे उस न्य हिप्स क्लोज क्र लीन

मैनी अपनी दोनो हाथ आशा क बूब्स पैर रख दिए. मेरी हाथ माम्मूण पैर लगती हे आशा क मुँह सी आवाज़ निकल गयी

ा. आआआअह्हह्ह्ह्हह

5-1.gif


में आशा क मम्मी दबनी लगा. आशा माज़ी में सिसकारियां लेनी लगी. आशा न्य अपना सस्र पिच्य क्र क मुँह मेरी तरफ किआ मैनी आशा को किश क्र लिए.

अब में उस क मम्मी दबा रहा था और हमारी होंठ दुबारा मिल गए थय

1b.gif


आशा माज़ी में मदहोश थी. में उसी तरह उसक बूब्स को दबाता रहा. काफी दिएर क बढ़ मैनी आशा को अपनी तरफ मोरा और पहर सी किश करनी लगी.

मैनी आशा की शिर उतरण्य क लिए जैसी हे हाथ डाला तो आशा न्य मेरा हाथ पाकर लिए

मैनी आशा को देखा और आँखों सी हे पूछा क क्या हुआ तो वो बोली

ा. नै अली प्लीज. अभी में इस क लिए रेडी नै हूँ.

में रुक गया. में आशा की बात समज सकता था. वो एक मैरिड औरत थी और कच बी हो हस्बैंड को चीट करना उस क लिए इजी नै था.

मैनी उस को मथ्य पी किश दी और सोफे पी आ क्र बेथ गया.

आशा को लगा क मुज्य बुरा लग गया है. वो मेरी पास आ क्र बेथ गयी और बोली

ा. अली मेरी जान प्लीज नाराज़ मत होना. में अभी मेंटली रेडी नै हूँ. मुज्य कच टाइम चाहिए. जब में मेंटली रेडी हो जाओं गई तो तुम जो चाहो गए में तुमहिं दूँ गई. चाही मेरी जान बी मांग लो. ी लव यू अली.

में. आशा यू क्नोव ी लव नैना राइट?

ा. मुज्य पता है मेरी जान. बस जो प्यार नैना क लिए है तिम्हारी दिल में उस का एक छोटा सा हिस्सा मुज्य दी दो.

में हैरान हो गया था आशा का प्यार देख क्र. में कच बोल हे नहीं पाया बस आशा को गली लगा लिए.

ा. इस बात का यकीन रखना अली क में तुम्हारी हे हूँ. और मेरी वजा सी तुम्हारा और नैना का रिलेशन कबि खराब नै हो गए.

मेरी पास कच बोलनी को था हे नहीं. में बस आशा की बातें सुनता रहा.

पहर हम न्य खाना खाया और करीब 11 बजी रात मैनी उसको उस क घर ड्राप क्र दिए. और में पापा क घर आ गया
 
अपडेट 13

घर पोहंचा तो देखा क पापा और नेहा जग रही थय.

में पापा को मिला और नेहा को hi बोलै.

पापा. आजा बडी केसा है

में. ाचा हूँ पापा. और मम्मी आप किसी ho(neha को देख क्र)

न. अछि हूँ

प. कितनी वेकेशन है

में. 2 मोनथस.

प. ो नीस. चल पहर कच दिन रेस्ट क्र लय पहर मेरी साथ ऑफिस चला क्र. कच काम सीख लय. 15 दिन बढ़ मेरा फॉरेन ट्रिप है. तब तक कच सिख लय.

नेहा. हाँ ाचा है. सब कच इसी का तोह है इसको बी सीखना चाहिए.

प. इसका नहीं तुम दोनो का है.

में. हाँ वो तो है.

प. नेहा तुम घर रह क्र जो एकाउंटिंग का काम देखती हो ऑफिस का उस का बी आईडिया दी दो अली को.

न. ग ाचा.

प. क्या डीडे किआ पहर हमारी पास हे रही गए न इसी घर में

में. ग पापा िद्र हे रहूं गए. लकिन वो घर सेल नहीं करूं गए

प. घर तेरी नाम है जो बेहतर लगी वो क्र

में. थैंक्स पापा.

पहर हम सब सोने चली गए

सुबह उठा फ्रेश हो क्र नीची आ गया. पापा न्यूज़ पेपर पढ़ रही थय. और नेहा किचन में नाश्ता बना रही थी. में पापा सी मिला और किचन में चला गया.

मैनी नेहा को देखा और बोलै. मम्मी आप मुज सी नाराज़ तो नहीं हो न

न. क्यों

में. उस दिन वाली हरकत पी. मम्मी ी ऍम रियली सॉरी. मुज्य इस तरह नहीं करना चाहिए था.

न. It's ok कोई बात नै

में. तो आप न्य मुज्य माफ़ क्र दिए

न. हाँ टेंशन मत लो. मैनी माफ़ क्र दिए.

में. थैंक्स मम्मी

न. चलो अब नाश्ता क्र लो

हम नाश्ता करनी लगी. सब न्य नाश्ता किआ और पहर पापा ऑफिस निकल गए.

नेहा किचन क काम करनी लगी और में बी नेहा क साथ किचन में चला गया.

मम्मी आप न्य पापा को क्यों नहीं बताया

न. में नै चाहती थी क इतनी छोटी सी बात पी तुम्हारी पापा तुम सी गुस्सा हो जाएं

पहर हम लोग बातें करनी लगी. हम न्य भट सी बातें किन. नेहा मुज सी नोर्मल्ली बात क्र रही थी. वो नाराज़ नहीं थी.

हमारी यही रूटीन बन गयी जब बी नेहा कीतचन में होती तो में उसकी हेल्प करता. हम पूरा पूरा दिन बातें कृत्य रेहटी. मेरी आशा सी बी फोन पी बात होती रहती. नैना को तो घर में फोन अल्लोव था हे नहीं सो उस सी बात होना मुश्किल था.

3 या 4 दिन गुज़री थय एक सुबह पापा ऑफिस चली गए. में भट बोर हो रहा था. में जा क्र लॉन में बेथ गया. पता नै क्यू लकिन में आशा को मिस लड़ रहा था. मेरी रात को हे उस सी बात हुई थी बूत फिर बी में उसको मिस क्र रहा था.

में परेशान बैठा था तो नेहा आ गयी और मुज सी पूछा

न. क्या हुआ अली परेशान क्यू हो

में. कच नै मम्मी दोस्तुं को मिस क्र रहा हूँ

न. ऐसा क्यू

में. बस वैसी अमन सी हर बात शेयर करता हु. अब वो नै है इस लिए साद हूँ

न. तो मुज सी शेयर क्र सकती हो न

में. आप मेरी दोस्त तो नै हो न

न. हाँ तो में बन जाती हूँ तुम्हारी दोस्त

में. ाचा वो किसी

न. तुम मुज सी अपनी हर बात शेयर करो. में बी तुम सी अपनी बातें शेयर किआ करूं गई. में बी अकेली घर में बोर हो जाती हूँ.

में. लकिन मम्मी दोस्त सीक्रेट्स बी शेयर कृत्य हैं ऐसा न हो आप मरी सीक्रेट्स पापा को बता दो.

न. ऐसा नै हो गए. तुम्हारी सीक्रेट्स मेरी पास सेफ रहें गए. Ok

में. चलो आप बोलती हो तो ठीक है

न. तो पहर हम दोस्त हियँ

में. फ्रेंड्स और हम न्य हाथ मिला लिए

न. अब बताओ क्यू साद हो और सच बताओ

में. नैना को मिस क्र रहा हूँ

न. कोण नैना

में. मेरी गफ है ऊनि में

न. ो ाचा हमारी लिटिल बॉय की गफ बी है

में. पापा का न बताना प्लीज

न. बोलै न हम दोस्त हैं. नै बताओं गई don't वोर्री. ाचा नैना क बारी में बताओ

मैनी नेहा को नैना क बारी में सब बता दिए. में और नेहा अब काफी क्लोज आ गए थय. हम फ्रीली बात कृत्य थय एक दूसरी को टच बी कृत्य थय. लकिन कोई सेक्सुअल टच नहीं था. नेहा अब छोटी सी छोटी बात बी मुज्य बताती थी और मैनी बी आशा को चोर क्र हर बात नेहा को बता दी थी.

नेहा अब मुज सी इतना खुल चुकी थी क अब वो हर बात मुज सी शेयर क्र लेती थी. एक दिन हम बैठी बातें क्र रही थय तो मैनी नेहा सी पूछा क आपका और पापा का रिलेशनशिप केसा है.

नेहा बोली ाचा है.

में. मुज्य पापा न्य बताया है क आपकी प्रॉब्लम क्या थी और आपकी शादी पापा सी किसी हुई. इस लिए में हस्बैंड वाइफ वाली रिलेशनशिप की बात क्र रहा हूँ

न. रिलेशनशिप बस शादी क कच टाइम बढ़ तक रहा उस क बढ़ बस बिज़नेस हे रह गया. तुम्हारी पापा बिज़नेस में हे बिजी हो गए.

में. मतलब आप क और पापा क बिच कच b.....(hm ढकी छुपी शब्दुं में बात क्र रही थय लकिन दोनो एक दूसरी की बात को समज रही थय)

नैना न्य नहीं में सर हिला दिए

में. एक औरत की तो रिक्वायरमेंट्स होती हैं. तो आप क्या करती हो

न. क्या क्र सकती हूँ बर्दाश्त करनी क इलावा.

में. तो आप न्य पापा को चोर क्यू नहीं दिए.

न. एक बाँझ औरत सी कोण शादी करता. (नेहा रोने लगी)

में उठा और नेहा को गली लगा लिए. नेहा थोड़ा नार्मल हुई तो मैनी नेहा को पानी ला क्र दिए. पहर मैनी बोलै क सब ठीक हो जाए गए.

न. किसी ठीक हो गए. अब तो मेरी लाइफ ऐसी हे है.

में. आप अपनी ज़रूरत कहीं और सी बी तो पूरी क्र सकती थी

न. क्या मतलब चीट करती तुम्हारी पापा क सतह. में ऐसा कबि नै क्र सकती. मुज्य चोरो तुम बताओ तुम और नैना रिलेशनशिप में हो या जस्ट गफ है वो.

में. रिलेशनशिप हे है न

न. नै मेरा मतलब फिजिकल एंड आल

में. यस

न. सब कच???

में. नै सब कच नै. नैना शादी तक वर्जिन रहना चाहती है.

न. पहर कहाँ तक

में. मम्मी ये कच ज़्यादा हो जाए गए अब

न. भूल गए दोस्त हैं हम और दोस्त हर चीज़ शेयर कृत्य हैं.

में हैरान था क नेहा मुज सी मेरी सेक्स लाइफ क बारी में पूछ रही है.

खेर मैनी नेहा को नैना क साथ होनी वाली सारी रोमांस का बता दिए. जब में नैना क बारी में बता रहा था तो नेहा क एक्सप्रेशन चेंज हो रही थय जैसी वो एन्जॉय क्र रही हो.

मैनी साडी बात नेहा को बता दी तो नेहा बोली. न. ी ऍम सुरप्रीसेड क तुम लोग अभी तक ब्लोजॉब तक बी नहीं पोंछी.

नेहा क मुँह सी ब्लोजॉब सुन क्र में शॉकेड रह गया. मैनी बोलै

आपको ब्लोजॉब का किसी पता.

न. मूवीज देखा करती थी कबि कबि. बूत अब नै देखती.

अब हम लोग बिलकुल खुल क्र बात क्र रही थय

में. आप न्य कबि पापा को ब्लोजॉब दिए

न. नहीं ुनहु न्य कबि बोलै हे नै

में तो मुज्य दी दो (हस्ते हुए)

न. वैरी फनी.

यार मम्मी एक बात बताओ. कब तक ऐसी ज़िन्दगी गुज़ारो गई बगैर सेक्स क

न. पता नहीं

में. एक बात बोलूं नाराज़ तो नै हो गई

न. बोलो

में. प्रॉमिस करो नाराज़ नै हो गई

न. प्रॉमिस.

में. मम्मी में आप क जिस्म की ज़रूरत पूरी क्र सकता हूँ. ये बात हम दोनो k.beech रही गई और किसी को पता बी नै चली गए.

न. हैरान हो क्र मुज्य देख रही थी

में. मम्मी में आपको खुश रखूं गए. घर की बात घर में हे रह जाए गई. मम्मी क्या कहती हो आप.

नेहा कच नै बोली जस्ट सर नीची झुका दिए..

मेंय नेहा की ख़ामोशी को उस की हाँ समझा और पास आ क्र उस क गाल पी एक किश क्र दिए

Dojo.gif


नेहा कच नई बोली

मैनी नेहा क चेहरी को ऊपर उठाया और उस क चेहरी पैर प्यार करनी लगा

7-2.gif


में नेहा की नाक पैर आंखूं पैर मथ्य पैर गाळून पैर किस्सेस क्र रहा था.

नेहा बिलकुल खामोश थी वो सिर्फ किस्सेस लय रही थी. नेहा की सांस भट भरी हो गयी थी.

नेहा की ख़ामोशी में उसकी हाँ थी.

8-1.gif


नेहा का चेहरा चूमती चूमती मैनी अपनी होंठ नेहा क होंठों पैर रख दिए. नेहा कण होंठों क साथ मेरी होंठ टच होती हे नेहा क हाथ मेरी कमर पैर आ गए और उस न्य होंठ खोल दिए.

अब हम दोनो की किसिंग चालू हो गयी. हम एक दूसरी क होंठ चूस रही थय. अब कंडीशन ये थी क मेरी होंठों की मूवमेंट कम थी और नेहा क होंठों की मूवमेंट ज़्यादा थी. ऐसी लग रहा था क नेहा सालों बढ़ किश क्र रही है. वो किश का पूरा मज़ा लय रही थी. मुज्य बी जोश आ रहा था. हम दोनो 20 मिनट्स सी किश किये जा रज्य थय

love-passion.gif


हमें कोई बी होश नहीं था इतनी में पापा की गारी का हॉर्न बजा. हॉर्न की आवाज़ सुन क्र हमें होश आया हम न्य किश टोरी. टाइम देखा तो शाम क 6 30 थय.
 
अपडेट 14

पापा की गारी क हॉर्न की आवाज़ सुनती हे हम दोनो डर गए. नेहा की हालत खराब थी. उस क बल बिखरी हुए थय काजल बी खराब हो गया था. पेहली तो वो रोइ थी और बढ़ में किश कृत्य हुए पसीना बी आ गया था.

नेहा न्य मुज्य बोलै तुम गेट खोलो में रूम में जा रही हूँ. मेंय हाँ में सर हिलाया और गेट खोलनी चला गया. हमारी गुडलुक थी क मैनी गेट को बंद क्र दिए था. अगर गेट खुला होता और पापा अंदर आ जाती तो पता नहीं क्या हो जाता.

मैनी गेट खोला और पापा अंदर आ गए. पापा अपनी रूम में चली गए और फ्रेश हो क्र वापस बाहर आ गए. मुज्य पता नहीं था क उन को और नेहा की क्या बात हुई.

पापा बाहर आई और नेहा को बोलै "नेहा मुज्य छै बना क दी दो"

नेहा किचन में जन्य लगी तो मैनी कहा

में. मम्मी आप रुको आज छै में बनता हूँ

न. नहीं तुम रहंय दो में बना लून गई

में. नै आप पापा क पास बैठो. आज आप दोनो क लिए छै में बनाओं गए

प. नेहा अगर वो इतना इंसिस्ट क्र रहा है तो बनानी दो न छै

नेहा पापा क पास आ क्र बेथ गयी. में किचन में चला गया और छै बनानी लगा.

मैनी नेहा और पापा को छै ला क्र दी और खुद बी छै लय क्र उन k.sath बेथ गया

प. तुम कब सी मेरी साथ ऑफिस आ रही हो

में. पापा पेहली मम्मी सी एकाउंटिंग सीख लून पहर ऑफिस ज्वाइन करूं गए (मैनी मम्मी की तरफ देख क्र बोलै) नेहा कच नै बोली बस मुज सी नज़र नहीं मिले

प. ठीक है. नेहा तुम इसको एकाउंट्स सीखा लो

में. आज पहला लेसन दी दिए है मम्मी न्य. ( मैनी नेहा को देख क्र बोलै)

इस बार नेहा न्य मुज सी नज़र मिले बूत कच नहीं बोली

प. ो ाचा. ये तो अछि बात है.

में. (पहर नेहा को देखती हुए) भट जल्द सब कच सिख जाओं गए अगर मम्मी न्य सपोर्ट की तो .

इस बार नेहा क चेहरी पैर स्माइल आ गयी. और वो सर नीची क्र क स्माइल छुपानी की कोशिश करनी लगी.

नेहा की स्माइल देख क्र मुज्य पता चल गया क मेरा तीर बिलकुल ठीक निशानी पैर लगा है.

हम पहर बातें कृत्य रही. थोड़ी दिएर में दीदी की वीडियो कॉल आई. हम सब न्य दीदी सी बात की. दीदी खुश थी और ये देख क्र हम सब बी खुश थय.

शाम हो गयी और अँधेरा हो गया.

पापा की रूटीन थी क शाम क बढ़ पापा लॉन में बैठा कृत्य थय और उस टाइम में मम्मी खाना बनाया करती थी.

पापा न्य मुज्य बोलै अली आ जा बाहर लॉन में चलती हैं. नेहा बोली ठीक है आप लोग बाहर बैठो में खाना बना लेती हूँ.

में और पापा बाहर चली गए और नेहा किचन में चली गयी.

में और पापा लॉन में बैठी बातें करनी लगी. थोड़ी दिएर बढ़ मैनी पापा को बोलै क में किचन में मम्मी की हेल्प करनी जा रहा हूँ.

प. हाँ ठीक है. वैसी बी वो सब काम अकेली करती है. कच हेल्प सी उसको बी ाचा लगी गए

में किचन में चला गया और नेहा की हेल्प करनी लगा. नेहा बोली

न. तुम पापा क सामन्य कोण सी लेसंस की बात क्र रही थय

में. वोही लेसन जो आज स्टार्ट किआ है

न. तुम भट बिगड़ गए हो अली

में. अभी तो में आपको बी बिगारुन गए मम्मी.

और मैनी नेहा क गाल पी किश क्र दी

tumblr-344932b963b3f8e281705927f9b7968d-7a24a05b-540.gif


नेहा कच नहीं बोली बस स्माइल क्र क मुज्य देखा. और पहर काम करनी लगी. में बी साथ साथ काम क्र है था

में नेहा क साथ खरा हो गया और एक हाथ नेहा क हिप्स पी रख दिए. में नेहा क रिएक्शन का वेट क्र रहा था. जब थोड़ी दिएर तक नेहा न्य कोई बी रिएक्शन नहीं दिए तो मैनी अपना हाथ हिलना शरू किआ. अब में नेहा क एक हिप पी हाथ फेर रहा था और उसको थोड़ा थोड़ा दबा रहा था

videotogif-2022-05-24-12-16-53.gif


मेरी नज़र नेहा क चेहरी पी थी. वो मुज सी नज़र नहीं मिला रही थी लकिन उस क चेहरी पर हलकी सी स्माइल थी जिसको वो दबनी की कोशिश क्र रही थी.

नेहा की तरफ सी पॉजिटिव रापोंसे देख क्र में कॉंफिडेंट हो गया और मैनी उसकी दोनो हिप्स पैर जेठ फेरना और दबाना शरू क्र दिए.

videotogif-2022-05-24-12-18-29.gif


नेहा क हाथ काम कृत्य हुए रुक गए. अब वो खरी खरी मेरी टच को एन्जॉय करनी लगी. में बी ज़ोर ज़ोर सी उसकी हिप्स को दबनी लगा.

नेहा न्य भट हे लौ आवाज़ में पूछा पापा कहाँ हैं

में. लॉन में हैं

न. तुम बी बाहर जाओ उन क पास बैठो

में. आपको चोर क्र जन्य को दिल नहीं करता. और में नेहा क पिच्य गया और उसको पिच्य सी हुग क्र लिए.

और हुग क्र क खरा हो गया.

नेहा की नज़र दरवाज़ी पैर थी

मेंय नेहा की गर्दन पैर लिप्स लगा दिए और उसकी गर्दन ko.choomny लगा

tumblr-15ba6ff0ca1ea8edd1479e63d9657b6f-a7b8e8b1-500.gif


न. आह अली मत करो न. पापा आ जाएं गए

में. नै आती मम्मी आप एन्जॉय करो बस. में नेहा की गर्दन को चूमनी लगा.

नेहा की ाँहें एक बार बंद हो गयीं लकिन पहर उस न्य आंखें खोल दिन और दरवाज़ी को देखनी लगी

में उसकी गर्दन पर किस्सेस दी रहा था

tumblr-f52822212890b9493170d19ee4c48879-ca6458af-500.gif


न. आह अली प्लीज आह रुक जाओ न प्लीज. पापा न्य देख लिए तो क़यामत आ जाए गई.

में. कच नहीं हो गए मम्मी.

न. प्लीज रुक जाओ कल जब हम अकले हों गए जो जी चाही क्र लेना. प्लीज अभी रुक जाओ

में. जो जी चाही क्र लून??

न. हाँ बाबा जो जी चाही क्र लेना प्लीज अभी रुक जाओ.

में. प्रॉमिस

न. प्रॉमिस. अब प्लीज चोर दो पापा देख लाइन गए. और जाओ यहाँ सी इस सी पेहली क पापा अंदर आ जाएं.

में. ाचा. Ok में जाता हूँ अब कल इंकार नै क्र देना.

न. नै करूं गई इंकार प्लीज अभी चोरो

मैनी नेहा को अपनी तरफ टर्न किआ और उस क होंठों पैर एक ज़ोरदार किश दी.

पहर मैनी उसको चोर दिए.

नेहा न्य स्माइल किआ और मुज्य बोली तुम सच भट बिगड़ गए हो अली. जाओ पापा क पास बैठो.

में बाहर चला गया.

नेहा बी बाहर आ गयी. हम लोग बिज़नेस की बातें करनी लगी.

बढ़ में हम न्य डिनर किआ. नेहा किचन क्लोज करनी क लिए किचन में जा रही थी तो मैनी आंखूं क ईशारी सी पूछा क में बी आऊं तो नेहा न्य नहीं में सर हिला दिए. में किचन में नहीं गया. बढ़ में हम सब अपनी रूम्स में चली गए.

में लेता हुआ फोन उसे क्र रहा था तब आशा की कॉल आई.

में. Hello

ा. अली ी ऍम मिसिंग यू यार (आशा की आवाज़ भरी थी)

में. ेषु क्या हुआ है मेरी जान ( मैनी आज पहली बार आशा को प्यार सी आशु बोलै था और साथ उसको जान बी बोलै)

ा. बस यही प्यार मिस क्र रही थी. ऐसी हे जान बोलना अब मुज्य.

में. ाचा ये बताओ हुआ क्या है. कहीं माहिर न्य पहर सी कच

ा. तुम्हें पता है न तो पूछ क्यू रही हो.

में. ाचा तुम मूड ठीक करो सब ठीक हो जाए गए. तुम इस वक़्त मुज्य कॉल क्र रही हो माहिर कहाँ है

ा. जगह्रॅ क्र क कहीं निकल गया है. नशा क्र रहा हो गए कहीं.

में. ाचा तुम रेस्ट करो

ा. नै प्लीज थोड़ी दिएर बात करो मुज सी

में. ाचा ठीक है बात कृत्य हैं. पहर हम काफी दिएर बात कृत्य रही.

पहर मैनी आशा को गुड नाईट बोलै और में सो गया. पता नहीं माहिर घर आया या नहीं. मैनी सोचा सुबह आशा सी पूछूं गए.

में सोने क लिए लेता तो मेरा दहन नेहा पैर हे था. में सोच रहा था क कल नेहा क साथ ाग्य किसी बढ़ना है. में उस की मर्ज़ी क बगैर कच बी नहीं करना चाहता था. में चाहता था क वो खुद मुज सी बोली उसको प्यार देंय क लिए.

में ये नहीं चाहता था क वो ये समझी क मुज्य उस क जिस्म की हवस है.

में सोच रहा था क अगर कोई और होता तो में कच बी क्र लेता लकिन नेहा न्य हमारी साथ इसी घर में रहना है और में चाहता था क नेहा क साथ ऐसा रिलेशन बनी जिस में उसको किसी चीज़ का डर न हो. सब उसकी इच्छा सी हो. में उसको वो प्यार देना चाहता था जो शायद वो पापा सी एक्सपेक्ट करती थी.

यही सब सोचती सोचती मुज्य नींद आ गयी और में सो गया
 
अपडेट 15

सुबह लेट जगा. पता नहीं किसी जल्दी आंख नहीं खुली. उठा और फ्रेश हुआ. फोन उठा क्र देखा तो आशा का टेक्स्ट था कॉल में व्हेन यू सी थिस.

मेंय टेक्स्ट देखा और नीची चला गया. सुबह क 10 हो रही थय. नेहा हॉल में बैठी टीवी देख रही थी. में हॉल में गया तो नेहा उठी और बोली तुम बैठो में तुम्हारी लिए नाश्ता लती हूँ.

में डाइनिंग टेबल पी बेथ गया. नेहा नाश्ता लय क्र आई बूत पता नहीं क्यू मेरा मूड ठीक नहीं था. मुज सी नाश्ता बी नहीं किआ गया.

मुज्य आशा की चिंता हो रही थी. नेहा न्य पूछा

न. अली क्या हुआ तुम ठीक तो हो न

में. कच नहीं मम्मी में ठीक हूँ

मेंय थोड़ा सा नाश्ता किआ और रूम में चला गया.

रूम में जाती हे आशा को फोन किआ तो उस न्य पहली हे रिंग पैर फोन उठा लिए. वो शायद मेरी फोन का हे वेट कट रही थी.

ा. Hello अली

में. Hi आशा बोलो क्या हुआ है

ा. अली मुज्य तुम सी मिलना है मेरी घर आ जाओ प्लीज

में. अभी

ा. हाँ अभी आ जाओ

में. नहीं, माहिर घर पी नहीं है मेरा तुम्हारी घर ऐसी आना ठीक नहीं. किसी न्य देख लिए तो प्रॉब्लम हो गई. तुम ऐसा करो मेरी घर आ जाओ जहाँ लास्ट टाइम लय क गया था में तुमको

ा. वहां प्रॉब्लम नै हो गई क्या

में. नै वो हाई एन्ड सोसाइटी है किसी को कोई परवाह नहीं होती कोण किस क घर आता है. वहां आ जाओ

ा. Ok I'll बे तेरे इन 30 मिनट्स

में. इतनी जल्दी. ाचा ok में बी आता हूँ.

मुझी और चिंता होनी लगी क आशा एंटनी जल्दी मुज्य क्यू बुला रही है. में रेडी हुआ निकल गया. नेहा न्य पूछा कहाँ जा रही हो तो मैनी बोलै क फ्रेंड्स सी मिलनी जा रहा हूँ.

सारी रस्त्य में में आशा क बारी में सोचता रहा. मुझे इतनी चिंता क्यों हो रही थी. क्या में बी आशा सी प्यार करनी लगा था. या आशा की केयर की वजा सी थी. या आशा क साथ बांड हे ऐसा बन गया था क मुज्य उसकी चिंता हो रही थी.

यही सब सोचती सोचती में अपनी घर पोहंच गया. देखा तो आशा पेहली हे गेट पैर खरी थी. मैनी गेट ओपन किआ गारी गेराज में पार्क की और हम घर क अंदर चली गए.

अंदर जाती हे आशा मुज सी लिपट गयी और रोने लगी.

मेंय बी आशा को अपनी बाहुन में भर लिए.

मैनी उसको चुप नहीं करवाया. रोनी दिए ता क उसका दिल हल्का हो जाए. आशा कफी दिएर मुज सी लिपट क्र रोटी रही. जब आशा चुप हुई तो मेंय उसको ला क्र सोफे पी बैठा दिए. में पानी लय क आया और उसको पानी दिए और उस क साथ सोफे पैर बेथ गया.

में. आशु मेरी जान क्या हुआ है बातो तो

ा. पता नहीं मुज्य किस जनम क गुनाह की सजा मिली है जो मेरी शादी माहिर सी हो गयी.

में. हुआ क्या है

ा. आशा न्य अपनी चेहरी से चादर हटाई तो उस क फेस पैर ज़ख्मों क निशान थय. पहर आशा खरी हो गयी और दूसरी तरफ घूम क्र कमर सी अपनी क़मीज़ उठा दी.

आशा की कमर देख क्र मेरा खून खोल गया. उस की कमर पैर बेल्ट सी मारण्य क निशान थय.

में. में उसको मर डालूं गए. कहाँ है वो अभी

ा. अली नै प्लीज बथ जाओ गुस्सा मत करो

में. गुस्सा किसी न करूं यार. जो उस न्य किआ है उस क बढ़ भी ( में घुस्स्य में उदर उदर घूम रहा था)

आशा न्य मुज्य बैठाया और बोली. अली तुम्हारा गुस्सा बिलकुल ठीक है लकिन उसको मर डालनी सी क्या फ़ायदा हो गए.

में. तो तलाक़ लय लो उस सी

ा. ये इतना आसान नहीं है अली जितना बोलनी में लगता है. अगर तलाक़ सलूशन होता तो में कब का लय चुकी होती.

में. इसका कच करना प्रय गए. कोई सलूशन निकलना प्रय गए.

ा. ाचा बैठो तो पहर देखती हैं

में. नै उठो डॉ क पास जाना है. तुम्हें चेक करवाना है.

ा. नहीं. डॉ पूछी गई तो में क्या जवाब दूँ गई.

में. उसकी टेंशन मत लो. वो मेरा मसला है तुम उठो.

मैनी अमन को फोन किआ उस की बड़ी बहन डॉ हैं. मैनी अमन को बोलै क दीदी को बोल क अली एक पेशेंट लय क्र आ रहा है. लकिन सीक्रेट रखना है. अमन बोलै रुक में आता हूँ.

में आशा को लय क्र अमन क घर चला गया. वहां सी अमन को पिक किआ और उसकी दीदी क क्लिनिक चली गए.

हम न्य आशा को सोनू दीदी क क्लिनिक पोहंचाया. मैनी सोनू दीदी सी बोलै क आप प्लीज मम को ट्रीट क्र दो और किसी को बताना मत. में और अमन बहार आ गए.

अमन बोलै ये मम आशा हैं न. मैनी अमन को मेरी और आशा क क्लोसनेस्स क इलावा बाकि साडी बात बता दी.

अमन. ये तो भट बुरी बात है यार. मम क हस्बैंड का क्या करें

में. मम तलाक़ नहीं लेना चाहती. अभी वो इतना ब्रा डिसिशन लेनी क लिए रेडी नै है

ा. उसका ट्रांसफर किसी और सिटी करवा देती हैं

में. वो किसी हो गए

ा. बैंक क हेड सी बात क्र क

में. वो हमारी बात क्यों मान्य गए

ा. भाई तो अली मालिक है मर. मालिक का बीटा. तेरी नहीं तो किस की बात सुनी गए वो

में. चल में मम्मी को बोलता हूँ मम सी पूछें (मैनी अमन को ये बताया था क आशा न्य मेरी मम्मी को सब बताया है)

इतनी में सोनू दीदी और मम बी बाहर आ गएँ. मैनी सोनू दीदी को थैंक्स बोलै और बोलै क दीदी एक मेडिकल रिपोर्ट बी बना क पास रख लो हो सकता है क हमें ाग्य ज़रूरत पर जाए.

सोनू दीदी मेरी बात समझ गयी. और हम वहां सी चली गए. मैनी अमन को घर ड्राप किआ.

मैनी सोचा क आशा को नेहा सी मिलवा क्र नेहा को साडी बात बता दूँ ता क अगर कबि अमन और नेहा सामन्य आ जाएं तो मेरा झूट न खुली क आशा न्य मम्मी को ये बताया था.

मैनी गारी घर की तरफ मोर ली.
 
अपडेट 16

ाली अब हम कहाँ जा रही हैं.

अब हम घर जा रही हैं. आपको मम्मी सी मिलवाना है. उन सी मिल क्र ाचा फील करें गई आप.

ा. ये किसी बात क्र रही हो तुम

में. मम्मी क समन्य तो आप मम आशा हे हैं न मेरी आशु तो नहीं.

आशा मेरी आशु सुन क्र शर्मा गयी और स्माइल करनी लगी.

ा. अली ी रियली लव यू यार.

हम घर पोहंची. मैनी आशा को ड्राइंग रूम में बेहतया और मम्मी क रूम में चला गया.

नेहा लेती हुई थी. में रूम में एंटर हुआ और बीएड पैर जा क्र नेहा क पास बैठा. पहर मैं नेहा क ऊपर झुका और उस क लिप्स पी हलकी सी किश ली. इस क बाद मैनी नेहा क फेस और उस की गर्दन पी किश किआ

videotogif-2022-05-28-04-52-17.gif


नेहा आंखें बंद क्र क किस्सेस लेती रही.

पहर में बोलै मम्मी उठो गेस्ट आय हैं.

न. ाचा तो गेस्ट आय हैं और जनाब को रोमांस आ रहा है. चलो हटो. कोण आया है.

में. मम आशा हैं. मुज्य सोनू दीदी क क्लिनिक पी मिली थीं. पहर मैनी मम्मी को साडी बात बता दी आशा और माहिर क बारी में.

न. ये तो भट बुरा हो रहा है उस क साथ. चलो चलती हैं.

में और नेहा ड्राइंग रूम में आ गए.

में. मम्मी आप लोग बाँटिएन करो में आप लोगन क लिए छै बनता हूँ.

में किचन में चला गया. और छै बना क लय आया.

आशा और नेहा काफी दिएर बातें कृत्य रही. पहर मैनी आशा को उस क घर ड्राप क्र दिए. जाती हुए आशा न्य मुज्य थैंक्स बोलै.

ा. मुज्य आज भट सपोर्ट की ज़रूरत थी. अगर तुम न होती तो पता नहीं क्या होता. ऐसी हे हमेशा मेरी साथ रहना अली.

में. में हमेशा अपनी आशु क साथ हूँ तुम चिंता न करो. और माहिर का बी कोई हल निकल लाइन गए जब तक तुम डाइवोर्स क लिए मेंटली रेडी नै हो जाती.

पहर में घर वापस आ गया.

घर आया तो पापा आ चुकी थय. पापा हॉल में बैठी छै पी रही थय. मम्मी बी पास बैठी थी.

पापा छै पी क्र लॉन में चली गए और नेहा किचन में. में बी किचन में चला गया.

में. मम्मी मम आपका थैंक्स बोल रही थी क आप न्य भट मेंटली सपोर्ट किआ मम को.

न. वो भट बरी हालात फेस क्र रही है. उसको सपोर्ट चाहिए. उसको बोलै जब बी दिल चाही यहाँ आ जाया क्रय.

Me.ok मम्मी जब मिली तो बोल दूँ गए.

मम्मी अमन न्य एक आईडिया दिए है.

न. वो क्या

में. मम आशा क हस्बैंड का ट्रांसफर करवा देती हैं किसी दूर क शहर मैं

न. लकिन वो अकेली किसी रही गई.

में. माहिर क साथ रहंय सी तो उसका अकेली रहना हे बेहतर है. और वो अपनी फॅमिली सी किसी को बुला हे सकती हैं न

न. तुम ठीक कह ेही हो. में तुम्हारी पापा सी बात करती हूँ.

मेंय सोचा क ये तो काम हे आसान हो गया. पापा क एक फोन सी हे माहिर का ट्रांसफर हो जाए गए.

मुज्य नेहा पैर भट प्यार आ रहा था शायद इस लिए क वो आशा की हेल्प क्र रही थी.

मैनी नेहा को अपनी तरफ घुमाया और उसको हुग क्र लिए

tumblr-1473a4818db912d4c415cfde2a206939-1dc49691-500.gif


नेहा न्य बी अपनी तरफ सी मुज्य हुग क्र लिए..

में आशा क लिए खुश था क माहिर उस सी दूर चला जाए गए. और नेहा की हेल्प क लिए मुज्य नेहा को प्यार करनी का दिल क्र रहा था. मैनी अपनी होंठ नेहा क होंठों सी मिला दिए

videotogif-2022-05-28-22-19-14.gif


में नेहा को किश करनी लगा. नेहा न्य नज़र दरवाज़ी की तरफ की और पहर वो बी किश में मेरा साथ देंय लगी.

हम दोनो एक दूसरी क होंठ चूसनी लगी. नेहा बार बार दरवाज़ी को देख रही थी. मैनी बोलै क दरवाज़ा खुलनी की आवाज़ आ जाए गई डोंट वोर्री और पहर सी में उसकी होंठ चूसनी लगा.

videotogif-2022-05-28-22-18-16.gif


नेहा बी अब पूरी तरह मेरा साथ देंय लगी.

अब सन ये था क पापा बाहर लॉन में बैठी थय. और किचन में हम दोनो की किसिंग चालू थी.

मैनी नेहा क फेस और गर्दन को चूमना शरू क्र दिए. गर्दन को चूमती हुए मैनी अपना एक हाथ कपरून क ऊपर सी हे नेहा की फुद्दी पी रख दिए. नेहा को एक डीएम शॉक लगा और वो पिच्य हटनी लगी.

नेहा पिच्य हटना छह रही थी लकिन मैनी उस की कमर में हाथ दाल क्र उसको पास खेंच लिए और गर्दन पैर किश करता रहा

videotogif-2022-05-28-22-21-10.gif


अब मैनी नेहा की फुद्दी को मसलना शरू क्र दिए और साथ साथ उसको जिस्म पी चूमता रहा. नेहा अपनी आवाज़ें कण्ट्रोल करनी की कोशिश क्र रही थी

में नेहा क पिच्य खरा हो गया और उसको पिच्य सी हुग क्र क उस क बूब्स को दबनी लगा

में नेहा क मम्मी दबा रहा था और नेहा मुँह बंद रख क्र अपनी आवाज़ें रोकनी की कोशिश क्र रही थी.

इतनी में दरवाज़ा खुलनी की आवाज़ आई. मैनी फ़ौरन नेहा को चोर दिए. और उस सी दूर जा क्र खरा हो गया. नेहा अपनी आप को संभालनी की कोशिश करनी लगी. पापा बी किचन में आ गए.

प. आज इतना टाइम क्यों लग रहा है खाना बननी में

न. बस रेडी है खाना आप बैठें में लगाती हूँ.

में और नेहा डर गए थय लकिन दोनो अपनी स्माइल दबनी की कोशिश क्र रही थय.

पापा बाहर चली गए. नेहा न्य मुज्य देखा तो मैनी उसको आंख मरी और में बी बाहर निकल गया.

नेहा न्य खाना लगा दिए.

कहानी पी नेहा न्य पापा सी माहिर का ट्रांसफर करवानी को बोलै. पापा न्य वजा पूछी तो नेहा न्य साडी डिटेल पापा को बता दी.

पापा को भट गुस्सा आया.

खाना खा क्र पापा न्य बैंक क हेड को फोन किआ. और उसको माहिर का ट्रांसफर किसी दूर की सिटी में करनी को बोलै.

बैंक हेड न्य वजा पूछी तो पापा न्य कहा क ी ऍम योर बिग्गेस्त क्लाइंट. डोंट आस्क क़ुएस्तिओन्स. दो अस ी से

पापा न्य फोन बंद क्र दिए.

पापा न्य नेहा को बोलै क कल उस घटिया आदमी का ट्रांसफर हो जाए गए तुम अपनी फ्रेंड को बोलो क चिंता की कोई बात नहीं है.

में दिल दिल में सोच रहा था क पापा वो मम्मी की फ्रेंड नहीं आप क बेटी की लवर है.

खेर हम सब कच दिएर बातें कृत्य रही और पहर अपनी रूम्स में चली गए
 
अपडेट 17

सुबह उठा तो पापा नष्त्य पी मेरा वेट क्र रही थय. पापा क साथ जा क टेबल पी बैठा तो पापा न्य बोलै

प. अली आज सी तू मेरी साथ ऑफिस चल रहा है

में. पापा अभी तो में मम्मी सी एकाउंट्स का काम सीख रहा हूँ

प. वो तो कसी बी टीम सीख सकता है. मेरा फॉरेन ट्रिप आ रहा है और में चाहता हूँ क मेरी बाहर जन्य सी पेहली तुजय ऑफिस वर्क का आईडिया हो जाए.

मेंय न चाहती हुए बी पापा की बात मान ली.

नष्त्य क बढ़ में रेडी हुआ और पापा क साथ ऑफिस निकल गया.

जाती हुए नेहा को किश करना चाहता था लकिन पापा क सामन्य नहीं क्र स्का.

ऑफिस जा क्र पापा न्य स्टाफ सी इंट्रोडक्शन करवाया और हम ऑफिस में चली गए.

पापा अपनी ऑफिसियल काम में लग गए और में साथ बैठा रहा.

पूरा दिन ऑफिस में निकल गया. 3 बजी मेरी फोन पी आशा का टेक्स्ट आया उस न्य लिखा था क में तुम्हारी घर आ रही हूँ 30 मिनट में वहां पोहंचो

मैनी पापा को बोलै क में कच दोस्तुं क साथ जा रहा हूँ

पापा बोली ठीक है चली जाओ.

में ऑफिस सी निकला और अपनी घर चला गया. थोड़ी दिएर बढ़ आशा बी आ गयी.

आशा क फेस पी स्माइल थी. मैनी आशा सी पूछा.

में. क्या हुआ है आज खुश नज़र आ रही हो

ा. एक गुड न्यूज़ है

में. ाचा मुज्य बी तो पता चली

ा. माहिर का ट्रांसफर हो गया है. उस न्य कल दूसरी सिटी में जोइनिंग देनी है इस लिए वो आज हे निकल गया.

आशा मुज्य एक्ससिटेड हो क्र ये बता रही थी और में अपनी हंसी रोकनी की कोशिश क्र रहा था. क्यों क ट्रांसफर में मेरा हे हाथ था

आशा न्य मुज्य स्माइल छुपाती हुए नोटिस क्र लिया और पूछा

ा. तुम हंस क्यों रही हो.

में. नै कच नै. तुम्हारी ख़ुशी सी खुश हूँ

ा. तुम्हें माहिर क ट्रांसफर का पता था न???

में. नै तो मुज्य किसी पता हो गए (भट मुश्किल सी हंसी कण्ट्रोल कृत्य हुई)

ा. कहीं तुम न्य हे तो कोई?????

में. मेरी हंसी निकल गयी.

ा. अली तुम न्य मुज्य बताया क्यू नहीं क तुम उसका ट्रांसफर करवा रही हो.

में. कच बातें बताई नहीं जतिन.

ा. तुम बी न...... ी लव यू ( आशा मेरी गली सी लग गयी)

में. अपनी आशु क लिए इतना तो क्र हे सकता हूँ न.

ा. मेरी ज़िदगी तो बिलकुल बेकार हो गयी थी अगर तुम न आती तो. थैंक्स फॉर किंग ईंटो माय लाइफ

में. ये बताओ अब तुम घर अकेली किसी रो गई.

ा. गाओं सी कसी को बुला लून गई. मेरा एक भाई का बीटा है उस क एडमिशन यहाँ करवा दूँ गई.

में. ाचा तो मम न्य सब कच प्लान बी क्र लिए है.

डाइवोर्स का क्या प्लान है.

ा. ये भट बारे डिसिशन है यार मुज्य सोचनी क लिए टाइम चाहिए.

में. ठीक है टेक योर टाइम.

में. और मेरा टाइम कब आय गए

ा. तुम्हार कोण सा टाइम

में. मेरा और तुम्हारा टाइम यार.

ा. तो ये हमारा टाइम हे है न मेरी जान

में. में तुम्हें वो ख़ुशी देना चाहता हूँ जो माहिर तिम्हें नहीं दी पाया.

ा. में जानती हूँ अली. बूत मुज्य थोड़ा सा वक़्त और दी दो. मेरी जान तो तुम्हारी है हे. भट जल्दी में बी तुम्हारी हो जाओं गई.

में. ठीक है. मुझी उस वक़्त का इंतज़ार रही गए.

ा. मुज्य बी इंतज़ार रही गए उस वक़्त का. ी लव यू मेरी जान. तुम मेरी हर बात समज जाती हो

में. चलो में तुम्हें घर ड्राप क्र दूँ.

मैनी आशा को ड्राप क्र दिए और पापा क घर आ गया.

पापा बी आ चुकी थय. नेहा पापा क लिए छै बना रही थी. मैनी नेहा को बोलै क में बी छै पिउन गए.

नेहा सब क लिए छै लय क्र आ गयी.

शाम हो चुकी थी. में पापा क लॉन में जन्य का वेट क्र रहा था ता क में नेहा क साथ किचन में जा सकूं.

पापा का फोन बजा. पापा फोन पी बात कृत्य हुए बाहर चली गए. जब वो वापस आय तो बोलै में एक क्लाइंट क साथ डिनर पैर जा रहा हूँ.

तुम लोग खाना नहीं बनाना में लेता आऊं गए खाना तुम्हारी लिए भी.

पापा ये बोल क्र चली गए और मैनी दरवाज़ा बंद क्र दिए.

नेहा अपनी रूम में चली गयी और में टीवी देखनी लगा.

थोड़ी दिएर क बढ़ में उठा और नेहा क रूम में चला गया. नेहा न्य मुज्य देख क्र पूछा

न. अली कच चाहिए

में. आप चाहिए हो मुज्य

न. हाँ तो में सामन्य हे हूँ न

में. नहीं ऐसी नहीं

न. पहर किसी

में. नाराज़ तो नहीं हो गई आप

न. नहीं तुम बताओ

में. कापरी उतरो न प्लीज

न. पागल हो गए हो क्या

में हाँ न मम्मी आप क लिए पागल हो गया हूँ. प्लीज एक बार उतर दो न

न. ाचा प्रॉमिस करो कच करो गए नहीं

में. ाचा प्रॉमिस. प्लीज अब उतरो न मुज्य देखना है

नेहा खरी हो गयी और बोली

न. बताओ क्या उतरूं

में . पेहली पैन्ट्स उतरो.

नेहा न्य अपनी पैन्ट्स की ज़िप खोली और पंत नीची क्र क उतर दी

alice-eve-undress.gif


अब नेहा मेरी सामन्य शर्ट और पंतय में खरी थी. नेहा को इस हालत में देख क्र मेरा लुंड खरा होनी लगा था.

में. शर्ट बी उतरो

नेहा न्य कच बी बोली बगैर शर्ट उतर दी

takes-off-clothes-off.gif


अब नेहा मेरी सामन्य ब्रा और पंतय में खरी थी. मेरी पंत में तूफान उठा हुआ था. में नेहा को पाकर क्र इसी वक़्त उसको प्यार करना चाहता था. लकिन मेंय नेहा सी प्रॉमिस किआ था क कच नहीं करूं गए.

मैनी नेहा को बोलै ब्रा बी उतरो

न. नै नै ब्रा नहीं. इतना काफी है

में. प्लीज न यार. जस्ट एक बार देखना है प्लीज प्लीज प्लीज..

न. ाचा ok

shay-laren-dropping-her-bra-off.gif


Neha,ny अपनी ब्रा बी खोल दी. नेहा न्य ब्रा उतर कफ बीएड पी दाल दी

अब मेरी सामन्य नेहा एक पंतय में खरी थी

मुज सी कण्ट्रोल नहीं हुआ और मेरा हाथ अपनी लुंड पैर चला गया. में लुंड को पंत क ऊपर सी हे मसलनि लगा.

में. मम्मी अब पंतय बी उतर दो न

न. तुम भट ज़िद्दी हो

नेहा ने यर बोल क्र पंतय बी उतर दी और मेरी सामन्य पूरी नंगी खरी हो गयी

taking-off-her-pa-5938.gif


मेरी आंखें खुली की खुली रह गयीं. में जिस जिस्म का ख्वाब देखा करता था आज वो मेरी सामन्य था. में बस उसको देखता जा रहा था.

में नेहा क जिस्म की सुंदरता में खो गया.

नेहा न्य मुज्य आवाज़ दी

न. अली अली

में. हैं

न. कहाँ खो गए

में. आप की सुंदरता में खो गया था.

न. Chlo.ab तुम्हारी बरी

में. क्या मतलब

न. मतलब मेरी कपृय उतरवा दिए चलो अब मुज्य बी अपना जिस्म दिखाओ. मेरा तो सब देख लिए तुम न्य.

चलो शर्ट उतरो

मैनी नेहा की बात सुन क्र अपनी शर्ट उतर दी

taking-off-his-shirt-shirtless.gif


न. चलो अब पंत उतरो

मेरा लुंड khra,tha और में पंत नहीं उतरा छह रहा था लकिन मैनी नेहा को पूरा नंगा क्र दिए था इस लिए मुज्य बी पंत उतरनी परइ

413514.gif
 
अपडेट 18

ममैनी पंत उतर दी और साइड की तरफ मुँह क्र क खरा हो गया. में नहीं चाहता था क नेहा मेरी अंडरवियर में बना तम्बू देखी.

न. मेरी तरफ टर्न करो उदर क्या देख रही हो

में सलौली नेहा की तरफ टर्न हो गया. जैसी हे नेहा की नज़र मेरी अंडरवियर पी परइ उस की आंखें फटी रह गयीं.

dick-outline-in-pants-gif-2.gif


मेरी लुंड का पूरा आकर अंडरवियर क अंदर सी नज़र आ रहा था. नेहा क हाथ उस क बूब्स पैर चला गया. वो अपना मां दबनी लगी और मेरी अंडरवियर वियर पी नज़र जमा क राखी.

न. अंडरवियर उतरो

मेंय अपनी उंगलियां ुंडरवेअर क साइड में दाल क्र अंडरवियर नीची क्र दिए. अंडरवियर नीची होती हे मेरा खरा लुंड उछाल क्र बाहर आ गया

big-dick-cock-underwear-gifs.gif


नेहा क मुँह सी निकला ो माय गोष.

उसकी नज़र मेरी लुंड पी टिक गयी. मेरा लुंड ऑलमोस्ट 7इंच लम्बा और ाचा खासा मोटा है. नेहा मेरी लुंड को देख रही थी और अपनी होंठ काट रही थी

lip-bite-stare.gif


में. क्या हुआ मम्मी ऐसा कबि नै देखा क्या.

नेहा कच नै बोली बस देखती रही.

हम दोनो एक दूसरी क सामन्य नंगी खरी एक दूसरी को देख रही थय.

थोड़ी दिएर बढ़ नेहा बोली

न. अली इस सी पेहली क पापा आ जाएं कापरी पहन लो और बाहर चलो.

मैनी ख़ामोशी सी कपृय पहनना स्टार्ट क्र दिए क्यू क में नेहा की मर्ज़ी क बगैर कच नहीं करना चाहता था.

नेहा न्य बी कपृय पहन लिए. हम बाहर अन्य लगी तो मैनी नेहा को बोलै.

में. मम्मी एक किश दी दो

न. लय लो

मैनी नेहा को पाकर क्र उस क होंतु सी अपनी हांफ मिला दिए और उसी किश करनी लगा

videotogif-2022-05-29-12-46-04.gif


नेहा न्य भी किश में मेरा पूरा साथ दिए. हम दोनो काफी दिएर तक किश कृत्य रही

और पहर हम बाहर जा क्र हॉल मर बेथ गए और पापा का वेट करनी लगी.

मैनी नेहा सी पूछा.

में. मम्मी मेरा लुंड केसा लगा

न. भट बारे है. मुज्य तो यकीन हे नै हो रहा

में. मुँह में लय लो गई इसको

न. शट उप शैतान...

में. बताओ न मम्मी ी ऍम सीरियस

न. नै लय पाऊँ गई

में. ाचा किसी दिन तरय करना लेनी की. अगर मुँह में लय लिए तो अंदर बी लय लेना (हस्ते हुए)

न. (हस्ते हुए) चुप बेशरम. अपनी मम्मी सी कोई ऐसी बात करता है क्या

में. इतनी सुन्दर मम्मी हो तो पहर और क्या क्रय कोई

न. बेशरम.

में. यार मम्मी अब हम लवर्स बी तो हैं. और प्यार में किसी शर्म

न. वो तो ठीक है लकिन दहन रही क तुम्हारी पापा को कबि बी पता नै चलना चाइये.

में. ी क्नोव. ाचा सुनो दुबारा जब पापा घर नहीं हों गए तो में आपको मम्मी नहीं बोलूं गए नेहा हे बोलूं गए.

न. क्यों

में. मम्मी बोल क्र रोमांटिक होना ावक्वार्ड सा लगता है

न. ाचा ठीक है नेहा हे बोल लेना.

पहर हम बातें करनी लगी. पापा बी आ गए. मैनी और नेहा न्य खाना खाया और पहर सब अपनी रूम्स में चली गए.

सुबह उठा तो मेरी दिमाग़ में सिर्फ नेहा हे थी. नेहा का नंगा जिस्म बार बार मेरी नज़रुन क सामन्य आ रहा था.

में एक तरफ तो कच बी क्र क नेहा क जिस्म को पाना छह रहा था तो दूसरी तरफ मेरा दिमाग़ कह रहा था क इंतज़ार क्र क नेहा खुद तेरी पास आय.

में दिल और दिमाग़ की कन्फूसिओं में था. अगर में खुद नेहा क साथ कच करता तो बी वो मन नहीं करती अब हम इस हद तक क्लोज हो चुकी थय. लकिन दिमाग़ कह रहा था क उसको खुद अन्य दी. जब वो खुद आय गई तो मेरी कमांड हो गई पहर में जो छहों गए वो क्रय गई.

मेंय अपनी ऊपर काबू पा क्र दिमाग़ की सुनी क जहाँ इतनी दिन वहां कच दिन और सही.

में नष्त्य क लिए नीची चला गया. नेहा नाश्ता लगा रही थी और पापा डाइनिंग टेबल पी बैठी थय.

हम न्य नाश्ता किआ. में पापा सी बोलै क में ऑफिस थोड़ा लेट आऊं गए. में नेहा क साथ रुकना छह रहा था.

पापा न्य बोलै क नहीं आज भट इम्पोर्टेन्ट मीटिंग है. टुण्य मेरी साथ चलना है मीटिंग में.

क्यों क मेरी फॉरेन जन्य क बाद मीटिंग्स टुण्य हे अटेंड करनी हाँ

मेरा मूड भट ऑफ हुआ लकिन क्या करता बिज़नेस बी इम्पोर्टेन्ट है.

में पापा क साथ ऑफिस चला गया. मीटिंग एक 5स्टार होटल में थी और वहां हमारी बिज़नेस एसोसिएट कम्पनीज क सब हेड्स आ रही थय.

11 बजी सिंह अंकल न्य आ क्र बोलै क सर चलाईं 12 बजी मीटिंग है.. तो पापा बोली

प. सिंह सब आज सी अली बी हमारी साथ हर मीटिंग में जाए गए. आखिर कल को इस कमपनी का चार्ज इसी न्य तो लेना है.

सिंह. बिलकुल सर अली सब को अब सीखना चाहिए.

प. इसी लिए इसको साथ रखा है और मेरी फॉरेन ट्रिप क दौरान अली मेरा ऑफिस संभाली गए और आप इसको फुल असिस्ट करें गए.

स. सूरे सर I'll टेक केयर ऑफ़ आईटी.

पहर हम मीटिंग में चली गए.

मीटिंग में हमारी सब बिज़नेस एसोसिएट्स थय और सब अपनी अपनी आइडियाज दी रही थय. में भट घोर सी सब क आइडियाज सुन रहा था. मैनी देखा क मीटिंग में एक औरत मुज्य घर रही थी. बाकि लोगन की नज़र प्रेसेंटेर्स पैर थी और उस औरत की नज़र मुज पैर तिकी थी. मेरी एक दो बार उस सी नज़र मिली बूत मैनी उसकी नज़र को इग्नोर क्र दिए.

जब सब न्य अपनी अपनी आइडियाज रख दिए तो में बोलै.

में. अगर आप सीनियर्स परमिशन डैन तो में बी एक आईडिया रखना चाहता हूँ.

प. सूरे सोन जो अहेड वे अरे लिसनिंग.

में. अगर हम ये काम ऐसी नहीं ऐसी करें (मैनी अपना आईडिया रखा) तो हमारी स्टॉक्स बी इनक्रीस हों गए और हमारी प्रॉफ़िट्स बी इनक्रीस हों गए.

मीटिंग में सब न्य मेरी आईडिया को अप्प्रेसियते किआ. सब न्य मेरी लिए क्लैप किआ.

प. एक्सीलेंट आईडिया. ी ऍम प्राउड ऑफ़ यू माय बॉय.

पापा की आंखूं में मेरी लिए प्राउड था. पापा को खुश देख क्र मुज्य ाचा लगा.

मीटिंग खत्म हुई तो सब लोग निकलनी लगी.

में और पापा सब लोगन को सी ऑफ क्र रही थय. सब एसोसिएट्स मेरी आईडिया की तारीफ क्र रही थय.

जब सब लोग निकल गए तो लास्ट में एक औरत की आवाज़ आई.

व. मर. मालिक योर सोन इस ब्रिलियंट. हे है हिज फादर्स बिज़नेस सेंस आफ्टर आल.

प. थैंक्स मरस चौदर्य. थिस वास् हिज फर्स्ट मीटिंग.

मरस. चौदर्य. ी ऍम इम्प्रेस्सेड ी मस्ट से. सुच ा कॉंफिडेंट बॉय ात सुच ा यंग आगे.

प. Don't मेक हिम ब्लश नाउ.

मरस स. No no ी ऍम बीइंग ऑनेस्ट. एंड हे इस किते हैंडसम अस वेल.

प. वेयर इस मर चौदर्य. व्हाई इस हे नॉट हेरे

मरस स. यू क्नोव हिज फॉरेन ट्रिप्स. हे इस आउट ऑफ़ थे कंट्री. सो ी चामे इन हिज प्लेस

प. ओह OK. यू रैसेड सम गुड पॉइंट्स अस वेल

मरस स. यस बूत योर सोन स्टॉले थे शो टुडे.

(में ये सोच रहा था क ये औरत मेरी इतनी तारीफ क्यों किये जा रही है.)

प. We'll सी यू सून. पापा न्य उस क साथ शेक हैंड किआ

पहर उस न्य मेरी तरफ हाथ बढ़ा दिए

मरस स. ी ऍम सिमरन चौदर्य बी थे वे

में. अली मालिक (मेंय बी हाथ बढ़ा क्र उस क साथ शेक हैंड किआ)

स. नीस तो मीट यू अली

में. शामे हेरे

स. I'll सी यू अगेन

में. सूरे मरस. चौदर्य

उस न्य हाथ चोर्ने सी पेहली मेरा हाथ दबा दिए और एक अजीब सी स्माइल दी दी.

में और पापा बी ऑफिस वापस आ गए. वापस आ क्र

प. वह यार टुण्य तो मेला लूट लिया आज. ये बता इतबा ब्रिलियंट आईडिया आया किसी

में. आप का हे बीटा हूँ इतना तो समझता हूँ बिज़नेस को.

प. अब मुज्य यकीन हो गया है क तू बिज़नेस ाच्य सी संभाली गए.

चल आज इसी ख़ुशी में रात का डिनर मेरी तरफ सी.

हम घर आय पापा न्य नेहा को बोलै क त्यार हो जाओ हम डिनर पी जा रही हैं

न. डिनर बाहर क्यों

प. आज अली न्य बिज़नेस में अपना पहला क़दम रखा है और पेहली हे दिन सब को मनवा लिए है क ये मेरक बीटा है और मुज सी कम बिलकुल नहीं.

नेहा ये सुन क्र भट खुश हुई. नेहा की ख़ुशी उस क चेहरी सी नज़र आ रही थी. अगर पापा सामन्य न होती तो वो मुज्य हुग बी क्र लेती लकिन उस न्य कण्ट्रोल किआ और त्यार होनी चली गयी.

हम लोग डिनर क लिए चली गए और डिनर क्र क वापस लेट आय. आती हे सब अपनी अपनी रूम्स में चली गए.
 
Back
Top